9

871 84 5
                                    

All functions done and both the families returned their home...

R.m- beta aaj tera roka ho gaya mai bohot khush hu tere liye...bohot acchi ladki mil gayi...

Sid: (blushed) ha maa...

R.m- bas 2-3 din aur fir muze meri Bahu mil jayegi aur mei chutti pe jaungi...😄

Here in sana's house..

Priya: sana kya kr rhi ho...

Sana: kuch nae bhabhi....2 din baad mera exam hai...usi ki taiyyari kr rhi hu...ab muze time milega bhi ya nae pata nae...abhi tayyari krke rakhti hu..

Priya: lekin thak gayi hogi na tu...itne raat ko padhai krti rahogi kya..

Sana: ha bhabhi bas thodasa padhke so jaungi...ap tens na le...aap sirf mere chote baby ko sambhale...

Priya: haa wo baby to hai lekin tu bhi jaldi so ja...

Sana: ha bhabhii....so jaungi...

Priya: sana...aaj mummy ji hoti toh kitni khush hoti na...tumhe aise sajte savrte dekh bohot khush ho jati....tumhari mazar utarti...

Sana: haa....lekin meri kismat mai yahi likha tha shayad isiliye....( Tear formed in her eyes)

Priya: aree sana ro mat...tuze rota dekh unhe bhi bura lagega...Tu padh mai tere liye coffee la deti huu...

Sana: okay bhabhii....

Priya in kitchen making coffee for sana then vinay come there....

Vinay : Priya coffee bana rhi hoo mere liye bhi bana do Plz...

Priya : haa....

Vinay: aaj ka function accha hua na...matlab tayari bohot acchi thi...

Priya: hmm...

Vinay : priya kuch to bolo...

Priya: kya bolu mai...muze to ye kuch accha nae lag rha...lekin aapne bola uska bhala hoga isliye ready ho gayi mai..

Vinay: priya trust me...wo log bohot acche hai..

Priya: ha maine dekha aaj...lekin vinay..

Vinay : lekin wekin choro...coffee ban gayi..?

Priya: haa...ye lo...mai sana ko deke aati hu..

Vinay: sana ko kyuu itni raat ko?

Priya: uska exam hai parso...to thoda padhai kr rhi hai..

Vinay: accha do mai deke aata hu..is bahane mil bhi lunga use...naraz hai muzse wo...

Priya: haa okay jaao aap...

Vinay entered in sana's room..

Vinay: sana aandar aau mai?

Sana: are bhai aap...aao na...

Vinay: coffee....

Sana: aapne kyu laya mai aati na...

Vinay : it's ok sanu....muze laga tu naraz hai muzse isliye...tu meri behen hai tera kuch bura ho ye nae lagta muze...tera accha hi hoga sana...

Sana: pata hai bhaiyya...thodi naraz thi aapse lekin ab nhi hu....wo ghar wale bohot acche hai...

Vinay : haa aur Sidharth bhi...😜

Sana: kya? (Blushed)

Vinay: kuch nae....padhai kro tum...aur ye lo( giving her chocolate)

Sana: chocolate 😄😄bhaiyya aap ko yaad hai...

Vinay: haa meri moto...ab kha le (aur apne bhai ko maaf krde...sorry sanu mai zooth bola hai...lekin tere bhalai ke liye hi)

Sana: kya dekh rhe ho bhaiyya

Vinay : kuch nae...padho tum..

Sana finishes her coffee and slept while reading book...

In morning..

Sid's home..

Sidharth....Sidharth......rita maa Calling from
Hall..

Sidharth came..

Bolo maa...ready ho raha tha...aaj hotel pr jana hai....aise 2-2 days hotel off nae rakh skta na... sidharth said while folding sleeves of his shirt...

R.m- haa haa beta ja...maine kaha mana kiya hai lekin jaldi aa jana hume tere aur shehnaaz ke liye kapde kharidne jana hai..

Sid: haa aa jaunga...

Sid went to hotel.....

Here sana wake up and  freshen up and went to hall...

Priya : sana rita aunty ka call aaya tha aj shopping ko jana hai...

Sana: ab kaise shopping bhabhi..

Priya: tu shadi me kya pehen ke jayegi...ye night suit...

Sana: ok ok.....mai ready ho jati huu...

Sana get ready for shopping...

Here sid and family reached at shop..

Sana also came with vinay and priya..

Sid looked at sana and started doing his fav work....staring at sana...with full of love..

They entered in shop...

And....

❤️
❤️
❤️
❤️
❤️

sidnaaz...do jism ek jaan...(Completed)Where stories live. Discover now