episode 5 and 6

564 59 5
                                    

Sana was feeling low .....so she wnt to pool side area.....sid was walking n he saw her near the poll area

Sid pov- yaar isse to pani se darr lgta hai
Ye b na pgl ....kahi pehle jaise gir vir na jaaye....

N he goes to her ....n sees she was seeing her dadi pic....with moist eyes....
Sid thks smthg ....n sits beside her......
N sid says

Sid- kch hua hai ky.....dadi ko miss karri ho mtlb ....ur very hurt kisi baat se.....

Sana looks at him....n says
Sana- tum haar baat kaise jaan lete ho meri.....

Sid- tym change hote hai lg Change ho jaate hai.....bt yaadein.....yaadein change nai hoti....n muje har cheez yaad hai ....
Jo main har roz bhulne ki koshish karta hu....aur main bht achese jnta hu jb b tumhe hurt hota hai tum dadi ko yaad karti ho .....tumari bachpn ki aadat hai...
Ye mujse acha Kaun jaanega....

Sana- haan bht yaad karri hu unhe.......
Paras.....jisse maine itna pyar kiya .....vo muje humesha jhut bolta raha .....aur main pgl jaise uske piche padi rahi.... har cheez sch mana jo b bolta tha .....sb har baar k jaise is baar b mere sth wahi hua

Sid- dek sanu....sry shehnaaz.....

Sana- tum sanu bol skte hu.....i have no issues

Sid- sb tumare bolne se nai hota na .......
Ek tym tha jb tumne ye kaha tha ki tum
Mujse koi lena dena nai rkna chhati ......
Mere jaise chmpu se tumhe dosti nai rkni
Thi .....aur ye haq tk le liya tha....so ab main vo tumhe kbhi nai bula skta ......plz
N ha rahi bt support ki ....ye tum b jnti ho
Agr tumhe meri zarurat kbhi b pade ......
Main tumare sth humesha rehta hu...... Aur rehta rahunga......

Sana- maine tumhe itna hurt kiya ....phir b tumne humesha support kiya q......ky tum ab b mujse.....
.

.
Both looks at each other......sid looks down ....his eyes gt moist thking about their 5 yrs bck conversation......n say

Sid- ha.....i do love u still.....bt ab koi umeed nai hai ......i knw main tumare standard ka nai hu.....muje meri aukat pata hai .....main tumare layak nai hu ....
Tum clg ki queen aur main clg ka champu humara koi tal mal nai.....dnt wrry main tumare life me interfere nai karunga.....bt itna hi kahunga ki ek din ....
Tu khud mere pas aaogi ....aur main tumhe yahi baat kahunga.........(n leaves from there....sana had tears in her eyes)

Both wnt to their rooms .... thking about
Each other......n their past.....

Sid- q sanu ....q toda mera dil.....q mere presence ko lekar muje nicha dikhaya....
Pehle to tumhe koi prblm nai thi achanak
Aise q ......sb kch to thk chlra tha bt us din
Sb khtm ho gaya .....tumhe sb khtm kar diya .....i still regret y i proposed u ......

5years back......( Sidnaaz wr 18)
Sid was getting ready.....n sana was shouting from down....

Sana- kamine ldkiya b itna tym nai leti aur tu dek..... battery plz yaar jaldi aa....
Clg k liye der ho raha hai ....clg ka pehla din hai yaar .....kute school me b late karata tha aur clg me b .....

Sid- Abe moti aara hu sabar kar thoda....
Pehle hi muje excitement hoti hai clg jaane ki ....( Says while coming down)

Sana- hayye.....kamine tu ky .....mtlb ye ky faltu pehen liya tune......tu har baar ye over size cheeze psnd q aate hai .......tu
Sudarega nai na......pehle to tu hai itna patlu sa. .....khana to tuje khne jaata hai nai.....teri tension lete main moti hote jaari hu......chal chod clg jaana hai ....
Wrna late ho jaayenge......

Sid- koi na itni b moti nai hai ....wrna itne ldke maarte thodi hote......

Sana- ha aur jisse maarna chahiye vo to muje moti bolta hai ....

Sid- ky mtlb .....(He asked as he dint hear)

Sana- abe chod kch nai driver uncle wait karre hai bhag saale.....

Both sat in car .....n driver drop thm to clg.....
Sana-hayye kitne mst hai na clg.....

Al boys wr looking at her n wr lst in her beauty.....sid noticed that ....n says

Sid- clg to mst hai bt ldke bht ajeeb hai dek kaise dek rahe hai tuje .......

Sana- dekne de na .....muje attention bht psnd hai ....tu to deta nhi aur dusre de vo b prblm.....

Sid- meko koi frk nai pdta .....chal class jaate hai .....

Sana gets sad ....n nods n goes to class....
N sat on the bench.... suddenly a guy cms
N says....

Guys- hy it's yuvraj....wts ur name beautiful

Sana- mera naam shehnaaz Kaur gill hai
U can cal me sana ....

Yuvraj- vo sb to thk hai....tum is jaise ldke mtlb is champu k sth q ghum rahi ho.......
Agr tu iske sth rahogi..to koi b tumse baat b nai karega....

Sana- muje kisi aur ki zarurat b nai hai
Sidharth k alawa ....sid smiles hearing this ......
N there leachers cms there....
Day spnd wel.....n sana gt many frds ......
Bt every 1 asked her to stay away from sid as his looks n dressing no1 liked.....
Bt sana defended him.....n sid was happy

Both wnt home......n sid says .....
Sid- sanu....meko na tujse ek imp baat karni hai ....hum dono k bareme.....plz meko raat ko 10 baje apne fav spot pr miln ....

Sana- chal ok....main fata fat aaungi waise b meko kch baat b karni hai......

Sana wnt to her house ....
At 10.....sid was waiting for sana .....n thks
Sid- i knw sana ab hum bade ho gaye....
Ab to hum 18+ b hai.....ab main tuje apni feelings bata kar hi rahunga.....n muje sunna ki tuje b ky mere wahi feelings hai jo muje tere liye hai.....
Suddenly Sana cms there.....n hugs him...
Sid- ky hua sanu....

Sana- kch nai bas aise hi ....vo chod tu bata q bulaya hai tune meko....

Sid- actually vo ....

Sana- vo ky.....

Sid sat on his knees....looks at her ...take out a rose....n says
Sid- sanu hum bachpn se aise hi hai ....
Mtlb ek dusre ko bilkul nai psnd karte the bt ek dusre k bina reh b nai skte the...
Hum dono ldte ldte kb close ho gaye pata hi nai chala.....tumare bina kch kahe mera smj jaana mera bina kch kahe tumara smj jaana ....ye ....ye bonding hi alg hai .....n Bonding kb pyar me bdl gayi
Pata hi nai chala......yes sanu....main tumse pyar karne laga hu....i love u sanu
Abhi se naj .....bachpn se.....tumare hr cheez se muje pyar hai .....i love u i love u so mch. ....n i knw tum b mujse pyar karti ho......

Sid looks at her for her.....n sees her Moving backward....n says
Sana- bas Sidharth bas.....tum soch b kaise skte ho ye.....tum jaise ldke se main pyar karungi ..... Mera pyar jo hoga na vo duniya ka sbse handsome ldka hoga....
Tumare jaise chmpu insaan nai ......

Sid - ye ye tum ky bolri ho sanu ......

Sana- stop it ....n don't u dare cal me sanu
Bhad me jaao tum....aur tumara pyar......
Tumne apni shakal dekhi hai.....aaj dekha na clg me saare lgone ky kaha.....maine
Bichara smj k frdship ki tumse.....

Sana-aur tumne ky kiya.....tumne apni aur mere standard dekhi hai.....vo to main rita maa ko pyar karti hu... Wrna tumse baat kare meri jutti ....abse muje tumhe apna frd b mt bolna.....bcz nw main tumhe kch nhi mnti.....bloody champu ....(leaves from there)

Sid was num....he couldn't believe sana saying al this thgs.....tears wr falling from eyes......

Flashback ends....

Both wr thking about that moments they spnd together.... n sleeps.....

Promo-
Sana crying n hugging sid ....

Sana- Sidharth vo ....vo Stalker.....

Sid- ky hua shehnaaz....ky kiya usne

Sana- vo  phirse aaya tha.....vo keh raha tha vo muje leke jaayega apne sth

Sid- don't wrry shehnaaz main hu na ....
Plz don't cry .... Main kch nai hone dunga

Target - 150

Stalker (sidnaaz) (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें