I'm Leaving❗️

974 30 13
                                    

K- Jawab dijiye! Do you still lovw her?
R- Haan. Haan. I love her! I LOVE TAANI!! You know why! Kyunki kuch bhi hojaye, Taani kabhi kisi ka bura nahi chahegi. Wo Selfless hai, uska Pyar Selfless hai! Tumhari tarah selfish nahi hai. Aur haan tum kehti ho k Do i still Love her? Then listen Kriya Ghai! Agar uski parwah karna pyar hai to haan hai! Uske ansu'o ko uski ankhon se door karke usse do pal ki khushi dena pyar hai to Haan Haii!!! Pyar hai!! Aur kuch sunna hai? Said Rey angrily

Kriya Smiles at his Confession.

K- Yahi toh sunna chahti thi main Rey, k aap apne pyar ko mere samne confess karein, par samjh nahi aa raha tha k kaise apko realize karwau! Par Thankyou aaj ye chance dene ke liye. Thanks Rey!

Rey gets comfused when he hears what kriya just said, he doesn't understand that just a minute ago kriya was cursing Taani and now!

R- Kriya kya kehna chahti ho, saaf saaf kaho.
K- Aapko kya lagta hai main samjh nahi paungi ke ap Taani k liye kya feel karte hain. Jitni care aap uski karte hain, dard usse hota hai to ansu pehle apki aankhon mein aate hain, kisi bhi chiz se agar usse khushi milti hai to us se pehle smile apke face pr aa jati hai.

Rey was stunned. He couldn't believe that how Kriya knew all this. Was she noticing all this from the beginning? He has now tears in his eyes.

K- Aap uski ek ek baat itne ache se samjh jaate hain, chahe wo kahe ya na kahe. Taani k likes dislikes, her favourite color, her favourite food even usse kis chiz allergy hai, you know everything Rey. Itna to shayad ap mere baare mein bhi nahi jante honge. She laughs a little* uske liye aapki care dekh kr main to kya koi bhi keh sakta hai that how much you love her.
R- Kriya wo.....
K- Nahi Rey, it's alright. I understand Rey. Par shayad thori der kardi samjhne mein. Aur haan, aap kya keh rahe the, Taani selfless hai, uska pyar selfless hai, aap bilkul theek keh rahe the, main bhi ek larki hoon, Rey. Apne pyar ko kisi aur ke sath dekh kar kaisa feel hota hai, I can understand. Lekin ye pain Taani 2 saal se bardasht kar rahi hai. Uski shaadi par dekha tha mene, uski ankhon mein ek dard tha, par tab jaan kar bhi anjaan rahi main. Lekin ab nahi Rey. Jaiye apni Taani k pas Rey. Bana lijiye usse dobara apna.
R- Kriya... he tries to come to her but*
K- Please Rey. Go! Nahi to main ro dungi. and turns her face to hide her tears*
R- Oh Kriya! I'm really sorry. Tumhe hurt karne ka intention nahi tha. I just...
K- Nahi Rey, ap please mujhe sorry mat kahein. Aap kabhi bhi mujhe hurt nhi kar skte. Smiles at him*

Rey smiles and hugs her tightly.

R- Thankyou Kriya. Thankyou so much for understanding.
K- It's alright Rey. Jaiye aur apni Taani ko phirse apna bana lijiye. and smiles at him*

Rey goes straight to his house, he is very happy now.

R- Finally, ab Taani meri hogi. Thank God maine kriya se baat kar ke acha kiya. I knew it k wo bohat understanding hai. Ab main Taani ko kal hi propose karunga jaise wo hamesha se chahti thi. Kal k baad hum phir se TaaRey ban jayenge. Wo meri aur me uska hojaunga.. Get Ready Miss Shikhawat tumhara Prince Charming kal tumhe apna bana lega.

Thinking about taani, he falls asleep happily.

TaaYam's Place:

When Taani reaches home, she asks kaka that where is Swayam.

Ka- Arre bitiya, aap aa gayi. Abhi thori der pehle hi Rey baba aye hain, apka hi puch rahe the, par ap nahi thi ghar to swayam baba ke room mein gaye hain, ap dekh lo.

Taani wonders that why Rey has come to see her now. When she was about enter in Swayam's room, she stops when se heard this "Rey main bas yeh kehna chahta hoon k tu aur Kriya ab saath ho, main ya Taani yeh kabhi nahi chahenge k tere aur Kriya ke darmiyan koi bhi problem ho, Taani ki wajah se. Taani yeh kabhi b sehan nahi kar payegi"

Taani gets shocked to hear this, the she hears them all and then runs to her room, and start crying bitterly.

T- Ye ... ye sab kaise ... hogaya, crying* kya Rey ... meri wajah se ... Kriya ko ... time nahi de pa rahe ... crying* Oh Krishnaji! ... yeh mujhse ... anjane mein kya hogaya ... crying* maine aisa to bilkul bhi ... nahi chaha ke ... Rey aur .... Kriya ke beech ... meri crying* meri wajah se .... koi bhi problem ho. crying*

Taani cries badly she doesn't know what to do

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Taani cries badly she doesn't know what to do. Eventually she comes to a conclusion and wipes away her tears.

T- Nahi Taani, ab aur nahi. Tu har baar Rey ki life ko complicated bana deti hai. Ab aur nahi! Tujhe Rey ki khushi aur sabki bhalai k liye yaha se jaana hoga, haan, main subah hi bina kisi ko bataye hamesha k liye Jodhpur chali jaungi.

Taani packs her things, books a morning train's ticket and then falls asleep. Taani wakes up, at 5 o'clock in the morning, books an uber ride. Before leaving she wrote a letter for her brother, kept it at his drawer, and leaves. Goes away from her brother, away from this city, away from her love her Rey!
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

Rab Ka Shukrana❤️Where stories live. Discover now