Abb tak apne dekha ...
Shehnaaz ban gayi hai superstar lekin chupaya hai unhone apna naam aur identity ... shehnaaz bohot khush thi aur unhone apni khushi share ki Aunty ke saath jinke muh se sid ke samne bhi nikal gayi thi baat ...sid aur mannat ka accident hotey hotey bacha aur sid ne sana aur mannat kw agey gusse mein muh se nikal di sari baten ...Ab aage ...
Mannat- aapne mujhse jhoot bola maau ...aap (she fell on her knees) ..
Sana- mannat beta aisa nai hai ek bar ek bar bat sun ley please please mera bacha ek baar ...
Mannat- ab sun ne ko aur reh hi kya gaya hai maau ..aap ne mujhse itni badi baat chupai .. uh are q goon ughhh...aapne kyu chupaya isliye na kyuki mei apki apni beti nahi hu apko meri koi care hi nahi hai na ...apki life mei i am a burden na tabhi aap meko apne Meko waha panchgani mei padhate ho na ...hena maau ...
Sana- tu aisa soch bhi kese sakti hai mannat .......
She couldn't control herself and started crying very very badly ...how can her mannat ...her own mannat think this about her .....
All this was noticed by Sidharth and he couldn't analyse what is happening ..
Sid pov
mannat is not sana 's child to phir kon hai yeh ....
Oh god i saw sana she was crying badly I can't i just can't see her crying ...oh one sec she is going towards water ...what is she doing ...vo pani mei gir jayegi ..Pov ends..
Sana unknowingly was just stepping forward and was about to fall in water but a strong pair of arms held her ...
Yes it was Sidharth .....Realisation stuck her mind ...she was about to fall in water ....
She just hugged sidharth tightly ...
He also reciprocated ...
After sometime sana finally came back to her senses ...
Sana- sabko merese problem hai na to aaj tum dono sach sun hi lo ...mannat aur sidharth tum dono doosro ko bolne ka kabhi bhi mauka nai dete ho ...aaj sirf mei bolungi aur tum log dono sunoge samajh mei aya(she roared).....
Sid and manna obediently sat on the rock ...
Sana- to shuru se shuru kartey hai ..
Mei 5 saal ki thi tabh mere mom dad ka accident hogaya tha ...uske baad mei aur meri nimrat didi meri jaan vo mere se 10 saal badi hai ...unhone mujhe sambhala ma ki tarah pyaar kiya ...
Ham dono chandigarh shift hogye waha hamare ma bapu ki kuch property thi ham wahi rehte they ...nimrat didi rozz doosro ke ghar mei jake jhadu pocha lagti thi usi se hamara ghar chalta tha.(she had tears in her eyes)..10 saal tak nimrat didi ne akele ne ghar chalaya ...
Phir jab mei 15 saal ki hui tab mene bhi logo ke ghar mei kaam karna shuru kardiya tha....uske baad sab kuch thek hone laga tha hamari zindagi sudharne lagi thi ...Fir hamari life mei aye Mr Amrit Singh ....unko meri didi se pyar hogya tah ...didi bhi unko chahti thi ...ohir undono ki shaadi hogyi ...lekin Mr Amrit meri didi ko bohot bohot torture karne lage ...mene bhi kai baar unhe didu ko marte hue dekha tha ...
Ham dono ne phir himmat kari aur ham dono bhaag gaye waha se aur phir patiala pohoche ....waha jaake apni zindagi ko theek karne ki koshish karne lage they ...lekin ek din didi ki Tabyat achanak kharab hogyi aur hame pata laga ki vo pregnant hai ham bohot khush hue .....
Phir 9 mahine baad unko ek ladki hui
.. lekin meri didi use janam dete waqt hi chal basi (her tears were constantly coming out from her red puffy eyes) ...Mei toot chuki thi ...mere life mei kuch bacha hi nahi tha ... meri didi meri jaan vo mujhe chod kar chali gayi ..lekin phir doctor ne mere haath mei us choti si pari ko lake rakha ...usko dekh kar jese mujhe mere jeene ki wajah mil gayi thi ...
Mene uska naam Mannat rakha aur meri zindagi ka ek hi magsat tha mannat .....(tears becoming happy tears) ...
Mei mannat ko leke mumbai shift hogyi lekin yaha rehna aasan nahi tha....
To be continued ..
So guys mene sana ka adha past ap logo ko clear kar diya hai ...ab next part mei ham sana ke next aaddhey past ke baare mei jaanenge ... comments karke zaroor batana ki kya apne aisaa socha tha ...next part will be a bit emotional ..lekin iske baad aap sabki saari confusions clear hojayenge ....
Please vote kar diya karo aur comments bhi aise kaise chalega .....
YOU ARE READING
AMOUR IN THE COFFEE SHOP💞
Fanfictionthis is the story of our sidnaaz ....a coffee shop can change everything ...come in to know more😌😌