Sid- main tumhe kisi aur ka hone nai dunga Sana jo marji karlo.....
Sana- try thn..... Muje nai lgta kch hoga ab main apni family ko aur hurt nai kar skti..... Chahe uske liye tumse dur b hona pade...... ( says with moist eyes)
Sid directly hugs her......both tightly hug each other.... Both wr feeling sukoon after 5 years.....
Suddenly they heard a knock...... N sees sana's mom who was smiling looking at thm.... N says....
Mom- hayye mere bache...... (She moves to thm n hug both of thm.... N says) main kitna wait karri thi is moment k liye tuje pata hai Sana humse zyda to sidharth ne tuje miss kiya tha..... Roz yaha aata tha aur tere Bareme puchta tha.... Ki Tu thik hai ya nai kaise chlra hai sb..... Sb puchta tha...... Aaj dekho kaise khsh hai vo......
Sana looks at Sid.... Who was smiling looking at Sana.....
Sid- miss to maine bht kiya mamma isse bt kaash ye b kar leti...... Itni bsy jo thi apne life me.....
Sana looks at him in confusion.... N says
Sana- tumhe bata pta hai main bsy thi ya free.... Aur ek sec Tu kbse mom ko mamma bolne laga ha...Mom - jb yaha Tu nhi thi yahi to tha muje
Yaha issine smbhala....bht care kiya hai isne..... Bas ab tera hone wala pati b aise hi tuje aur hume khsh rakhe yahi chahti hu main....Sidnaaz wr al numb...... Both wr looking sad.....
Suddenly sana's dad cms n says.....
Dad- chalo jaldi neeche.... Aa gaya vo....
Sid- kaun aaya hai mamma...
Mom- hai surprise..... Chalo neeche.....
Chal beta..... Tere hi liye aaya hai....Sid- main b washroom hoke aata hu....
He goes..... Sana's mom took her down....After smtym.... Sid cm down..... Suddenly his eyes falls on sm1.....
A guy n sana was talking to each other..
Sid- ye ldka kaun hai..... ( suddenly the guy holds her hand..... This makes him angry..... Sid was coming down...n wnt to thm....in anger seeing there closeness n ask....
Sid- kaun hai ye sana.....
guy pulls sana close holds her waist....
n says ....
Sana was nt looking at him.... N guy sayGuy- main Raghav hu..... Sana ka would be husband.....
Sid was shocked hearing this.....sana was jst looking towards ground.....
Raghav - waise tum kaun ho.....
Suddenly mom cms there..... N says
Mom - ye sidharth hai Sana ka bachpan ka frd.....
Suddenly sm1 cal her.... N she leavesRaghav- hello sidharth main Sana ka hone wala pati..... ( smirking at him)
Sana was jst looking down....sid notice his smirk n says....
Sid- exactly.... Hone wala..... Pata nai aage kch b ho skta hai
Raghav- bas 3 din hai.....phir vo meri hongi hi na.....
Sid- 3 din bht hote hai.....dekte hai ye shadi kaise hoti hai......
Raghav- smirks looking at him.....
Sana pov- ye lg aise q baat karre hai jaise pehle se hi ek dusre se dushmani ho.....
Chodo waise b ky use....meri shadi to hogi hi isse....bt agr sidharth kch karega to shyd...... Ohh gd..... Ye mere hi life me ye saara q hota hai.... Pehle vo sb hua aur hum dur ho gaye..... Phir jb pyar ka ehsaas hua to tum vo muje nafrat karne laga aur ab jb sb clear ho raha hai to ye shadi..... Bgwn plz sb thk kardo.....She looks at sidharth..... Who was tensed about smthng....n she says.
Sana- sidharth...... Jo ho raha hai hone do
Shyd bgwn yahi chahta hai..... Isliye hum lg jb b kareeb aate the to dur ho jaate the
Shyd humara milna hi nai likha..... Plz jaise sb ho raha hai hone do.... Main mom dad ko aur hurt nai kar skti.... Bcpn
Se bht hurt kar diya ab nai.....Sid looks at her...... Sees tears wr falling frm her eyes..... N says......
Sid- shyd tum sahi keh rahi ho...... Shyd hum dono ka milna hi nai likha..... Isliye to pehle tumne muje reject kar diya....
Aur jb tumhe mujse pyar hua...... To vo stalker humare bch aa gaya..... Vo b to yahi chahta tha ki hum na mile...... Aur dekho ab wahi ho raha hai.......Sana - nhi aise kch nhi hai ....... Shyd ye Humare kismat me hi likha tha....lets c aage ky hota hai....... I wish ki tum muje maaf kardo jo jo maine kiya hai uske liye
Sid- tumhe maine bht pehle hi maaf kar diya tha...... Abhi maafi q mng rahi ho....
Sana- bas.... Sry...... (Smiles n leaves)
Sid pov- kaash ab jo main karne wala hu usse tum hurt na ho...... I knw jo main karne jaara hu..... Vo bht galat hai...... Tb sch janne k liye important hai ye sb krna
Aur Uske liye ye shadi aise hona hi sahi
Rahega....... Shyd tum jo keh rahi thi vo sch hai (goes from there)It was night tym..... Sana was lying on the bed thinking about sidharth..... Suddenly she heard a knock..... She opns the door n
Sees her mom was standing there.....Sana- maa aap......
Mom- ha tumse baat karni thi..... Chalo lets sit n talk....
Both sat on the bed..... N her mom ask
Mom- Tu ksh hai..... Aaj kal bht udas lgri hai.....australia jaakar bht badal gayi tum
Ky ye shadi tum schme karna chahti ho?Sana- aap aise q puch rahe ho......aur qus achanak q......
Mom- bas aisehi.....dil ne kaha puchlu isliye puch liya.......
Sana- aap ksh ho is shadi se.......
Mom- main to bht ksh hu...... Tumara hone wala pati bete jaise meri care karta hai....... Tuje Princess jaise rakhega..... To q na hongi ksh.....
Sana- to phir..... Main b ksh..... Qki jb tk aap ksh ho....... To main b ksh hu..... Aur rahi baat shadi ki to jo likha hoga wahi hoga...... Aur agr bgwn ne ye shadi likhi hai to kch soch kar hi kiye honge.....
Mom- kal se shadi k saare function strt hongi......sidharth ne itne ache se saara set kiya hai na ky batau..... Keh raha tha ye shadi aise hogi jaise kbhi kisi ki nai huyi.... Saare dekte rahenge......
Sana- sidharth karra hai sb...... Par vo q
( she was little shocked)Mom- offcouse karega..... Vo nai karega to kaun karega.....dost hai tera..... Mera beta hai..... To karega hi na......
Sana- acha...... Chalo maa muje sona hai kalse rasme strt hongi nind b puri nai hongi....
Mom- ha apni beauty sleep lele..... Main b
Jaati hu..... Bht kaam hai abhi b......( she leaves from there)
Sana again liad on bed..... N thks
Sid- ky sidharth k kiye ye itna aasan hai...
Usse koi frk nai pdta ki main kisi aur k sth shadi karri hu..... Ky vo itna jaldi haar gaya...... Bt uski ky galti...... Usse to maine hi kaha ki kch na kare....... Shyd usse b lga ki ab kch nai hoga isliye vo sb chod kar muje ksh karne k liye ye sb karra hai
Ab waise b ho nai skta...... Chup sona hi thk hoga sad hokar to koi faida b nai hai..
Waise b raghav itna bura b nai hai....shyd
Maa jaise keh rahi thi..... Usse to yahi lga ki vo itna b bura nai hai.....so let's sleep na Sana dekte hai bgnw ky chahta hai.....She sleeps.....
Here sid was doing preparation for the wedding function...... As from nxt day the functions will strt....
Promo-
Sana- muje nhi lga tha tum itna jaldi move on kar logo....
Sid- tumari shadi ho rahi hai sana akela to main honga....isliye muje b to aage sochna hoga na....
Sana- yeahh right ...... Isliye itna ldki ye sb karre ho..... Great sidharth.... Kaash main b tumare jaise itni hi tezi se move on kar leti......
Sid- ya kaash hume kbhi pyar hua hi nhi hota.....
Sana- dik raha hai tumara pyar..... Vo b bht ache se....