ENOUGH IS ENOUGH !!!

2.5K 261 12
                                    

Next Day Naaz woke up with a blissful Smile...and Freshen up......

Naaz went down and saw Aarti...Suddenly a frown appeared on her Face...

Arti Notices Naaz and became jealous as she knows what is brewing between Naaz and Sid...

ARTI POV

NAAZ SHERGILL ....TUJHE ITNI ASANI SE TOH MAIN SIDHARTH KE KAREEB NAHI JANE DE SAKTI....AND MOREOVER MERI NAAZREIN HUMESHA TUJHPE HAI...

POV END

Suddenly Arti broke the ice ...

Arti- Arrey Naaz tum abhi tak yahi Ho?

Naaz nodded...

Arti - Kahi tumhare Maa - baap ne tumhe Ghar se toh nahi nikal diya....

Naaz- Excuse me...

Arti- Haan isiliye toh yaha aai ho...Ab kaisa lagega Behen k sasural mein itni din Rukk rahi ho....Bojh banke...Mahi ko bhi tum bojh lagti ho...

Mahi- Meri bahen merepe kabhi bhi bojh nahi hai Samjhi....

Vrinda ji- Haan aur Naaz humari beti hai...toh tum Humari Family matter mein naa aao toh hi sahi hai Aarti....

Niti Chachi- Haan bhabi bilkul sahi bol rahi hai...

Aarti- Arrey Naaz waise tumhara Bhai ka case ka kya hua...Tch..tch..tch..Koi apne Personal Secretary k saath..

(She was about to say more)

*SLAP*

(blood Oozes out from the corner of her lips)

Naaz eyes were blood shot red

Naaz- Don't... Don't u dare speak anything Filthy about my Brother...Warna Zameen pe Garr k Rakh dunga...Samjhi...

Aarti- Thora Sharam karle tera Woh Ganda Bhai toh Marr gya....Abhi bhi us ch**** ko support karta hai..He deserve to be dead(laughs)

That's it Naaz Patience broke...She took up a bat and started Hitting her....

Naaz- Usne kuch ni kiya tha....Tu toh Sali Fix Deposit hai Zara ki....

Continues to bit her ass off...

Mahi- Jay roko Naaz ko...Sid bhi Ghar pe nahi hai..ki wo rokega...

Vrinda ji- Beta Stop

But Naaz was far way from that...Atlast Jay backed off her....

Aarti was injured ...

AARTI POV

Ye hi toh main Chahti thi Naaz Shergill tu mujhe Maare and Wo ek shabd bole jisko main tere against use karke tujhe humesha k liye Sid se Alag kar doon...Aur dekh wo ho bhi gaya..

POV END

At Night

Sid came home...and saw Aarti crying hugging her knees...

Sid- Oyeee ki hoya? Roo kyu rhi hai Aarti .....

Aarti- Sid....Na..az..

Sid- Naaz kya? Aur ye bruises? (Noticed the marks)

Aarti- Naaz ne mujhe Maraa...

Sid- Kyaa?

Aarti- Haan Sid usne mujhe bohut Maara...Usne Mujhe Galiyaan bhi di hai...Usne Mujhe tumhara Fix deposit bhi bola hai...

Meant To Be Each other's❤️ (COMPLETED)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें