Here sana engrossed in some thoughts..
Flashback...
Are vinay ye lo beta mere kuch savings hai aur kuch fd hai...tumhe jaroorat pdegi na ab ..priya ko bhi le jana hai to.... Sana's papa talking to vinay...
Vinay said, " papa ye sab...lekin abhi sana ki shadi baki hai...uska education ...apki tabyet bhi abhi acchi nhi rehtii....aapko jaroorat hogi na iski..."
" Are beta sana ki shadi ki tu chinta na krr...use to koi Prince hi milega.......usse jyada educated handsome and usko jache Aisa ladka dhunduga uske liye....tu bas apni chinta kr...mera dusra beta ..meri sana hai mere liye....tum jane ke baad wo sambhalegi muze..."...sana's papa said with proud in his voice...
Flashback ends...
Remembering all these sana has tears in her eyes ....she thought...and said...why papa kyu gaye aap muze akele chhorke....maa tum to kehti thi na muze toh abhi sana ko uniform mei dekhna hai...aur jab wo ghar aye to uski fav dishes banake usko khilana hai fir kyu gayi maa aap😢...maine itne kya paap kiye the babaji kyu le gaye aap unhe merese durr....
Here rita maa came home and tell vikas to bring sweets for everyone...
Sidharth came home at evening and sit on sofa... being tired becoz of work...
Rita maa saw him and make him eat sweet...and said...," Beta meri pichle baar galti ho gayi thi ladki ke bareme lekin is baar aisa kuch nhi hua....maine aaj hi sagai fix krke aai hau beta....bohot acchi ladki hai...bohot sundar hai aur sanskari bhi..."
Sid: maa muze pata hai aap kabhi mera bura nhi kregi...aapne choice ki hai to acchi hi hogi na...
Next morning..
Sid is getting ready...
At that time vinay and panditji visit sid's home...R.m. welcomed him and ask them to sit...
"Pandit ji namste....aapne kundali dekh li na donoki...sab accha hai na?...matlab kuch problem nhi hai na?...is baar muze koi galati nhi chahiye... Pichli baar jo hua wo jane do lekin is baar nhi..."...r.m said to Panditji...
And tell Shefali to bring tea for them...
R.m. : Vinay beta baitho na ab tumhari behen ka hi ghar hai...Sidharth bhi aata hi hoga.....mil kr jana use....aur haa aaye ho to khana kha kr hi jana....aur batao sagai ki tayari ho gayi kya?...
V. : Haa maa ji bas thodi bohot reh gayi hai...muze to ye baat krni thi ke aap ne kuch len den ka bola nhi toh....wohi...hum shadi to kr denge lekin aur kuch..
R.m. : beta ye sab purana ho gaya ab....ye dahej vagera nae lete hum...shadi ka kharcha bhi adha adha lenge....tum apni behen de rhe ho koi saman nhi....aur tu bhi yaad rakhna apne bete ke liye sirf bahu lana aur kuch nhi...samza.....
Paise koi cheez kharid ne ke liye...liye jate hai...mai bahu nae apni beti laa rhi hu is ghar me koi cheez nhi...bs apni behen bhej dena...wohi kafi hai...
muze toh bas mere bete ke liye usse kam sikhewali ladki chahiye thi jo sirf ghar ko sambhale...wo mil gayi bss...
( Sab accha bola sirf end wala chorke😏)
Vinay is shocked a little becoz of this uneducated thing....but still remains calm...
Sid come there and saw vinay and panditji...
He shocked a little becoz he knows vinay becoz of his parents....they met in hospital...
Sid: vinay Shergill ji aap...yha?
V: are Sidharth ji aap yaha....aap hi Sidharth shukla ho...jinse meri behen ki shadi hone wali hai...
R.m.: aap dono jante ho ek dusre ko? Kaise?
Sid : maa us din maine jis couple ko hospital me ke gaya tha wo inke hi parents the...
Lekin vinay ji aapke ghar to abhi ye sab hua hai to ye shadi?...
V: ha Sidharth ji...thodi majboori hai...lekin aap tens na lo sana...matalb shehnaaz tayar hai shadi ke liye....
Sid : lekin fir bhi...
R.m. : are wo sab choro....lekin wekin baad me...ye accha hai ki aap dono jaante ho ek dusre ko...
Beta muze phone kr dena tayari hone ke baad...
V: okay ma ji...aapne jo bola vaise hi hoga...mai phone krunga sare tayari hone ke baad.
Vinay and panditji leave sid's house... suddenly vinay stopped and said... Panditji aapne ye nae bataya ki Sidharth kitna padha likha hai...
Panditji gulped saliva and said abhi kyu puuch rhe ho aab to shadi fix ho gayi hai na
V: Fir bhi bataiye...
P: wo ....wo....11th pass hai...
V: kyaa aur ye ap muze ab bata rhe ho...meri behen ne graduation mei top kiya hai...wo ips ka exam dne wali hai aur aapne uske liye ye ladka dhundha hai?...
P: are beta itna kya hai usme...ghar wale acche hai ladka accha hai aur kya chahiye...aur ek baat suna wo ladka tumhari behen ko bohot khush rakhega...aur shayad sath bhi dega uska...
V: sach mei sath dega wo?
P: are ha beta... Sidharth bohot accha ladka hai...
V: fir thik hai...chalo mai aapko ghar chor deta hu...
And then they move towards house...
( Sorry for late everyone...and sorry for mistakes...Plz votes and comments kro...ye baar baar mei kyu bolti hu iska reason hai...ki jab aap comments krte ho to hume apni galtiye pata chalti hai aur hum sudhar sakte hai wo... isiliye thodese comments kro..
Encourage hota hai likhne ke liye aur fir hume yaad bhi rehta ki koi raah dekh raha hai story ki....thik hai?...)
Take care everyone....1 k readers❤️❤️
Muze bolne mei bhi accha lg rha hai...)
Thank u....❤❤❤❤❤
YOU ARE READING
sidnaaz...do jism ek jaan...(Completed)
Fanficsimple love story💗....totally imaginary....💗 one day one chapter...😊 so many twist and turns.... totally depends on writers marziii💗 Maa mei ghar aa gaya.... Sidharth said with tired face... Mom: beta bohot thake hua lag rhe ho....bohot orders t...