it wa 7:00 am. shehnaaz wakes up and gets ready wearing a black plain patiala salwar suit with a phulkari dupatta. she goes to her mom
shehnaaz: sat shri akal mummy. aap na mera khana banake rakhna main na gurdware jaake aati hu. babaji na mer wait kar rahe honge. aaj main late ho gayi.
shehnaaz mom: sun meri gal... yeh na chai ki kettle leja or apne papa ji ko kheto me pakdati jaio gurdware jate hoye. ja mera bacha shabash.
shehnaaz: yaar mummy.....lao chalo do. bye aati hu main thodi der. paranthe or lassi banake rakhna.
she goes to her father give him the kettle
shehnaaz: sat shri akal papaji. elo chai peelo. mummy ne bheji hai
shehnaaz dad: aaj tu le aai chai.
shehnaaz: ha vo main gurdware ja ri thi to le aai. chalo main chalti hu. theek aa.
shehnaaz dad: chal ja cheti. mummy nu kai aaj mainu kaam hai main shaam ko late aaunga.
shehnaaz goes to gurdwara.
shehnaaz: hello babaji. sat shri akal. kive ho. sorry mainu pata hai aaj late ho gayi na main. aage se kabhi nahi pakka. acha chalo aaj na aapse zaruri kaam hai. main na aaj kheto main gayi thi. papa na aaj tension me lag rahe the. merko pata hai vo apni tension na kabhi bhi nahi btayenge. par bas yahi ardaas karti hu ki unki jo bhi pareshaani ho na merko lag jaaye bus aap na unhe tension free kardo. aapko to pata hai na main unhe tension me nahi dekh sakti hu. chalo ab main chalti hu aap na dekhlena. waheguru ji da khalsa waheguru ji di fateh.
( actually shehnaaz father is worried for the EMI that he is not being able to pay and shehnaaz ko kya pata tha ki babaji uski ardaas itna seriously lelenge or sach me uske papa ki saari pareshaani usko de denge)
she goes back home and have her breakfast. she was eating when her mom says
shehnaaz mom: acha puttar ek gal das. yudhvir naal teri sagai ka soch rahe the hum ki ab kar deni chahiye kyunki rishta to pakka hai hi to sagai me bhi der kaisi.
shehnaaz: mumma peli baat to maine aapko rishta pakka karne se pele bhi kaha tha ki abhi aap jaldbaazi na karo or ab yeh sagai. merko nahi karni hai sagai ya shaadi abhi . abhi to meri padai puri hui hai. merko job karna hai abhi. papaji ka haath badana hai.
shehnaaz mom: acha maate shaant. kuch kehdo itna gyaan baantna shuru kar deti hai. na kar sagai. jab man kare kar lio bas. ab tu dekh ya phr yudhvir puttar dekhega.
shehnaaz: changa
in chandigarh...
its 8:00 am. sidharth wakes up, takes a shower and gets ready for the office. he goes to the living room where his mother was waiting for him for the breakfast.his house was a great mansion with full lavish things, full of servants moving to and fro.sidharth: good morning mom.(touches her feet)
sidharth mom: good morning. come have breakfast.
sidharth: ok mom. i am done. i am leaving. and yes mom please neetu ko kehna ki main apna card chodkar jara hu aaj usko uske college ki fees deni hai.
sidharth mom: ok beta you go. i will see to it.
sidharth goes to his office. everyone in the company straighten themselves as they have a cruel image of mr. sidharth shukla in their mind who his allergic to unprofessionalism and impuntuality. he enters the office everyone wishes him good morning and he just moves directly to his cabin. his cabin was treat to watch
nisha(HR manager) : good morning sir.
sidharth: hmmm.. whats the update?
nisha: sir aapke secretary ki post ke liye jitni bhi applications aai thi maine sabka interview liye hai but kisi ka bhi response requirement ke matching nahii hai. so for now there is no secretary. so sir aapki schedule maine rakhdi hai aapke table pe maine rakh dia hai.
YOU ARE READING
Taqdeer ❤❤
Fanficwhat happens when someone targets on shehnaaz. family. what will she do to protect her family and from enemy and how eventually that enemy becomes her life 😊❤