**KHANNA HOUSE**In morning___
Avni wake up fast and Neil was sleeping peacefully on the sofa........
Avni(mind)-mujhe uthne mai late to nehi hogi pata nehi jake freash holeti hu but ek problem hai mujhe to saree peheni nehi ati ek kaam karti hu bhima di ko help karne ke kiye bolti hu......
Avni open the door.......
Bhima-bhabi tum uthgeye......
Avni nodes......
Bhima-mai bas tum dono ko chai dene ayi....
Avni smile.....
Bhima-neil bhiya abhi tak nehi utha....
Avni negative nodes....
Avni(mind)-bhima di agar Neil ko sofe pe dekhlegi to ye achaa nehi lagagi.....
Avni bhima ki haat se dono chai ki plet leleti hai......aur bhima ko kuch smjhane kosis karti hai......
Bhima-bhabi tum kiya bolrehi ho mujhe kuch smajh nehi arehi hai...
Avni haato ki ugli se 1 minit roko ye samjhaya......
Bhima door ki bahar ghari rehti hai....
Avni ek pepar mai kuch lekhke leti hai aur bhima ko dedeti hai....
Bhima-bhima di mujhe saree pehena nehi ati tum mujhe help kardugi..........
Ye koi puch ne bali baat hai ha kardugi tum fresh hojao.....Avni nodes vo freash hone chali jati hai..... neil ki need khulte hai dekhte hai door khula hai fir neil door ke pass jate hai aur dekhte hai bhima yeha khari hai.....
Neil-bhima di tum yeha kiya kar rehi ho...
Bhima-avni bhabi ke liye....
Neil-kyu aur vo kaha hai......
Bhima-fresh hone geyi hai aur unko saree pehene mai help chiye issliye....
Neil-okk tum ander aao mai hall mai jati hu....
Neil table se chai ki plet leke room ki bahar chale jate hai......avni fresh hoke nikalti hai.....
Bhima-neil bhiya bahar geye hai cholo tumko redy kar deti hu.....
Avni nodes.....
In hall__
Avni ready hoke niche jati hai......neil bas usko stared karte rehte hai.....
Avni's dress
Bebe-puttar palke to jhapkale ankh mai pani ajayga.....(smile)
Neil-kiya bebe app bhi naa....mai fresh hoke ati hu...
Neil left......
Bebe-Avni putter tu aj bhut sundor lagrehi hai.....
Avni smile karti hai bebe ki peyer chuti hai......shweta ki bhi peyer chune jati hai but shweta peyer hata leti hai....
Shweta-rehen do mai to ye shaddi hi nehi manti.....
Shweta left.....
Avni was sed.....
Bebe-sad maat ho puttar...abhi nehi maanti but jaldi hi maan legi.......yesab chor aj teri peheli rasoi hai puttar raat mai kuch banlena thik hai.....
Avni nodes......
Neil ready hoke ate hai......
Neil's dress
Bebe-puttar breakfast karke padfere ki rasam ke liye Avni ko miyke leja....
Neil-Thik hai......
After some time dono nikal jati hai..
In car__
Neil-avni ek baat bolu....
Avni nodes......
Neil-tumne mujhe maaf kardiya?
Avni nodes.....
Neil-thank u soo much aur ek baat bolu....
Avni nodes....
Neil-aj tum bhut khusurat lagrehi ho.....
Avni blush.....
Neil(mind)-blush maat karo.....tum blush karte ho to aur bhi sundor lagti ho maan karte hai ki tumko hug karlu aur......kiya Neil tu ye kiya sab soch rehi hai thik se drive kar......
............................................................
....................................................
...............................................Sorry for mistakes and how was update?comment below👇👇
Plzz do comment or votes🙏🙏
MUCH LOVE💗💗
YOU ARE READING
pyaar lafzo se beya nahi hota (Slowly Update)
RandomThe story is a handsome guy and innocent dumb girl....... #AVNI #NEIL Please cheak and read..........