episode 14

519 59 3
                                    

Nxt day.....( Exam's day)
Sana and sid gt ready .....n sid was waiting for her to cm.....as both wr going together.....
Sana cms down.....sat in car with sid....
He strts driving n sid ask....

Sid- sb ho gaya na.....kch reh to nai gaya...
Sana- offcourse ho gaya ....dont wrry mera tutor bht acha tha.....usne din raat apni padhai se zyda meri padhai par dhyn rak raha tha....bht ache se huyi hai meri study .....

Sid- Achaji ......apne tutor ki itni tareef.....
Kaash koi meri b karta....waise tumara tutor hot tha ky.....

Sana- hayye ky batau.....pehle to champu tha.....phir achanak se hot ho gaya....pata nai aur ky ky chupata hai.....

Sid- chupate to bht cheeze hai hum.....ek din sab dikhayenge....tb tk sochti rehna...

NW thy reached the clg....both wnt to their respective blocks...exams strts....

After 3 hours.....both cms out of the examination hall....sana was looking sad..
Sid wnt near her....n ask

Sid- ky hua sweetheart.....exam acha nai tha ky.....bt jo maine sikhaya tha wahi aaya tha.....koi confusion hua ky.....koi na baby i knw tu ho jaayegi pass....darr mt..
Y ur so worried baby...

Sana looks at his worried face.....n says
Sana- main apne nai tumare liye worried hu.....

Sid- to.....kiske liye ho....

Sana- tumare....

Sid- mere.....q....

Sana- tumne itna achese sikhaya meko...
Mere exam bht acha ho gaya hai.....itna acha to mera kbhi nai hua.....ab meko darr lgra hai kahi main tera 1st rank na lelu..( Says with pout n sid chucked n say)

Sid- tum b na.....pgl ho bilkul.....ye to achi baat hai agr itna acha gaya hai to....rahi baat rank ki to tum meri rank aaram se le skti ho.....qki tu aur main ek hi to hai...
Chahe tu aaye ya main....baat to ek hi hai

Both looks at each others....

So like this....saare exam khtm ho jaate hai.....n sana k saare exams achese hote hai....n sid k to offcourse honge hi as he is a rank Holder.....

Last day of exam ( after exam)
Sid- exam kaisa tha baby....
Sana- osm tha....
Suddenly divya mahi n Shefali cms there
N Shefali says

Shef- to baby.....jaari hai na tu aaj ....

Sana- ha yaar.....u knw na muje Australia kbse jaana tha.......ab jaakar spna pura hoga....bt kshi hi nai ho rahi hai pata nai q....( Looking at sid who was tensed thking of leaving her)

Divya who noticed this.... says
Div- koi na baby.....main Sidharth dono tapak jaayenge ....jab b tuje feel ho ki tu akeli hai.....hai na sid( looking at sid)

Sid- offcourse.....aur waha aake tuje bht satayenge b....

Sana- guys ....muje Sidharth se kch baat karni hai .....to hum thodi der me aate hai

Sana took Sidharth to the ground....there
Was a bench.....both sat on the bench.....

There was silence.....no1 was able to say anything....there eyes wr moist....n sana says....

Sana -tumhe schme koi frk nai pdta na mere hone na hone se.....

Sid looks at her....n couldn't ans anythg....
He was controlling his emotions as he dint wnt her to BCM sad....n sana says.....

Sana- i knw Sidharth.....tumhe ye lgta hai ki main tumare looks k wajese pehle reject kiya tha....aur ab ussi k wajese tumare pass aayi hu....n isme tumari koi galti nai hai.....meri timing hi galat hai...

Sid was about to say smthg bt sana cuts him....n says

Sana- plz Sidharth kch mt bolna....plz.....
Maine tumhe bht hurt kiya hai....n uske bd tumari maafi mangna sahi nai hoga....
Qki jo jo maine tumhe kiya vo shyd hi kisi maafi k layak ho.....bt still....i wnt to say u smthg.....

Both looks at each others....

Sana- i love u Sidharth.....( Tears fells from there eyes)i knw tume ab b jhut lagega....bt its trth.....meri aaj raat ko flight hai.....agr tum mujse pyar karte ho.....aur tum chahte ho ki humara rishta aage badhe.....to Tum mere jaane se pehle airport par aaoge....agr tum nai aaye....to main smj jaaungi ki tumhe ab mere liye koi feelings nai hai.....aur main phir kbhi tumhe is bareme me baat nai karungi....n tumhe kasam hai.....agr tum
Aaj nai aaye.....to tum mujse kbhi contact nai karoge....na direct na indirect.....baaki tumhari marji....( N leaves from there)

Sid pov- - i will confess my feelings baby.....abHum sth honge.....tumhe jaane se pehle main apni feelings tumhe bata dunga....Phir bhale hi long distance hi sahi....bt sth to rahega.....

Night tym.....
Sana took her luggage ......n cms down....
Evry1 was present there..... leaving sid...
Sana hugs evry1......n took their blessings
N sana ask
Sana- maa..... Sidharth.....
Maa- actually beta....vo kb ka chala gaya
Keh raha tha....kch khtm karna hai...uske liye uska yaha Rehna posible nai hai......
Shyd vo directly airport par hi milega....

Evry 1 at in car..... Driver strts the car....

Sana pov- ky Sidharth schme kisi kaam se gaya hai.....ya usse mujse milna hi nai tha.....shyd usne muje maaf hi nai kiya....
Nai nai main ye kaise soch skti hu....vo
Aayega vo zarur aayega airport par.....

Thy reached airport....n it was 10....n the flight was at 10:30....

Sana took her luggage.....she was waiting
For sid.....bt he was no wr found.....

N Suddenly she hears the announcement

Mom- beta jaa.....ab dek tera naam b le liyaa..

Dad- ha beta....ja....aur plz apna dhyn rkna.....

Sana hugs thm tightly.....tears wr falling from her eyes......she took the luggage....
N leaves from there....with tears.....

Sana pov- Sidharth yaha nai aaya.....aur aayegaa b q.....vo mujse ab nai karta pyar aur karega b q....maine usse kitna hurt kiya hai....itna hurt shyd hi kisi ne kiya hoga.....uska kitna insult kiya tha maine...
Bt ab ky faida.....ab vo chala gaya meri life se.....abse meri new life strt hogi....ab
Se main apni life apne mann marji se jeeungi.....muje bhulna hoga usse....wrna muje hi prblm hoga....i need to forget him......

( So guys.....wt u thk.....ky hua Stalker ka...
Aur kaha chala gaya Sidharth....q nai aaya vo sana se milne.....ky sana move on ho jaayegi.....ky sidnaaz phirse ek honge.
Ya aur dur ho jaayenge.....ky lgta hai aapko.....plz tel me in comment box)

Target- 150

Stalker (sidnaaz) (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें