The next morning everyone gets busy with the house chores. Rey tries his best to talk to Taani but she completely ignores him. Then a voice comes from behind and everyone turns around and look there.
Bua- Bhabhi koi kaam hume bhi bata dein, aakhir mein bhi bua hun Vansh ki!
Everyone gets happy to see her and meet her. The Taani, Swayam & Ronnie took her blessings and the Badi Maa hug her. Tauji also hug her. Daadi Maa kisses her forehead. Everyone was very happy to see their Bua.
BM- Janki Didi, aap kab aye? Bataya bhi nahi, koi lene aa jata apko.
JB- Arre, bhabhi mein konsa mehman hun yaha, mera apna ghar hai, aur jodhpur konsa mere liye paraya shehar hai, idhar hi to pali bhari hun, gali gali janti hun yahan ki. To kyun bhala kisi ko pareshan karti. Aur agar bata kar aati to mere bacho ke chehre par ye khushi kese dekh paati.
T- Bua ji, acha hua aap aa gayi mein apko bohat yaad karti hun!
JB- Haan haan, janti hun mein ke kitna yaad karti hai tu apni bua ko, isi liye apni bua ko na koi call kiya kabhi na hi milne ayi, hmm!
T- Awh! Sorry bua, but I promise aage se kabhi aisa nahi hoga. Pakka! Chale ab to maan jaye, maaf karengi apni tannu ko.
Taani looks at her bua with baby face. Bua Ji smiles and hugs her.
JB- Acha chal maaf kiya. Par aage se aisa mat karna. Tu janti hai ke teri bua tujhse kitna pyar karti hai.
T- Main bhi apse bohat pyar karti hun, bua ji.
Wese ap akele aye ho, Bani di nahi ayi kya?JB- Arre Bani, wo abhi to yahi thii, lo wo dekho aagayi apne pati ke sath..!!
Ro- Jeeju bhi aye hain.!!!! Wow!!
That's when Bani enters, and Taani happily goes and hugs her tightly. Taani is very close to Bani. Bani was five years old when Taani was born. For her, Taani is dearer to her than her own life. Both have tears in their eyes.
Ba- Kesi hai meri Jaan?
T- Main thik hun di, ap kaise ho? Kitni der baad apko dekh rahi hun. Ap aur bhi pyare hogaye ho!
Ba- Haha, chal hut pagli. Khudko dekh kya haalat banayi hui hai tune. Ab main aa gayi hun na ab tujhe bilkul thik kar dungi main. Meri bachi! (and hugs her lovingly)
Sw- Koi hume bhi milega ke nahi, hum line mein khare waiting par hain..!!
Ba- Swayam ke bache! Ruk zara!
She goes to Swayam and pulls his ear.
Sw- Ouch, Ow!! Di, ok sorry sorry!
Ba- Ab bol zara, ek baar bhi zaruri nahi samjha ke apni di ko call hi kar lu, milna to door hai. Hah! Aur ab dekho sahabzaade ko!
Sw- Haha! Di, I missed you yaar! Muuahhh!
Ba- I missed you too, mera bhola bacha!
Ro- aur main, jo mahine mein itni baar calls bhi karta aur milne bhi ata, uska to pata bhi nahi. Huh! I'm not gonna talk to you.
Ronnie gets angry and turn to the other side. Bani goes towards him and make him face her.
Ba- Thik hai phir, ye itna sab kuch jo main is gadhe ke liye laayi thi wapis bhijwa deti hun.
Ro- Mere liye..!!! Kya laaye ho.
Ba- Arre abhi to tum naraaz the. Abhi kese?
Ro- Arre di, you know na, mera dil kitna naram hai, ek dum se hi pighal jata.
YOU ARE READING
Rab Ka Shukrana❤️
FanfictionThis is the story of Rey and Taani, who love each other intensely, but the journey of their love will not be easy. They have to face many difficulties to be with each other. But they will not give up, they will overcome every difficulty. Wo kehte h...