16.Euphoria😍

3.8K 324 16
                                    

They all doing lot's off fun.

Everyone sleeping in their room's and shivay standing in garden and sitting on chair and bow his head down thinking....

Everyone sleeping in their room's and shivay standing in garden and sitting on chair and bow his head down thinking

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Siddharth - (come towards him. and and take his hand on his shoulder and ask )

Shivay tum yhan ittni raat ko kya kar rhe ho or kya soch rahe ho iss waqt.

Shivay - kuch nhi bss,yhi soch raha hu ki ye zindagi bhi kitni ajeeb h na kitna sab badal gya sirf ek din m.

Siddharth - haan!! Wo to h and thought about all happy moments about shehnazz and him.

Shivay - areey ek cheez to m puchna hi bhul gya tu shehnazz se kaise mila.

Siddharth - bhai bss poch matt kaise mila m ussey. Agar pochna h to ye poch hum dost kaise banne kyun ki jis tarah hum mile thay na uske badd to m khudd hairan hu. Ki hum dost bann gye and smiling.

Shivay - tune koi panga liya hoga jarur ussey or m imagine kar sakta hu agar tune ussey panga liya hoga to usne tera kitna bura hall kiya hoga.

Siddharth - haan,le le apni bhn tarafdari,haaaan maana galti hui thi mujhse lekin pata h tune isne meri black lamborghini todd di.

Shivay - 😯😯kyaaa

Siddharth - haan or phir ussey thik karane ke liye paise b deke gyi jabardsti mere hath m.

Shivay - hahaahaha seriously.
Ab tu mujhe puri batt bata ab to puri batt janni h mujhe,meri bhn ne The siddharth shukla ki band bajayi i am impressed.

Siddharth - saale ruk tu abi bata hu m tujhe and runing towards him .

Shivay - acha thik h puri batt to bata.

Siddharth - told everything.

Shivay - magar ek cheez sahi hue jo bhi ho tum uss sab k badd bhi itne ache dost ho.

Siddharth - haan ye to sach bol ra h, chal ab soja bhug raat ho gyi h.

And they both going in their room and sleeping.

............................................................

Next day
................

Siddharth - guyss suno sab ek bar idhar aao.

Siddharth - guyss suno sab ek bar idhar aao

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
pashmina dhago se bandhi ye zindagi. [ A Royal Saga ✔]जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें