Part 2

923 83 4
                                    

ABB TAK AAPNE DEKHA ..

SIDDHARTH AUR UNKI BEST FRIEND AUNT JENNY KI HUI PYAARI SI NOK JHOK WALI CONVERSATIONS ISKE SAATH HUA SIDDHARTH KA INTRO ...USKE BAAD SID AUR AUNT JENNY KO KIYA SANA NE PARESHAAN ..LEKIN AUNT JENNY KE POSITIVITY SE PIGHAL GAYI SANA..

ABB AAGE ...

Sana went back to a medium old style looking cottage ..it was beautifully decorated with hand made stuff ...the cottage had only one bedroom and a single small living room ...she went to her room changed herself into a oversized tshirt and comfy lowers ...she just dropped herself on her bed and took out a diary which was kept inside her pillow ...

DEAR DIARY ..

AAJ NA MEI EK  CAFE MEI GAYI THI WAHA LA MAHOL KUCH ALAG HI THA ..EKDAM ACHA WALA FEELING AYA..AISA LAGA KI KOI APNA HAI WAHA PE ..MUMMY PAPA KE JAANE KE BAAD MUJHE PEHLI BAAR ITNA APNA PAN FEEL HUA HAI ...AUR TUJE PATA HAI WAHA NA EK LADKA BHI THA VO AISE PATAR PATAR ENGLISH MEI BOL RAHA THA ...KAASH MEI BHI PADHI LIKHI HOTI TO PHIR MEI BHI AISE ITTI ACHI ENGLISH BOL PATI ...KITTI AJEEB HAI NA MERI LIFE BHI ...MEI BAAKI LADKIYO JESE KYU NAHI REH SAKTI ..MERA BHI MAN KARTA HAI VO RANG BIRANGE KAPDE PEHNE KA ..ACHE SE LOGO SE BAAT KARNE KA ..LEKIN MERI KISMAT MEI SIRF KALE KAPDE AUR  SABSE RUDELY BAAT KARNA HI LIKHA HAI SHAYAD ...KABHI KABHI TO LAGTA HAI KI MAI ISS NAKLI BOLI AUR USSE KYA KEHTE HAI HA ..ACCENT KE CHAKKAR MEI APNI ASLI BOLI BHOOL JAUNGI ..KYA KARRU KARNA PADHTA HAI WARNA YEH DUNIA EK AKELI LADKI KO JEENE NAHI DETI HAI ...BHOT EMOTIONAL HOGAYA NA ..I KNOW ...CHALO KAAFI RAAT HOGAYI HAI HAME SO JANA CHAIYE GOODNIGHT ...

Next day 

9am 

siddharth was inside the caffe and doing preperations to open it ...as it was a sunday aunt jenny went to the church for the sunday mass so it was the responsibility of siddharth to take care of the caffe...

siddharth also wasnt over the incident of last night ..he was also feeling some kind of attachement towards sana.. he was also not aware of the strangeness he was feeling ...
He was constantly thinking about sana ...

He was busy in the cafe wale kaam whole day ..
It was evening time ...sana decided to go to the place she liked the most ...

Siddharth was not there ...only Aunt jenny was there ...

She saw sana and got up in fear ...

Aj(aunt Jenny)- beta aap ....kuch kaam ..

Sana- are nahi Aunty ji relax karro apun to apse milne aya tha ...vo kya hai na apun ko yaha bohot acha mehssos hota hai ...apan pan lagta hai ...apun aasakta hai na idhar ...

Aj(smilingly ) ha beta sure....tum aa sakta hai idhar ...

Ajao betho ....she makes her sit on the chair near her kitchen ..

They started chatting ...
Aj-naam kya hai tumhara ..

Sana- shehnaaz gill par aap meko sana bulana ...ok

Aj- aur beta aap kya karte ho ..

Sana's face fell ... Aunty apko to pata hi hai apun kya karti hai..

Aj(regretting her questions)- acha yeh sab chor apne family ke baare mei kuch bata..

Sana - Aunty vo apun ....apun .akeli rehti hai iddhar ...apni family mei koi nahi hai ..jab apun 15 years ki thi tab sab chod ke chala gaya apun ko ...

Aunt Jenny hugged her tightly ...and patted her back ...

And unknowingly sana started crying ...Aj was constantly supporting her. ..after sometime of her break down .she finally gathered courage ...

And made herself settled ...

Sana- apko pata hai aunty apun na yaha iss line mei ane ke baad pehli baar kisi ke samne roya.  ...duniya ke saamne apun bohot strong hai bohot strong ....

To be continued ...

Target ...100 votes n 10 comments...

AMOUR IN THE COFFEE SHOP💞Where stories live. Discover now