Shehnaaz and shivay come in the party and their gang come towards them and hug them.
Siddharth - (joint his both palms and said )
Rajkumari g aap yhan kaise aap toh aane wali nhi thi haina.
And everyone liking to see his gesture and shehnazz confused face.
Shehnaaz - haan toh... toh kya hua aa gyi m bass mera mann kiya....🙄
Kushal - shehnaaz kaash mera mann bhi tumhari tarah hota or thodi thodi derr m change hota rehta......😂😂😂
Shehnaazz - kushal bass kar yarr aa gyi tab bhi tum logo problem h.....
Vikas - chup karo sab log toh kya ho gya shehnaazz ko itne saare mood swings hote h....haan and laugh..
Shehnaazz - main na kisi ko chodungi nhi or jao mujhe nhi batt karni kisi se....huhhh
Suddenly a women come here.
Women - hii everyone,after all itne time badd mile ho aap sab
hume,kaise hain aap sab.Siddharth - hii sonali kaisi ho.
Jassmein see shehnaaz because sonali was study with them in london,and shehnaaz did not like her.
Siddharth - inn sab ko to aap janti hi hongi.
Sonali - haan....haan bilkul and suddenly her eyes fell on shehnaazz.
Areey shehnazz ye kya hua apko kaise ho gya ye sab.
Shehnaazz - wo kuch nhi bss ek chota sa accident ho gya tha.
Sonali - oh my god!! Ye toh bhut galat hua.
Pata h sehnaazz maine ek baat suni thi bachpann main magar kabhi yakeen nhi kiya.
Magar tumhe aaj asey dekh k yakeen ho gya.
Suddenly a women who stood with her said konsi baat??
Shehnaazz - looked her in confusion.....
Sonali - yahi ki insan ko uske karma ka result issi life m milta h....kabhi believe nhi kiya magar aaj ho gya.
Siddharth - ye kya batt kar rhi hain aap or aisey kaisey...bol rahi hain.....
Everyone looking her in extreme confussion and all the guest who stood there see her.
Sonali - or kya sach kha rhi hu m.
Shehnaazz - sonali i know ki tum mujhe pasand nhi karti ho,or m b tumhe kuch khass jyada pasand nhi karti magar ye kya bakwass kar rhi ho tum.
Sonali - sehnaaz aisey kaisey itni jaldi bhul gyi tum or lagta h inn logo ko bhi kuch nhi pata.......
Shehnaazz can't understand what was she is saying.
Shivay - kiss bare m batt kar rhi hain aap,or aisa kuch nhi h jo hume hamari bhn k baare m na pata ho.
Sonali - shehnazz apne uss fan ko kaise bhul sakti ho jiski jaan le li thi tumne.
Shehnazz - shock to hear everything.
And everyone who stood there also shock expect jassmein.
Shehnaazz - (said in very gentle tone)
Rajkumari sonali babes jiss bare m knowledge na ho uss bare m kabhi batt nhi karni chaiye suna aapne.
Sonali - hahaha!!acha humme knowledge nhi h.
Humme kisi cheez ki knowledge ho ya na ho lekin tumhare bare m hum puri knowledge rakhte hain.
You know why,because you are my favourate.
Shehnazz - looking her in anger.
Siddharth - sonali,please stop and go from there.
And sonali is going and everyone divert their attention from them.
Shivay - looking her and ask ye kiss bare m batt kar rhi thi shehnaaz.
And everyone also want the same.
Shehnazz - looking everyone and said everything about her controversy.
Shivay - ohh acha,toh phir ab ye bhi bata do ghar choddke issi wajah se gyi thi tum.
Shehnaaz - haan bhai,kyunki media m ye news hawa ki tarah phelti ja rhi thi or dad ne bhut mushkil se isse stop karwaya.
Siddharth - lekin jab uncle sab shant kara diya tha toh tum kyun bhagi phir.
Shehnaaz - wo dad meri shadi kisi or se karwana chahte the iss news ko stop karwane k badle m iss liye.
Bss sunliya ab or kuch bhi sunna h bss shant ho jaiye ab or party enjoy karo.
uss sonali k chakkar m sara dimg kharab ho gya.....huhhh!!
aayi badi and mimicking her karma ka phall sab ko milta h duffer!!
Everyone laugh and enjoy the party many guest come and meet with them....
Shivay - bhai tu aisey khann nazren ghuma rha h koi special aane wala h kya.....
Siddharth - arrey sab aayen to bss soch rha hu ek baar wo
"Preetampur "ka maharaj b aajaye uss purani haveli ki batt kar lun.Shivay - laughing to see him siddharth bilkul yakeen nhi ho rha h mujhe to uska wait kar rha h.
Teri to usse bilkul nhi banti or tu yhan aaj uska intezar kar rha h.
Kushal - shivay bhai kiss ki batt kar rhe ho aap.
Kushal vikas and paras confussed to see them.
Siddharth - saale chupp ho ja bhut bakwas karli tune.
Estate k liye to batt karni padegi na college ki ladayi alag h.
Shehnaaz going towards washroom and when she come and crossing the corridor with her wheel chair and slowly going towards the hall and suddenly she feels someone presense
there.Who is there....koi h yhaan koi h kyaaaa and suddenly a shadow appear in front of her.
She try to drag her wheel chair fast and suddenly saw a man in front of her and she is shouting and he come towards her rajkumari g aap ka samay pura ho gya h.
She moved back with wheel chair and her wheel chair stuck on the floor and she fell on the
Floor and try to move and her legs do some movement.But it's not enough to save herself and run from their,and she is shouting continuosly.
A man come and see that shehnaaz fell on the floor and one man take a knife in his hand and pointing towards her.
He is going towards them and the killer suddenly see him and runing from there.
She is fearing and feeling helpless and her eyes closed
He go towards her and said he went,don't worry and take her on his shoulders and sitting her on wheel chair and said aap thik ho na shehnazz.Shehnaazz - see him and said tum.
.
.
.
whisperedaura.
आप पढ़ रहे हैं
pashmina dhago se bandhi ye zindagi. [ A Royal Saga ✔]
FanfictionThe story is about Royal life shows their lifestyle, love, betrayal and war in the modern era.❤️🥂 They have everything name, fame, luxury except love... If they find true love, which makes their life meaningful....❤️ ......................... A sto...