Next day morning___Avni wake-up and saw that DM was set beside her....
Avni - dadi.....
DM - haa Avni bol....tu thik hai naa.....
Avni - haa dadi....
DM - aj ham ghar jarehe hai matlab doctor tujhe discharge kar rehi hai...
Avni - achaa hai mujhe bhi yeha rehna bikul pasand nehi to hum log kab jaygeye...
DM - sab formality hone ki baad......riya aur Neil geyi hai formality pura karne....
Avni - fir thik hai......mai ready hojati hu.....
DM - haa chal mai help kar deti hu....
After some time Neil and Riya enter in Avni's cabin.....Neil look at her.....
Avni's dress
Neil's dress
Neil (mind)- maine socha tha Avni jab baat kar paygeye to mai use dil ki baad bolugi but Avni to sab kuch bhul geye......but Avni I promise mai tumhe yaad dilake rahugi....
Riya - Avni tu ab kesi feel kar rehi hai.....
Avni- better (smile)
Suddenly Neil phone ring.....Neil avni ki cabin se bahar ajati hai....
Neil - hello bebe boliye......
Bebe - Avni puttar thik hai naa mai kitni baar boli ki discharge karne ki baad ham sab ghar chale jaygeye but tu aur diya ne nehi mani ham sabko ghar bhejh diya.....
Neil - bebe ab tension maat legiye sab thik hai aur Avni bhi thik hai.....
Bebe - achaa hai aur Avni puttar ghar arehi hai ye diya ki ghar ja rehi hai.....
Neil - nehi bebe dadi ki ghar jarehi hai kyu ki Avni ko kuch yaad nehi hai.....ussko hamare ghar kese lau......
Bebe - haa tu thik hi bola puttar.....aur tu ghar kab arehi hai....
Neil - avni ki discharge hone ki baat ajaugi bebe....
Bebe - thik hai puttar ab rakhti hu.....
Neil - okk....
Neil cuts the call.....
DM aur Riya Avni ko leke cabin ki bahar ati hai......
DM - beta tum bhi hamre sath chal rehi ho naa....
Avni - dadi ye kyu jaygeye.....aur app abhi tak ghar nehi geye......
DM - ye kese baat kar rehi hai Avni vo tera....
Neil look at dadi....
Neil - thik hai koi baat nehi Dadi...
Avni - dadi mai yese nehi boli mai to bas....
Riya - achaa thik hai ab chalo....
All left....
**MEHTA HOUSE**
In hall__
DM aur Riya Avni ko sofe pe betha ti hai...
Rima - Avni jiji tum thik ho naa.....pata hai tumhare acci.....
Riya - rima di abhi avni thik hai.....tum jao sab ke liye pani leo......
Rima left.....
DM - betho beta......
Neil set on the sofa....
Rima sabko pani dati hai....
DM - riya tu Avni ko room mai leja...aur rima ja coffee leya....
Kuch der baad Riya Avni ko room mai lejati hai......rima sabko coffee sarve karti hai.....
DM - rima Avni ko kuch yaad nehi hai tu usske samne yesa kuch maat bolna jo ussko trese dy....
Rima nodes and left.....
Neil - dadi ab mujhe ghar chalna chaiye mai ekbar Avni se milke ati hu....
DM - thik hai beta....
Neil Avni room ki samne ati hai aur durse Avni ko dekh rehte hai.....riya notice that.....
Riya - Avni tu rest kar mai Abhi ati hu...
Avni nodes .....
Riya left avni's cabin....
Riya - jiju yeha khari kyu ho cholo avni ki room mai....
Neil - nehi Riya mai yeha thik hai mai just ye bolne ayi thi ki ye lo Avni ki medicines aur sab ki upar likhi hai kab konsi medicine dene hai tum dedena....
Riya - thik hai tum bilkul tension maat lo mai Avnika pura khayal rakhugi....
Neil - mujhe pata hai achaa ab mai chalti hu....
Riya nodes.....neil left.....
..........................................................
.....................................................
................................................
Sorry for mistakes and plz do votes and comments🙏MUCH LOVE💗💗
YOU ARE READING
pyaar lafzo se beya nahi hota (Slowly Update)
RastgeleThe story is a handsome guy and innocent dumb girl....... #AVNI #NEIL Please cheak and read..........