ITS AMAZING

2.2K 233 9
                                    

In Morning

Naaz woke up and saw Soni Sleeping peacefully hugging her...

She Caressed her Hair without Disturbing her sleep...She quickly got up and took a bath...As from today The preperation will start....

Naaz came Down where Everyone was sitting...Mahi, Jay went to their respective works while Sidharth was attending some business calls....

Naaz wearing

Naaz- Auntyji

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Naaz- Auntyji...

Vrinda ji- Ajaa Puttar...

Niti Chachi- Hayeee Naaz tu toh Vaddi Hot shot lag rahi hai...(teasing and praising)

Naaz- Hayee Sacchi?

Vrinda ji- Haan mera Baccha..lekin achanak aisa Jeans peheni? Will u go somewhere?

Naaz- Haanji wo aapne bola na ki wo Haveli jana hai pher Mainu v kuch Kaam hain toh Mereko Bhatinda Jana padega...

Vrinda ji- Changa...tu toh Kalle (alone) jayegi?

Naaz- Haanji...Car haina!!

Vrinda ji was about to say something but Sidharth cut her off...

Sid- Koi kidhar akele nahi jayega....(sternly)

Vrinda ji- Exactly..Jaa Sidharth Naaz nu leke chetti chetti...

Sid- Haan toh Madam kaha jana hai aapko?

Naaz- Accha toh Humko First Haveli Jana hai...phir Bhatinda Jana hai...Mereko thora kaam hai...Mereko Mere ek Dost se Bhi milna...Wo specially Mumbai se aa rha hai mere liye...

Sid- Haan haan..chal Abhi breakfast karke Nikalte hai...

After Breakfast they rode on his bike and went to Mahi's Dad Haveli....

Rathore's Haveli

Naaz was awestruck with the Haveli

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।


Naaz was awestruck with the Haveli..It was simple yet Elegant...

Sid side Hugged her...

Meant To Be Each other's❤️ (COMPLETED)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें