It's showtime (OS)

1.7K 111 8
                                    

This is based on the precap that was shown. Where guruma says veer can be negative. Trying something new to see how it may be portrayed on screen.
Bani stays back in cheel mansion veer seems to be happy as well as sad. Something is bothering him from inside and he can not tell anyone about it.
Bani on the other end not sure what made her to stay in cheel mansion why she took this decison of staying back when she clearly knows that she can take her revenge even if she stays outside.She starts introspecting what made her to take this decison..
Bani : kya veer ke maa ko jo maine wada diya uske liye main yaha ruk gayi.. after a pause
Nahi agar main chali bhi jathi veer hai unki raksha ke liye..
Kya main isiliye rukh gayi kyunki mere dil main veer ke liye..
Ye kya soch rahi ho bani aisa kuch nahi hai..

Veer on the other end looks bit worried.
He speaks to a unknown person.
Up(male voice): kya hua pareshan ho.
Veer: maine bani ko bachane ki koshish ki maine usko yaha se jane ke liye bhi kaha.. lekin woh jana nahi chahti
Up: chinta math karo hum kuch na kuch karenge..
Veer: kaise karenge tum janthe ho na woh kithni shakthishali hai. Uski Shakthi meri aur bani ke Shakthi se bhi bahut zyada hai..
Up : aap bani ko batha kyun nahi dethe..
Veer: nahi batha saktha shayad iske baad woh mujhse nafrath na kar baithe.. woh mujhe marde ye mujhe manzoor hai lekin woh mujhse nafrath kare ye mujhe manzoor nahi hai. And he feels sad.
Veer goes to his room and sees bani sleeping peacefully. He removes a hair strand from her face and says I love u u bani..❤️

Suddenly they hear a noise and she wakes up and sees veer sitting beside her.
Bani: kya hua?
Veer : Kuch nahi..tumhare baal tumhe sone nahi de rahe the toh hata diya..
Bani : accha..
Again they hear a lot of noise.
They goes to terrace and they see that some one standing with adha naag and cheel roop. Bani is shocked to see it.
It warns veer that he is doing wrong.
Veer gets shattered seeing it. He can not loose her.
Veer tells her to leave for which bani gets irritated.
Bani: kyun veer..kyun mujhe tum bhaga rahe ho.. aisa kya hua ek din main ki tum mujhe ab aur pyar nahi karthe..
Veer gets furious as he thinks his truth might shatter their relationship.
But he can not risk her life anymore.
Veer: Kyunki woh tumhe maarna chahthe hai..
Baani is shocked..
Bani: Kaun veer?
Veer: woh sab..
Bani : tumhara mathlab..
Veer: Bani jinhe tum apna samjhthi ho woh tumhare apne nahi hai bani..woh sab mile huye hai..unhe sirf tumhari shaktiyon se mathlab hai..
Bani:mathlab..kis ki bath kar rahe ho veer.
Veer: Bani agar main aaj jo kuch bhi bolunga kya tum mujh par yakeen karoge.
Bani thinks for a while
Veer: ek bar boldo ki tum mujhpar yakeen karogi main tumhe sari sacchayi bata dunga..
Bani's brain don't want to trust him but her heart is with veer. She nods her head.

Veer: bani tum jinko apna manthi ho unmein se koi bhi tumhara apna nahi hai..
Bani: aise paheliya math bhujao seedha seedha bolo veer.
Veer: Bani Jai tumhe marna chahtha hai
Bani : kya
Bani does not want to trust him but lets him to continue..
Veer: meri bath theek se suno.. tum sochthin hogi tum kaafi takathwar ho aur tum kisi ko bhi marsakthi ho..
Bani nods her head.
Veer: aisa nahi hai bani
Bani is shocked.
Veer : markat tumse zyada takatwar hai unke pass dono naag aur cheel shaktiya hai jisse woh dono clan ko control kar sakte hai..
Bani : ye tum kya bol rahe ho veer.
Veer: jo main ab kehne ja raha hoon woh dhyan se suno.. markat ko tumhari takat chahiye..woh tumhe marna chahthe hai.. taki woh sare nagon par hukum kar sake.. tumhe yaha se jaana padega bani..
Bani: ye sab tumhe kaise patha veer.
Veer looks at the ground..
Veer: Kyunki main unme se ek tha..
Bani gets shocked
Bani: Mathlab
Veer: markat hamare devtha the bani unki iccha thi tumhari takat pana isiliye maine unka saath diya mujhe tab yad nahi tha ki main aakesh hun nahi main tumse mila tha..
Bani : mathlab
Veer: mera motive toh woh tha lekin
Bani: lekin..
Veer: maine jab tumhe pehli bar uss shadi main dekha toh mujhe aise laga ki tum meri ho.. aur mujhe tumhe protect karna chahiye.. isiliye main tumhara peecha kartha raha...mujhe tumse pyar ho gaya tha bani..
Bani: uss din jo truck blast hua tha..kahin tumne
Veer looks into her eyes..
Bani : toh us din tumne mujhe bachaya tha
Bani feels all shattered she thinks how can she think of killing veer when he has saved her so many times.
Veer: Bani.. mujhe nahi pata ye kaisa khichav tha..mujhe nahi patha main kaise tumse pagalon jaisa pyar karne laga.. mujhe toh tumse nafrath karni chahiye..lekin tum ithni acchi ho main tumse nafrath bhi nahi kar sakta..

Vani Collection Of One Shortsजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें