Nxt day family cms from marriage......
N NW sana shifted to her own house.....In clg
Sana dint saw sid entire day.....she was Missing his presence.....
After clg ....sana cms to sid house.....n ask
Sana- maa... Sidharth kaha hai....muje kaam tha usse.....Maa- are beta vo actually roz is tym vo apne frds k sth group study k liye jaata hai.....3-4 hours k bd aayegaa vo ....
Sana- ye ldka kitna padai karega.... humesha to top aata hai....aur kitna aage bdna hai isse.....chalo main chalti hu .....
Usse bolna aane k bdme ki muje cal Kare
N leaves from thereSana goes to her room....n thks...
Sana- isse b abhi hi janaa tha....meko baat karni thi isse .....clg tk nai aaya vo aaj ....pata nai kaha kaunsa group study karne jaata hai roz....aggghh...Days wr passing.....sana n sid wr talking to each other politely.....sana nw dint use to humiliate him....n was feeling secured around him......in clg also nw no1 tried to make fun of him....as sana NVR let thm to do so.....
It was night tym....sana was sleeping on her bed
Sana pov- Sidharth kitna acha ..... Maine kitna kch kiya uske sth....aur usne muje
Kitna help kiya .....hayye Sidharth.....tu itna acha q hai yaar..... mtlb koi tujse gussa tk nai ho skta ....aur na pyar kiye bina....pyar....ye ky bolri hai tu sana .....Here Sid was also thking about sana ....
Sid pov- ye ldki hai ky yaar.....ek ek baar lgta hai muje meri sanu wapis mil gayi ek ek baar lgta hai....nai ye shehnaaz hi hai jo mere sth itna sb kch karti hai ......
Bt main ky karu.....bchpn se sirf ek ladki k kareeb raha hu....uske alawa koi aur dikta hi nai.....pyar b usse hua jisse pyar ka mtlb tk nai pata .....usse to ye tk nai pata ki pyar shakal ya looks se nai dil se hota hai ....chalo chodo waise b usse kaha kch frk pdne wala hai.......Suddenly his phone rang .....it was Sana
Sid- ye is tym q call karri hai ....
He picks the cal....n sana saysSana- siiiiidharth.....vo vo....
Sid- sana ky hua .....tum aise q baat krri ho....
Sana- Sidharth plz .....i need u .....plz meet me in garden.....plz i beg of u....
Sid- sana baby main hu na tere sth hi ....
Main aara hu baby ....tu darr mt.....Sid ran out.....n sees sana was standing in garden.....n was scared n was sweating bdly......
Sid- shehnaaz.....( She turns n sees him n rans n hugs him tightly)
Sana crying n hugging sid ....
Sid- shhhh baby ky hua ....sb thk hai na....
Dek main hu na yaha...Sana- Sidharth vo ....vo Stalker.....
Sid- ky hua shehnaaz....ky kiya usne
Sana- vo phirse aaya tha.....vo keh raha tha vo muje leke jaayega apne sth
Sid- wt....vo yaha .....mtlb kaise.....hw it's possible.....
Sana- muje nai pata Sidharth.....vo main bed par....
Flashback
Sana offs the lights....n slept hugging a pillow......Suddenly a voice cms
Muje itna stress de kar khud so rahi ho...
Nt gd sana .....tumhe pata hai na how mch i love u....( a guy says)Sana opns the eyes in jerk.....n sees a guy was standing wearing a mask....
Sana was about to shout.....bt the guy kept his hand on her mouth.....n says....Stalker- tum girls na bilkul ek jaisi hoti ho......ek ldka gaya nai dusre k pass chali jaati ho....muje lgta tha ur different....bt no tum b wahi ho....paras se picha chudaya to ab Sidharth.....like seriously
Vo champu k sth rehti ho.....apna standard km karna hai ky.....uska shakal to dekha hai tune...dur reh usse.....
(Sana was trying to push him bt his grip was very rough....she couldn't cm out...
N he continues)
Stalker- dek ....agr tu chahti hai sid thk rahe.....to stay alway from him.....waise b hai patlu sa .....pata nai loose t-shirts pehen kar aur kitna patlu dikna chahta hai......bloody chipku.....agr tu chahti hai tere koi apne teri saza na bhugte to police complaint n al mt karna ....waise b tu kch ukhad nai skti....u gt that.....main chod raha hu tumhe....agr ek b awaz nikala to yahi maar dunga..... smji tu.....Sana nods....n the guy goes....sana was al scared....n cals Sidharth....
Sana- usne mere ko dhamki di hai battery vo kahi tumhe ya kisi ko kch kare na .....muje bahut darr lgra hai ....
Sid- don't wrry shehnaaz main hu na ....
Plz don't cry .... Main kch nai hone dunga
Aur tum meri tension mt lo.....main thk rahunga.....u chill.....Sana- tum humesha sth rahegaa na mere
Promise kar. ..Sid- main to humesha sth hi hu.....tu darr mt kch nai hoga tuje.. chal soja ab....kal dekte hai uska ky karna hai ....
Sana goes to her room....she was thking about sid n his words n was smiling....
N sleeps thking about him.....Promo-
Everyone was present in ground.....
10-15 boys with standard with rods n hockies....paras was holding sana
Paras- sali muje thapad maregi...
Sid- chod usse wrna bhot pachtayega...
Paras- tu ky kar lega ha.....hai ittu sa ldka
Ky ukhadlega mera....bachega nai tu saale...tuje pata nai mere sth kaun kaun hai ....
Sid smirks .....n says
Sid- bula le jisko bulana hai dekte hai aaj kaun bjta hai .....aur kaun bajata hai...Target- 150
( So guys to tym aa gaya....jiska aap sb wait karre the....if comments 180+ ho gaye ....to 2 parts dungi nxt update me)