INTRODUCTION

807 28 5
                                    

PART 1

DUNIYA MEIN DOH TARAH KE LOG HOTE HAI EK ACHE TOH DURSE BOORE. YEH KAHANI HAI DOH AISE LOGO KI JEENO NE MOHABAT KI SAARI  HADHE PAR KARDI THI. KEHTE  HAI NA SAACHA PYAAR ANDHA HOTA HAI . BAS VAHI SAMJH LENA. LEKIN ISS KAHANI MEIN EK HISSA AISA BHI HAI JISNE INKI ZINDAGI TABHAH KARDI. YEH KAHANI HAI SIDHARTH AUR SHEHNAAZ INKA MILNA TOH TAKDIR MEIN LIKHA THA . PAR INNKE SAATH JOH HONE WAALA THA WOH BAS KHUDA HI JANTA THA.


SIDHARTH SHUKLA

SIDHARTH EK MAMULI SA GAREEB LADKA THA

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

SIDHARTH EK MAMULI SA GAREEB LADKA THA . JAB  2 SAAL KA THA TABH ISKE MAA BAAP GUZAR GAYE. BACHPAN SE LEKAR AAJ TAK USSE SANGITA TAYI NE PAALA POSA HAI JO MUMBAI KE EK CHAUL MEIN REHTI THI. SIDHARTH BOHUT MEHNATI LADKA THA. RAAT DIN EK MAMULI SI HOTEL MEIN MANAGER KA KAAM KARTA THA. VOH ABH 30 SAAL KA HO CHUKA THA. USKI EK BEHEN BHI THI USKA NAAM GAURI THA. USKE 3 BOHUT ACHE DOST TEH JOH USKI FAMILY KI TARAH TEH RAJAT,  GOPAL AUR SAGAR . JISKE SATH WOH HUMESHA GUPPE LADATA THA. YE CHARO JIGRI YAAR TEH(BEST FRIENDS). SIDHARTH KO WORKOUT KARNA BOHUT ACHA LAGTA THA. USKA EK SAPNA THA KI WOH  APNA KHUD KA EK GYM OPEN KARE.

SHEHNAAZ GILL

SHEHNAAZ EK BADE BUSINESSMEN  KI BETI THI   USKA EK BOHUT BADA BANGLA THA MUMBAI MEIN USS BANGLE KA NAAM THA 'THE GILL MANSION'

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

SHEHNAAZ EK BADE BUSINESSMEN  KI BETI THI   USKA EK BOHUT BADA BANGLA THA MUMBAI MEIN USS BANGLE KA NAAM THA 'THE GILL MANSION' .  SHEHNAAZ ABH  24 SAAL KI HAI. LEKIN  AFSOOS JAB VOH SIRF 10 SAAL KI THI JAB VOH AUR USKI  MUMMI PAPA  KAHI JA REHE TEH TABH UNKA ACCIDENT HO GAYA  SHEHNAAZ KE MUMMI PAPA KI MAUT HO GAYI AUR SHEHNAAZ NE APNE DONO ANKHEIN KHO  DI.  VOH HUMESHA KE LIYE ANDHI HO GAYI. VOH APNE  2 BHAIHIYO KE SATH  GILL MANSION REHTI THI UNKA NAAM THA VIKRANT AUR AVINASH . VIKRANT AUR AVINASH DONO SHADI SHUDA TEH. VIKRANT KI WIFE KA NAAM RAGINI AUR AVINASH KI WIFE KA NAAM THA MANSI. SHEHNNAZ KI DONO BHABHIYA USSE NAFRAT KARTI THI . KYUKI GILL MANSION SANA KE NAAM THA . SO UNKI SANA KE PROPERTY PAISO PER GANDI NAZAR THI. VOH HUMESHA SHEHNAAZ SE BOORA BARTAV KARTI TI KABHI USKO  2 DIN KAMRE MEIN BAND KARNA . KHAANA NA DENA. AUR SHEHNAAZ  KE DONO  BHAI UNKO KUCH NAHI KAHTE THE . SHEHNAAZ KI  EK CARETAKER THI USKA NAAM SANJANA THA . SEHNAAZ EK INNOCENT MAASUM SI LADKI  THI . ITHNI AMEER HONE KE BAVAJUTH BOHUT HUMBLE THI SABHSE PYAAR SE BARTAAV KARTI THI. VOH MOSTLY APNE PAISE CHARITY WORK MEIN DONATE KARTI THI. POOR AREAS YA PHIR RURAL AREAS MEIN JAA KAR CHARITY WORK KARTI THI. UNKO KHAANA ,PAISE,KAPDE PROVIDE KARTI THI.

ASIM RIAZ

ASIM ISS KAHANI KA EK KHATARNAK PAHELU (PART)HAI

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

ASIM ISS KAHANI KA EK KHATARNAK PAHELU (PART)HAI . YE HAI HAMARE KAHANI KA VILLAIN. ASIM DUBAI KA SABSE BADA MAFIA HAI. HE HAS A HUGE GANG IN DUBAI. MURDER, KIDNAPPING, SMUGGLING YE  TOH USKA ROZ KA KAAM. PAR AAJ TAK USSE DUBAI POLICE PAKAD NAHI PAYI. WOH  MASOOM LOGO KI PROPERTIES ILLEGALLY CHEEN KAR APNA BUSINESS KARTA THA. HE IS UNDERWORLD DON. NA JAANE KITNE LOGO KI JAANE LI HAI ISNE. AUR ABH USKI NAZAR HAI GILL MANSION PE BECAUSE IT IS ONE  MOST LUXURIOUS AND BIG MANSION IN MUMBAI.  HE HAS ONE BROTHER HIS NAME IS VISHAL. AND HIS PARENTS ARE NO MORE BECAUSE ISS INSAN NE APNE MAA BAAP TAK KO NAHI CHODA PROPERTIES KE LIYE UNHE  BHI MAAR DAALA. YE INSAAAN NAHI SHAITAN HAI. 


(HEYS GUYS HERE IS A NEW STORY OF SIDNNAAZ KEEP SUPPORTING VOTE IF YOU ARE LIKING MY WORK  AND FOLLOW ME AND ALSO COMMENT)  

EK VILLAINWhere stories live. Discover now