**KHANNA HOUSE**
Breakfast Table__
Neil's DressNeil-Good mprning bebe.....
Bebe-good morning puttar......tere sath kuch baat karni thi.....
Neil- thik hai office se ake sunuga.....
Bebe-Okk samalkar jana puttar.....
Neil-Bye bebe.......
Neil left.....
Shweta-tillu suna.....ye tilu office chali geye......
Bebe- haa tu ittne der tak kitchen kya kar rehi thi.....
Shweta-vo mai ek facepack bana rehi thi......
Bebe-subha subha tu ye sab leke bethgeyi......
Shweta-bebe subha subha ka kiya matlab facepack lagane ka koi time hota hai kiya.....yese bhi meri skin bhi kese dry hote jarehi hai.....
Bebe-thik hai vo facepack lapet kar bethi rehe.........tera to aur koi kaam nehi hai face ki seba karle.....
Bebe left.....
Shweta-mera sunder face dekh ke sab jalte hai aur ye bebe bhi.......but ye to phele fridge mai rakhi hogi....
**MAHTA HOUSE**
In Night__Dining Table__
DM-Avni tumhari sath kuch baat karni thi....
Avni's DressAvni looked at her......
Riya-dadi kuch impotent hogi mai room mai jati hu....
DM-nehi riya tum bhi raho.....mai to avni ki shaddi ki baat leke kuch discuss karni thi....
Riya(exsited)-Avni ki shaddi.....I am very happy for this.....
DM-haa ladke bale ki ghar se to abhi tak kuch nehi bola but jaldi kuch answer ajayga I hope......
Avni was sad face....
DM-ki huya avni sad kyu hogeya......ye sochke hum sabko chorke jana hogi issliye vo to ladki ko ekdin jana hoti hai.....
Avni was slient.....
Riya-dadi vo to hai but syad avni ye sochrehi hai vo log kese accept karegi Avni ko......
DM-pata hai mujhe tum kis chiz ki baat kar rehi ho but avni ko jo accepet karegi vo sab leke avniko pyaar degi......tumlog khanna khatam karo aur sojao....good night.....
Avni smile.....
Riya-good night.....
DM Left.......
**KHANNA HOUSE**
shweta-bhima ko mai facepack fridge rakhko boli thi.....jake dekhti hu night mai lageke sona bhi hai......
Shweta Fridge se facepack bahar nekalti hai aur face pe thora lagati hai.......
Shweta- abhi laga leti hu khanna baad bhul jaugi.......
Shweta face pack legake sofe pe beth jati hai......
After some time door bell.....
Shweta-syad tillu aya hai ye bhima bhi naa kaha rehete hai pata nehi sab kaam mujhe hi karni parti hai .....mai hi jati hu........
Door open......
Neil-aaaawwwwww ghost ghost(shouting)
Bhima aur bebe bhi hall mai ajati hai.....
Bebe- aawww.......puttar ye teri maa hai......
Neil- what!!
Shweta-tillu tu nehi pechana mujhe face pack lagake kya ittni buri lagrehi hu mai.....(dreamtic face)
Bebe- buri nehi churel lagrehi hai tu....
Shweta-bebe kya bola apne.....
Neil-mom kuch nehi boli.....mai suddenly dekha to dargeya.....jaiye fresh hojaiye.....
Shweta-haa thik hai kal fir lagaugi.....
Shweta left.....
Bebe-ye teri mom bhi naa pura pagal hai.....
Neil(smile)-accha bebe apko kuch baat karni thi mujhse.....
Bebe-haa aj tu bhut tried lagrehe hai kal subha baat karte hai.....khanna khake rest kar.....
Neil-okk bebe.....
..............................................................
........................................................
.....................................................Sorry for mistakes and plz do votes and comments🙏🙏
MUCH LOVE💗💗
YOU ARE READING
pyaar lafzo se beya nahi hota (Slowly Update)
RandomThe story is a handsome guy and innocent dumb girl....... #AVNI #NEIL Please cheak and read..........