"Sharam aati hai mujhe k mera apse koi rishta tha,aap to nafrat karne ke bhi layak noi hai Mrs Suhasini ."Kartik said in angry voice .Manish was so angry that he slap kartik"himmat kaise hui tumhari mere maa ke khilaf bolne ki ""manish beta kittu pe inhone jadutona kar diya hai tum usse kuch mat kaho ek baar vo humare sath "suhasini said
"kahi noi unga main apke sath ,yeh mera parivar hai aur main isse koi chodke noi jaunga "kartik said
"Time waste q kar rahe hai ,jaldi se aag chalu kar dijiye aur chaliye yaha se"aditya said
"haa vo bachi ko lau aur keerti kaha hai "dadi ask"vo aise noi aayegi bahar mara naksh and krish ko "dadi calmly said
manish and aditya went near naksh and krish ,everyone stood up to protect them but they were stop naksh priotectively embrace crying krish and bear all the beating but before he knew he was mbrace in one more pair of hands "keerti "naksh said.
"How dare you ,mere pati aur bete ko hath lagaya kaise tumne suhasini "keerti said
"Suhasini dadi se suhasini aap se tum ,galat baat hai beta ,chalo maaf kiya par zaruri tha varna tum aati hi noi chalo ab manish beta "manish nodded and went to hold kartik and surekha came with kaira ."maaji yeh bachi hai ya toofan main kitna natak karti hai pareshan kar diya "
Kaira immediately saw her father and started crying "papapaapa"
dadi came and slap her hard "mat bulao humare kittu ko papa "
kartik immediately push manish and went to hold kaira protectively in his arms ."papa she said .
Kartik hug her and cried "kaira ""khabardar meri beti ko chuha bhi "
Dadi got up "bahut ho gya drama akhil kartik keerti mansi luvlush chalo ,Chalo varna "
keerti angrily said stood up "Suhasini goenka bahut naaz hai na tumme apne aap par jaao noi ayenge tumhare sath .
Kartik said Hum maa baap apne bacho ko bachane ke liye kuch bhi kar sakte hai ,kuch bhi aur yaha pe humara pura parivar hai tumhe aaj noi chodenge qki hum family hai ..Slowly every singhaniya goenka maheshwari stood up with anger in their eyes.
Dadi laugh evily"Mere admi tumhe noi chodenge "
Chotidadi said "Suhasini ji aap ekta aur parivar ki takat noi janti "
Nani "bacho ko hath lagake bhi dikhayiye phir dekhte hai "
Suhasini "Kya karoge tum sab ,naira ko to chupake rakha hai tum logo ne mere dar se kuch noi kar sakte "
Keerti look at dadi and smile "Kartik Naira ko sherni bulata hai ,naksh usse 007 bulata hai apko kya laga dadi vo kaha hai aur kya kar rahi hai ,aap bhul gaye hum noi "
With that a watchman who had help them fell in front of suhasini feet .
Everyone look in that direction to find naira .
आप पढ़ रहे हैं
Ashiqui
FanfictionAfter Kartik question naira ,She met with an accident loosing her baby again .SHe started hating Goenkas and most important her fate so she turn herself into a bad girl risking her life ,drinking alcohol .Whereas kartik is same old kartik living for...