introduction

310 19 4
                                    

Chlo aj Samaina or uski frnds se introduction kar bata hu 🙈🙈🙈


SAMEER MAHESHWARI👇

Rich handsome intelligent and talented ladka hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Rich handsome intelligent and talented ladka hai...bare or Uski mummy ki jesi age ki aunty and uncle boht respect krti hai or Uski Puri family usko boht pyar bhi krta hai... q ki Sameer ghr ki sb se chta beta hai or Sameer bhi uski family se bht pyaar krta hai....Jha bhi jti hai wha dost bna lti hai but jaha ladkio ki baat ati hai baha woh sb ladkio se flatting krne lgta hai ...or woh love main yaakin nhi krti hai...but jb bhi koi dost pblm main hti hai wha Kuch soche samje help krne chle jti hai...Asa hai Sameer...
Sameer london main uski cousin kya saat rehta hai....uski cousin ki nm hai Rahul...but Sameer ki Ghar ahemdabad main hai...Sameer study kya liya London main rehta hai....

NAINA AGARWAL👇

Naina Rich beautiful intelligent and all rounder ladki hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Naina Rich beautiful intelligent and all rounder ladki hai...naina sbse choti beti hai uski Ghar main uski family usse bht pyaar krti hai or woh uski family se bhi bht pyaar krti hai...naina jda dost bna na pasand nhi krti...naina bare or Uski mummy ki jesi age ki anuty and uncle ko respect krti hai... jo ladka ladkio se flirting krti hai Jo har month gf change krti hai wsi ladka ko naina pasand nhi krti...vse naina jda dosto nhi bnati par jisse bnati hai usse apne jaan se jda pyaar or care krti hai......naina ko church jna bht pasand hai...naina London main girls hostel main rehti hai...lekin uski ghar ahemdabad main hai...Naina love main bht believe krti hai or usse love story parna ya sunna bht pasand hai..woh London main study kya liya aye hai...uski London main bas 2 hi bestfrnd hai....ek sanju or dusri Anjali..Jo naina ko hr time help ki hai London main...

PREETI AGARWAL 👇

          PREETI AGARWAL 👇

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
The Beautiful Love Story of 2020जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें