Vani vs markat

1.6K 119 14
                                    

Disclaimer: this story is very long. This is after the previous OS I wrote..
-------😊

Now bani is sure that something is going wrong in the house and somewhere meera or maa is involved.
She keeps on thinking all these things in the room.
Veer sees this.
Veer: Bani,kya soch rahi ho ?
Bani: veer mujhe ab patha lagana hai ki meera di aur mom main se kaun hain jo shaitani takat ke kabze main hai.
Veer: mujhe bhi patah lagana hai ki meri mom ke sath ye sab kisne kiya.
Bani: mom ne kuch bola ki kya hua tha exactly..
Veer: nahi..waha kaafi andhera tha woh kuch dekh nahi payi..
Bani: hame kuch na kuch karke patha karna padega
Veer: lekin tum ye karogi kaise.
Bani: mere pass ek plan hai kya tum mera sath doge?
Veer: ofcourse sweetheart ye bhi koi poochne ki bath hai..
Bani asks veer to come closer and she shares her plan with him.
Veer goes to meera and bani goes  near veer's mom.
Veer: meera mujhe aapse kuch madath chahiye.. kya aap mere sath side pe chal sakthe ho.. ?
Meera nods her head.
Bani : goes to maa and asks her the same .
Even she says yes.
Both take them to same place  so that both can be near to the bani. Both of them can not see each other as well. Bani skin starts changing color and veer can see it from far. He hints her that her skin is changing.
Bani to herself..main toh mom ke sath yaha thak Chalke ayi hun mujhe kuch nahi hua jab meera di ayi mujhe ye hua iska matlab meera di hi hai..
Bani signs veer to finish this asap.
Veer sends meera back
Bani sends mom back.
Veer: kya hua bani kuch patha chala..
Bani: meera di..
Veer: mathlab
Bani: jab main mom Ko yaha thak leke ayi mujhe kuch nahi hua.. jab tum meera di ko yaha thak leke aye toh mujhe phirse rashes hone lag gaye.. patha nahin meera di ko kya hua hai..
Mujhe abhi jaana padega..
Veer: main bhi tumhare sath chaltha hu. .
Bani : nahi veer main akeli manage kar lungi.
Veer: suno meri bath mujhe bhi jaan na hai mere ghar mein ye kya ho raha hai. Main chal raha hun tumhare sath.
Bani says okay.
Bani and veer goes to temple where cheels are forbidden to enter.
Bani goes inside sees veer standing outside.
Panditayan sees this.
P: kahi aap iss bar bhi ye galthi phirse dauhrayenge toh nahi
Bani: kaunsi galthi
P: cheel ko mandir main pravesh dene ka
Bani: says that veer do not have any intention to come inside.

Kya aap mere sath bahar aasakthi hai..hame kuch zaroori bath karni hai aapse.
P nods her head.
P goes outside.
Bani: veer ye pandityin hai inhone meri kaafi madath ki hai.
Veer: namasthe.
P: blesses him
P: boliye adi naagin aap yaha kyun ayi hai.
B: hamare ghar mein koi tamsik Shakthi hai jiske wajah se mera badhan aag jaisa jalne lagtha hai. Aur mujhe lagtha hai ki woh meri apni meera di hai.
P: suniye adi naagin..jo diktha hai waisa hotha nahi.. jo aap ko lag raha hai waisa hai nahi.. aap jinko apna manthe ho wohi aapki dushman hai.. aap jinko masoom manthi ho wohi aapke jaan ke peeche hai..
B: aap paheli math bhujayiye panditayin mujhe sachmuch aapki zaroorath hai
P: main majboor hoon adi nagin.. bhagwan shiv ne aap ko shrap diya tha aur aap se kaha tha ki iss bar aapko apni kahani khud likhni padegi aur hum main se koi bhi aapki madath nahi kar sakta... Lekin
B: lekin kya..
P: main apko rasta zaroor dikha sakthi hun..
B : shukriya panditayin
P: smiles rukiye main abhi ayi.
P goes inside...
V: tumhe shrap mila tha?
B: haan
V : par kyun tumne toh sacchayi ka sath diya tha.. tumne toh sare cheelo ko mardiya tha..
B: kyunki maine tum par vishwas karke bina kuch soche naagvansh ke jaan khathre main daala tha.. mera ek nirnay mere bahuth sare masoom nagon ki hathya hui.. aur..
V: aur?
B: Aur maine khudki jaan bhi le li. Uss din ye sab dekh ke .. aur atma hathya bhi bada paap tha..
V: sorry bani meri wajah se tumhare sath ye sab hua.. maine kabhi nahi socha tha mera pagal pan tumhari Jan le legi.. mujhe maaf kardo..
B : smiles bhool jao usko ab..
P comes back
P: ye lijiye
B: ye kya hai..
P : isme aapke sare sawalon ke jawab hai. Aap apne sawalon ka jawab isme se doondh lijiye.
B : thanks her
And veer and bani goes back..
Bani starts reading the book. She turns page over and over and she do not find any thing helpful.
She find a page where there is a snake with wings..
Bani: "Sarp cheel"..
Veer gets curious.
Bani: maana jatha hai ki sarpcheel ek aisa jeev hai jisne salon jap thap karke shivji se vardan liya hai. Jisse woh ek hi saath theeno jagah par ho sakthi hai.. iss jeev ka theen roop hai. Ek insaan,ek saanp aur..ek cheel.. kaha ye bhi jaatha hai ki jab shivji ne iski iccha poorthi ki toh iss jeev main ghamand agaya aur iss jeev ne shivji ki sar ka taaj "chand" ko maangliya. Shivji ne usse dene se mana kardiya aur usse uska adha chehra chin gaya.. phir bhi iss jeev ka ghamand nahi toota aur woh atyanth Shakthi shali jeev hai. Uski mratyu sirf ek adi naagin hi kar sakthi hai..
Bani gets tensed...she reads on..
Veer sits beside bani to know more..
Bani: sarpcheel ke pass kahi sare shaktiyan hai aur ye kisi ko bhi apne vash main kar sakthi hai.. jo bhi insaan iske vash main hoga uska ehsaas adi nagin ko jalan ka anubhav dega. Iss jeev ka ek hi maksad hai ki adi naagin ko khatham karde..thaaki aage jaake koi bhi jeev isse maar na sake...
Veer gets tensed..
Bani and veer together..iska mathlab
They looks at each other..
Meera di sarpcheel ke bas main hai.. sarpcheel mere liye arahi hai..
Veer : bani vada karo tum meri sath rahogi main tumhe kho nahi sakta..
Bani: mujhe kuch nahi ho saktha veer..main sarv..
Veer: jaantha hun tum ek sarvsresta adi nahin ho lekin tum meri biwi ho bani main tumhare saath hi ranhunga abse..

Vani Collection Of One Shortsजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें