Author's POV:
Night: ( In Six Pandavas room. )
Nakul is on floor on his stomach while Arjun is on top of him and twisting Nakul's left hand.
*Arjun: Nakul. Aaj jo kuch natak tum kiya Ananya ke saath woh dobara karne ki koshish math karna. Samjhi. Warna..
*Nakul: Warna... Warna kya karoge aap Arjun bhaiya. Mere paas Mata hain, Jyesth hain, Braata Yudhistrir hain..
*Arjun: Woh log mere paas bhi hain. Tum chupkar.
Karn is looking at all this amused at his youngers antics while Yudhistir and Sahadev are confused but Bheem is rolling on floor unable to control his laugher.
*Karn: Arjun. Nakul ko chodo. Pehle yeh batao ki kya hua. Nakul ne Ananya ke saath kya kiya.
*Nakul: Dosti.
Arjun left Nakul on his Jyesth orders but is glaring at him. If looks could kill, Nakul would be dead much time before.
*Nakul: Aapko nahi pata hain na Jyesth.
*Karn: Kya nahin pata?
*Nakul: Arjun Bhaiya, Rajkumari Ananya ko pasand karte hain. Pyaar... Ishq... Mohobhat...
*Arjun: Ab tum chup kar. Tum jaise bol rahe ho jaise tume Amrita nahin pasand hain.
*Karn: Kya? Matlab tum dono, woh dono..
*Arjun: Nahin. Nahin. Unko kuch nahi pata. Aur waise bhi Madhav ne kaha na Akshara didi ki shaadi hona hain pehle.
Nakul winked at Arjun.
*Nakul: Ha. Waise Akshara didi toh iss Aryavat ki sabse sundar ladkiyon mein ek hain. Akshara didi, Ananya bhabhi aur Amrita, Aur Manipur ki Rajkumari Hasini. Aryavat jaanti hain inn Rajkumariyon ko. Par Aryavat ka sabse sundar ladka mein hoon.
*Sahadev: Aaj baat ladkiyon ke baare mein kyun jaa rahi hain Nakul bhaiya. Aur waise bhi Mahabali Balram aise waise insaan ko apni behen se shaadi karne dega kya. Swayamvar toh hogi na.
Karn is the silent spectator in this. His heart accepted Akshara as his love. Will Akshara accept him? This is the only thought running in his mind now.
*Arjun: Hmm. Jyesth aap kya kahenge?
He didn't responded. Yudhistir is beside him. He shook his hand by calling him.
*Yudhistir: Jyesth. Jyesth...
*Karn: Ah..Kya?
*Bheem: Aapka dyaan kaha hain?
*Karn: Kuch nahin.
*Nakul: Aapko Akshara didi pasand hain. Hain na?
Everyone looked at him startled.
*Karn: Tume kaise pata?
*Arjun: Aapko dekhke hi pata chal raha hain. Dher math karna Jyesth. Aap jitni jaldi Didi ke saath... Nahin. Bhabhi ke saath baath karenge utni behtar hogi.
They are happy for their new found big brother. If Akshara becomes the first Kul Vadhu of Kuru Vansh, they will be more then happy. They went to sleep.Meanwhile In Akshara's room:
Ananya, Subhadra, Akshara and Amrita are present there.
*Akshara: Aaj mein mumma se baat hi nahin karpaayi. Par Braata Krishn aur Dau keh rahe hain ki "papa ne kaha ki hum ek rajya ko rishta bhej rahe hain. Agar woh sweekar nahi hua toh mera swayamvar hoga." Meri shaadi ki kya jaldi hain yaar.
*Subhadra: Mata aur Papa jo bhi karenge hamari balaayi ke liye karte hain na jiji.
*Akshara: Ha. Woh toh hain.
*Amrita: Kya didi. Aap aise keh rahe ho jaise aap kisi se pyaar kar raha hain aur woh Mata ko kehna hain.
*Ananya: Ha. Wahi toh. Aur... Ek minute. Aapko abhi tak kisi se pyaar nahin hua kya? Yahan hi nahin, Kali yug mein bhi.
*Subhadra: Ha bolo jiji.
*Ananya: Aapki aankein kitna chamak raha hain. Aapko kisi se pyaar hua kya Subhadra didi.
Subhadra became silent. She is blushing. But Akshara is in other world with her thoughts. The person who stole her heart, who became her best friend in few days, who became the backbone of Pandavas after knowing the truth, who is the student of great Bhagawan Parashuram, The mortal son of Lord Surya.
*Subhadra: Woh. Hmm...
*Amrita: See someone is blushing Anu.
*Ananya: Ha. Amrita.
*Subhadra: Kuch nahin. Mera chodo. Jiji ki baat ho rahi hain.
*Ananya: Didi. Didi. AKSHARA DI.
*Akshara: AHH...Kya yaar?
*Amrita: Kaha kho gayi ho tum.
*Ananya: Aapki sapno ka Rajkumar yaad aaya kya.
*Amrita: Kaun hain woh?
*Subhadra: Batao na jiji.
*Akshara: Suryaputra.
*Subhadra/Ananya/Amrita: Jyesth??
Akshara nodded.
*Ananya: Wow. Agar aapki aur Jyesth ki shaadi ho gayi toh kitna acha hoga.
*Amrita: Kal hum Mata se baat karenge.
*Subhadra: Ha. Yeh acha hoga.
*Ananya: Hmmmm... Mujhe neend aa rahi hain. Mein yahi so jaaungi Akshara didi.
Saying this she settled herself on Akshara's lap. The other three smiled. They decided to sleep there as this is a huge king sized bed. All slept with smile on their faces. Next day sun shined bright. With Karn it became the other brothers habit to pray to sun every morning and evening. Girls are getting ready to meet their parents.
Ananya's Outfit:
YOU ARE READING
Our Destiny is in MAHABHARAT
Aventura3 girls of kali yug end up in Dwapar yug at the time of Mahabharat because of destiny. Some changes are been bought by them.Girls who knows the Mahabharat, will bring many changes there. Lets see what destiny wrote in their lifes. Ananya Kapoor: An...