Singhaniyas v/s goenkas

860 36 4
                                    

Naira had taken kids out ,rest all were having breakfast."Keerti Kittu "came a fuming dadi with Manish and surekha following her.

Everyone look at her ,naksh stood up "rukhiye vaha ,himmat kaisi hui humare ghar without humari permission ghusne ki ,ye goenka house noi singhaniya sadan hai khabardar "

Chotidadi join him "Suhasini ji aap yaha se chali jaye yeh humara family time hai jho bhi kehna hai appointment leke aaye"

Suhasini was fuming with anger "tum singhaniyas se rishta hi noi karna chayiye tha but philal hum humari poti aur pote se milne aaye hai "

kartik came with keerti,suwarna and Akhilesh "q milna hai apko Mrs Goenka ,aur kuch kehna hai to humare lawyer ke samne  kehna ab nikliye"

Surekha saw akhilesh "akhil akhil aap yaha q reh rahe hai chaliye apne ghar "

Akhilesh showed her hand "chale jao yaha se ,suna noi kartik ne kya kaha ,humare lawyer se baat karo "

Suhasini shouted"yeh sanskaar diye aap logo ko humne,abhimaan the tum humara ,par in logo ne tumhe humare khilaf bharka diya ,Yeh singhaniyas pehle se hume ache noi lagte the par humara naseeb to dekho humari dono potiya aur humara kittu inse jud gaya aur yeh kaam tha k humara bhatija inki beti ke vajese jail mein hai ,kya kuch noi kiya humne kitne adjustment "

Chotidadi shouted"adjustment ,adjustment humne kiye suhasiniji vo hi apne bacho ke liye aap ko to hume sa se humare bache khatke hai khas kar ke naira aur gayu aur vansh ke sath jho aapne kiya hai na uske liye hum apko kabhi maaf noi karenge "

Badidadi while crying "humare ghar mein apki betiyo ko izzat mili pyar mila aur humari betiyo ko kya mila  dukh dard takleef ?"

suhasini "qki humari betiyo ko humne sanskaar ki aise diye hai par apne apni betiyo ko kya diya Gayu ne to shadi se pehle apna muh kaala kar diya aur apki naira "she smirk"uska to pucho hi noi .bachpan mein hi ghar se bhag gayi ,logo ko phasa kar apna ghaujara karti thi ,phir usne humare kittu ko phasaya humare pote ko maara phir uss mihir ke sath muh kaala kar diya pata noi aur kitne ladko ke sath muh kaal akar chuki hogi ,rishikesh mein bhi to akeli thi acha hua mar gayi ,Hume to yeh lagta hai k uski beti bhi kisi aur ka paap hogi,acha hua paida hote hi mar gayi vaise bhi kisi aur ka paap

"bas kijiye bas kijiye "shouted kartik "himmat kaisi hui ha himmat kaise hui meri biwi aur beti ke baare mein bolne ki ,hoti kon ho aap ,umar mein badi hai iss liye liyaz kar raha hu par 

Manish souted"par kya kya kar loge tum ?aur maa ne kya kaha galat ?sahi keh rahi hai jab se naira humare ghar mein aayi hai tab se shanti chali gayi hai iss ghar ki .

Suhasini added manoos thi vo aur kuch noi manish 

kartik roar in anger "bas kijiye "he threw the vase towards the side wall ,his voice was so loud that for a second suhasini got scare "Himmat kaisi hui aap logo ki meri naira ke baare mein kehne ki ,meri naira ganga ki tarah pavitra hai samjhe aap sab ,kya kiya meri naira ne ha ,(his face was  wet with tears and red with anger ),Meri naira usko to parivar mila tha uski mumma  mili thi par humare parivar ke sadaysya ki choti si galti ne   usse vo chin li par jab use pata chala to usne  mansi ko maaf kardiya keerti ka jeevan narkh tha aditya ke sath ,voi aditya jisse apne chuna tha status dekhke apni beti ka dukh itne saalo mein kabhi noi dekha aapne ,uska jeevan sawara kisne meri naira ne, arey shubham ko apne ghar leke aayi apne parivar se milaya apne maa se milaya kisne meri naira ne ,Shubham ka jab usse pata chala usse sudarneki puri koshish ki vo to batane bhi wali thi but uss bechari ko mauka hi noi mila uski galti naa hoke bhi saza mera gussa zhela do saal tak takleef mein rahi meri naira .He took a breath and wipe his tears "Humne kya kiya kya kiya humne uske upar kabhi bhi vishwas noi kiya phir chahe vo keerti ki baat ho shubham ki baat ho mansi ki baat ho kabhi noi yaha tak ke meri naira ne mera diya hua dhoka bhi saha krish ko usne keerti ko bina koi sawal kiye de diya..Sahi kaha apne Goenkas ko singhaniyas se rishta jodna hi noi chayiye tha qki goenkas singhaniyas ke barabar kabhi ho hi noi sakte qki  unmein ego hai hi noi,insaniyat pyar parivar ki bhavna aap goenkas kya jaano  raha sawal meri naira ka aapk ne usse kabhi apna maana hi noi Mrs Suhasini Goenka aur vo bichari humesha apko maan sanman deti rahi ,main keerti mansi khushnaseeb hai k hume yeh parivar mila hume singhaniyas ka pyaar mila hume inhone apna banaya yeh jaane ke baat bhi k inki betiyo ke sath aapne kaisa vayvahar kiya par ab noi ab bilkul noi meri naira ke khilaf ek shabh bhi aap mein se kisine nikala to main bhul jaunga k apse kabhi bhi mera rishta tha,Jayiye yahase isse pehle main kuch aisa karu jho mujhe noi karna  chahiye "He roar in anger.

No one had seen kartik in this state ,They have seen his anger but this time it was different .he was shaking with anger .Everyone had tears in their eyes .

Naksh in anger "Hume bachpan se sikhaya hai ke bado ka aadar karo par aaj mujhe apne sanskar bhulne pe majboor mat kijiye ,jayiye yaha se"

"noi jayenge to kya karoge aur suwarna  akhilesh tum dono yaha kya kar rahe ho ,Luv kush  chalo yaha se"suhasini said pulling suwarna hand.

Suwarna pull her hand out "main naoi aungi"

Suhasini -"itni himmat tumhari gareeb khandan ki beti thi tum tumhe humare manish ke liye laye the kartik aur keerti ki aya banakar par tum bhi apni bahu ki tarah nikli ehsaan pharamosh .Hmare manish ke sath khadi rehne ki aukat noi aur agar tum noi aayi to phir goenka house se tum bahar vapas rastepe"

keerti said "bas himmat kaisi hui apki humari maa ko aya bone ki ,maa hai humari vo janam noi diya par paala hai unhone hume aap unse "but suwarna stop her she wipe her tears and strongly staring into manish eyes said 

" main apne bacho ko chod ke noi jaungi ,Bahut saha maine ,apne shubham ko bhi kho diya apke dar se maaji par ab noi mere kartik aur keerti ko chodke main noi aaungi ,mere liye mere bache hi sabkuch hai .Kya karengi aap mujhe nikal denge,nikal dijiye raste pe reh lungi par ab noi manishji main apke sath noi rahungi apne meri naira ko bahut dukh diye usse marne ki koshish ki mera kartik dukhi hua roya vo akela tha apki vajese keerti ke vyvahit jeevan mein bhi dakal deni chahi par keerti ne uska parivar bacha liya .Main apne bacho ke sath rahungi sautela pan maine noi aapne dikhaya hai manishji "

Manish came to slap her but akhilesh came in between "noi Mr goenka meri nhabho ko hath bhi mat lagana varna mujhse bura koi noi hoga aur bahut hui baatein ab humara lawyer apse baat karega aur nikal jayiye varna police ko vapas yaha aane ki tarleef karni padegi "

Suhasini put hand on manish shoulder ,She gave a last cold look to them and started going out but stop and turn to say  "vaise humne naira ke moksh ke liye pooja kar dihai,to bhi bhagwan uski atma ko shanti de"She smirk and went but was stop by a fuming little girl with anger on her face and hands on her hips.

Yes naira had come back with kids and have seen goenkas car but before she could stop her excited daughter  who was so eager to meet her father ,kaira ran towards the door.

Naira had no time to stop kaira so she took vansh and krish from the backyard praying kartik to handle the situation .


Ashiquiजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें