After one month
...............................Gill manssion
..........................Physiotherapist - yess,you have to do so much effort and after that you will be fine and standing on your legs.
Shehnazz - sachii,thankyou dr.
Shivay - khaa tha na maine you do everything you want and i know you will be fine.
Physiotherapist - g bss thodi mehnatt or bss aap bilkul thik ho jaogey.
Acha ab mujhe chalna chaiye.
Shivay - Thik h chaliye and going out with the doctor
Doctor waise shehnaaz kab tak thik ho jayegi.
Doctor - unme improvement to h phle se magar unhe pori kosis karni padegi wo jabhi thik hongi.
Aap smjh rahe na,she needs love and care.Shivay - G doctor hum smjh rahe h..
Doctor - acha toh m chalta hu or unke diet or exercise ka b pura dhyan rakhna.
Shivay - G and going inside and thinking.
In shukla palace
..............................Siddharth - humne kha wo "pritampur "wala mahal humme chahiye har kimat p smjhe aap or issey aagey humme na kuch kehna h na samajhna h.
Kushal - kya hua bhai kispe itna bhadak rhe ho
Siddharth - kuch nhi dadi sahab ne kha h wo pritampur k pass ek mahal h wo humare liye bhut profitable hoga kyunki wo jaygarh or pritampur k beech m h or hotel k liye best h magar waha k maharaj ussey dene k liye hi tyyar nhi h.
Rita - beta humme aapko assey estate k kaam m itna dhyan laga k kaam karte dekh k bhut proud feel hota h aapki wajah se humara estate kafi tarakki kar rha h.
Raj come with paras and take his hands on paras and siddharth shoulders and said,
finally pehli baar hum apki maa se sehmat hain humme apne dono bachho p proud feel ho rha h .
Ek taraf paras h jo humare buissness ko itne upar leke jaa rhe h or dusri taraf aap jinhone humare estate ko nayi unchaiyyon par phuncha diya h.
Siddharth - Thankyou dad.
Kushal shi h, ye hi do bachhe h aapke,hume to khin se utha ke laye haina aap,humari kabhi koi tarrif hi nhi karta h.
Paras and siddharth both laugh to see him.
And raj shook his hand on kushal's head and hug him and then next everyone come to a family hug.
Gill Palace
...................
आप पढ़ रहे हैं
pashmina dhago se bandhi ye zindagi. [ A Royal Saga ✔]
Hayran KurguThe story is about Royal life shows their lifestyle, love, betrayal and war in the modern era.❤️🥂 They have everything name, fame, luxury except love... If they find true love, which makes their life meaningful....❤️ ......................... A sto...