Proposal

583 104 26
                                    

At a couple spot...
2 couple was sit there & discussed few important topics....
Boy:hum na shadi ke baad bhi yahan aaya karenge....after all first we meet each other in this place....yaad hai na tumhe?
girl:haa sameer woh baate kaise bhul sakti hoon....tum aaye the tumhara freind advik ke saath aur mein mere cousin shrenu ke saath.....

Yes the boy is none other than sameer....& the girl is sunaina

Sameer:waise sunaina!shrenu ne advik se break up kyun karliya?

Sunaina:pata nhi sameer!shrenu se bahut din meri baat nhi huyi hai..woh pehle ki tarha mere ghar nahi aati hain...
Sameer:tumhe pata hain advik ka haal bahut kharab hain...Bahut pyar karta hai woh shrenu se
Sunaina:accha sameer! Yeh saab chhodo tum apne gharwalo se baat kiya humare relationship ke bare mein..?
Sameer:sunaina!mein kal papa ko batane hi wala tha...paar
Sunaina waha se uth jata hai
Su:sameer tum apne papa ko batayoge kaab haa?jaab dekho taab ek bahana bana dete ho....tum mujhse shadi karna bhi chahte ho yaa fir sirf time pass wala pyar...
Sameer:sunaina!pls tum itna gussa maat karo...mujhe sirf 2/3 din time do...mein iss 2/3 din ke andarr hi papa ko saab bata dunga...aur unhe humare shadi ke liye Mana bhi lunga pls tum itna gussa maat karo pls...sunaina pls

Su:sirf 2/3 din.... Iske baad aur nhi accha aab mein chalti hoon....
Sameer:suno!ruko toh....chala gaya!

Otherside.....
Rama:naina!kitni baar tujhe kaha hai ke mandir mein jake itni baar uchal kud karke ghantiya nhi bajaya kar...paar tu meri ekbhi baat sunta kyun nhi...waha jitne log the saab tujhe hi dekh rahe the pata nhi kya kya bol rahe the wo log aise mein tera shadi kaise karwayu mein koun karega tujhse shadi?aur kya zarurat thi woh choti bacchi ko aise bachane ki...uski maa bhi toh tere baju mein hi thi na...agar tujhe kuch hojata toh?

Shivani:ohh didi!aap itna gussa maat kijiye....naina ko baacpan se hi aise ghantiya bajane ki adat rehgayi hai.....aur log jo bole usse hume kya?aur rahi baat shadi ki toh sahi time ane waqt isse bhi koyi na koyi lejayega....

Naina:haa masi!aap ekdum sahi keh rahe ho... Mummy aise hi mujhe datti rehti hain.....
Rama:hogaya?aab itna drama maat kaar....chal ghar chal...

Maheswari textile....
Vivek:agaya uss ladki ki koyi gharwale?
Dinesh(M.D of maheswari industries):haa sir!agaya... Mein andar bulau unhe?
Vivek:haa!aur tum bahar wait karo...

Shekhar:namaste!aap aise mujhe urgent kyun bulaya?
Vivek:aap mujhe jante hai?
Shekhar:haa!aap jaise itna bada business man ko kon nhi pehchanta hain?
Vivek:thik hai....toh baat start karte hain....naina kya lagta hai apka?
Shekhar:meri patni ki badi behen ki beti hai.... Usse ap kaisa jante ho...koyi galati kardi hai kya woh?badtamizi se baat kiya kya apse?
Vivek:are nhi nhi!befikar rahiye...mein bate ghumakar nhi kehta hu...actually naina mujhe kafi pasand aayi hai...mein usse hi apni ghar ke bahu banana chahta hu...matlab mere ek laute bete ke patni banana chahta hu....
Shekhar:kya?aap saach keh rahe hai?mbataasaach mei... Paar kaise?matlab aap naina ko kaise pehchante hai?
Vivek:aj subha hi mein mandir mein usse dekha tha...aur uski kuch adaat, behaviour aur talent mujhe kafi pasand aaya hain....isse dekhke lagta hain woh mere khandan ke liye matlab mere bete ke liye hi bani hain...apko pata hai mein apne bete ke liye aisa ladki hi dhund raha tha....
Shekhar:aap saach keh rahe hain...yeh toh bahut hi accha baat hain...
Vivek:haa!mein saach kehraha hu...kal sham mein apne bete ko leke apke ghar ayunga!naina se milne aur apke gharwalo se rishtey ke bare mein baat karne.....aap yeh lijiye! Yeh mere bete ki picture hain....yeh aap saab ko dikha dena
Shekhar:ha ha!kyun nhi.....aap saach mein kal humare ghar ayenge....
Vivek:haa!paar usse pehle aap naina se pooch zaroor lena ke usse mere bete ki tasveer pasand aayi hogi yaa nhi?
Shekhar:are pasand kyun nhi hogi?kitna accha dikhta hain aapka beta...

Agarwal niwas.....
Rama:Shekhar isme kya hain?
Sheker:didi!isme ek ladke ki tasveer hain... Naina ke liye rishta aaya hain....
Shivani:kya?ladka kya karta hain...kaha paar rehte hain...photo toh dekhu
Shekhar:shivani!pehle didi ko dekhne do.....
Rama:ladka toh kafi accha dikhta hai..paar khandan kaisa hai?karta kya hai?gharme koun koun hai?
Shekhar:didi!kal woh log arahe hai rishte leke...aab usse pehle mein saab kuch bata dunga...paar abhi aap naina ko bulayiye yeh tasveer usse dikhana hain......

Kuch der baad....
Naina:kholu yaa nhi?dil joro se dharak raha hain...ladka dikhne mein kaisa hoga pata nhi?paar dekhna toh padega hi....hey bhagwan!pls dikhne mein accha ho...isse pehle koyi bhi ladka mujhe pasand nhi aaya.....

Naina dhere se envelop mein se photo nikalte hain...aur woh ladke matlab sameer ke tasveer dekhke usme hi kho jate hain....

Continued....

So yeh tha 1st chapter iss story ka....
Kaisa laga zarror batana aapsaab vote aur comment karke.....

Kya mein continue karu yaa nahi?

𝐌𝐫 & 𝐌𝐫𝐬. 𝐌𝐚𝐡𝐞𝐬𝐰𝐚𝐫𝐢Where stories live. Discover now