Part 19

521 61 2
                                    

Abb tak aapne dekha ...

Shehnaaz anjane mein normally kiya sidharth se mazzak ..unka paaara already chada hua tha aur mooh se nikle bohot bohot kathor shabd... shehnaaz hui bohot zyada hurt sidharth ki baaton se ...unhone Zindagi bhar akele rehne ka khayal aya ....

Abb aage .....

Shehnaaz was sitting on the stone

Shehnaaz was sitting on the stone

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

(If you don't remember)...

She was looking at the stars(it was night time already) ...

Tears were constantly falling from her eyes and she started singing ....

Kabhi toofan hai
Kabhi Khamosh hai
Kyu tu itni pareshaan hai
Aye zindagi

Apni hi chaal pe
Apne sawaal pe
Kyu tu itni hairan hai zindagi .....

(The song in the background)...

She was continuously having tears in her eyes ... she wanted to just escape from this cruel world and runaway to a peaceful one ....

She was filled with lots and lots of emotions...

She was singing her heart out ....

Suddenly she heard a car stopping behind her ...

Guess guess who it was????

Nahi ji sid nahi hai ...

Its vg hnji vikas gupta the captain of our ship ....

Vg- excuse me ...

Sana(trying to hide her tears)- hnji ...boliye ..

Vg- yeh gaana yaha pe aap ga rahi thi?

Sana- ji yaha pe apko koi aur dikh raha hai ...

Vg- haha i must say you are really very funny ...

Sana- aapko kuch kaam hai merese...

Vg- oh sorry i forgot to introduce myself ..hi i am vikas Gupta ...i am a director ...

Sana- huh huh(actually she didn't understood anything..)...

Vg- shayad aap samji nahi ..mei films aur serials banata hu

Sana- ohh achaaa..,..

Vg- mene apki awaaz suni ...mere dil ko chuu gayi hai yeh awaaz ....mei apko apni new album mei ek gaana gawana chahta hu ...

Sana- arey sir ..kesi baat kar rahe hai ..ap maazak mat kijye mere saath ... mei thehri ek gali ki gundi ..ap bade mahan direc..to

Vg- director....

Sana- hn voi ...

Vg- mujhe koi farak nai padhta ki ap kon hai ...mujhe bas apki awaaz se pyar hogya hai ...mei apko pese bi dunga jitne aap chaho ...

Sana's pov...

Offer to bohot acha hai ...lekin kahi yeh fraud nikle to ...haye babaji ki kara mei ...lekin dekh ke te nahi lag reya ki eh fraud hai...haan kardeti hu ..mannat ko bhi lagta hai mei singer hu ..kabtak us se jhoot bolti rahungi...aur mene decide bhi to kiya hai ki mei yeh gundo wala kaam band kar dungi ... Shayad babaji ke bandey hai yeh ...babaji ne hi inhe mere liye bheja hai...

Pov ends ...

Vg- aap ne kuch socha..

Sana- mei tayaar hu ...

Vg- (happily).. perfect.....to aap apna no dedijye mei call karunga aap ko kal ..mene apko last minute pe commit kiya hai ..hame jaldi album release karni hai ...so aap ko kal hi recording pe ana hoga...

Sana- meri ek shart hai ...
Mera identity secret rahega ....kisi ko bhi mere baare mei pata nahi chalna chahiye...

Vg- aye aye captain

Sana chuckled ....

Vg- mei bhi na apka naam to poocha hi nahi mene..

Hi i am shehnaaz kaur gill ...aap meko sana bula sakte ho ...🙂🙂..

Vg- okay sana mei kal apko call karta hu...abhi ke liye bye ...

Sana- bye ...

Sana was 100 times relieved... because now she didn't have to lie to mannat ...yes mannat thinks that sana is a singer and she sings in cafe ...sana has hidden her gunda mawali image from mannat .....

Finally kal ka din sana ke liye ek nayi umeed banke uski zindagi mei naye rang bhar dega ....

On the other hand

Sid's situation...

After having fight with sana Aunty tried pacifying him but he clearly said ...aj ke baad aap sana ya us se related koi baat nahi karoge ...samjhe...

And he bashed out ....

Sid's home:-

He reached his home and decided to straightaway go to the bar and drink but Rita aunty stopped him ...

Sm(sid's mom).- sid ...kya chal raha hai ha kya horaha hai yeh sab ..

Sid just hugged her mom and cried her heart out ....

Sm made him lye down and kept his head on her lap and was continuously caressing his hairs ...

Sm- duniya mei koi bhi problem aisa nahi hai jiska solution nai nikal sakta...

Sid- please ma....

Sm- acha ok chal abb soja....

Sid - still crying but hiding his sobs .....

To be continued 😊..........

AMOUR IN THE COFFEE SHOP💞Where stories live. Discover now