**KHANNA HOUSE**
In night__
Neil(mind)- aj bhut raat hogeya....office mai ittna kaam tha aur kal meeting bhi hai..... syad avni sogeya hai....koi baat nehi mai bhi distrab nehi karugi jaldi freash hoke khanna khake sojaugi aur kal jaldi office bhi janna hai......
Neil enter in room.....he was surprised.....
Avni's dress
Neil- Avni tum Abhi tak jag rehi hu.......
Avni nodes.....
Neil- kyu
Avni negative nodes.....
Neil- naa matlab kuch samjhi nehi kya bolna charehi ho.....
Avni(Mind)- mai kya bolna charehi hu ye tum kese samjho geye.....tumko to damm system nehi pata.....aur mai....
Neil- hello Avni kaha khogeyi......
Avni Negative nodes....
Neil- nehi ka matlab kya hai.....mere liye jagrehi thi kya.....
Avni negative nodes....Avni kuch samjhane ki kosis karti hai......
Neil- okk to painting kar rehi thi issliye jaag rehi thi mere liye nehi haina....
Avni nodes.....
Neil(mind)- chal jhuti meri liye jaag rehi thi.....
Avni(mind)- nehi tumhare liye jaag rehi thi dadi kehti hai husband se pehele nehi khanna chaiye......aur kuch nehi......
Neil- thik hai mai fresh hoke ati hu......
Avni nodes.....
Neil fresh hone chali jati hai...... avni bhi kitchen se khanna lati hai.....kuch der Neil freash hoke bahar nikalti hai........
Neil's dress
Neil- Avni do plate kyu hai.....tune khanna nehi khaya......
YOU ARE READING
pyaar lafzo se beya nahi hota (Slowly Update)
RandomThe story is a handsome guy and innocent dumb girl....... #AVNI #NEIL Please cheak and read..........