6.

943 86 3
                                    

(Votes aur comments kro...Plz...😭)

Vinay came home and sit on sofa.....priya is calling sana from outside but sana is not responding.....priya called her 10 times bt she didn't take her calls...

Priya: sana darwaja kholo muze baat krni hai tumse Plz darwaza kholo...

Vinay came there and saw the situation...

Vinay said, " priya give her time na...wo abhi bohot sadme me hai...use sambhalne me time do thodasa..."

Priya : thik hai vinay lekin usne kuch khaya bhi nhi hai kal raat se...aur aisehi baithi hai room mei...sirf thodasa khana khale...pata hai ye sab achnak hua hai lekin fir bhi....

Vinay: priya...tum chalo muze tumse jaroori baat krni hai chalo tum...

Vinay and priya went to their room ..

"Priya suno ab mai jo bhi bataunga dhyan se suno aur plz jyda react mat Krna aur tum iska tens nhi logi muze promise kro pehle..."

P: okay ab batao....

V: Priya hame agle 15 dino me hi jana hoga...waise orders aaye hai...isliye sana ki shadi ki date bhi fix krke aaya hu...aur wo bhi 7 dino mei hi shadi hai...aur ek bat ye baat tumhe hi sana ko samzani hogi.. wo meri baat nae sunegi par fir bhi...

P: vinay lekin itni jaldi shadi and all kaise hoga taiyyari bhi hai...aur ek baat sana ka kya socha hai aapne ha....wo bechari waha ro rahi hai...muze uske pas rukna hoga vinay chaho to aap chale jana...mai yahi rahungii...usko meri jaroorat hai...

V: accha ab tumhe yahi rehna hai...aur hamare bacche ka kya...uske baare mei nhi socha tumne...uska education....uska khayal kaun rakhega...ha...ye sab nahi socha tumne...mai wha tumhe mere bache ke liye le ja raha hu...yahi rehna chahti ho tum...aur baccho ko kaise palogi..

P: mai reh lungi yaha...ap mere bare mei nhi apne behen ke baare me socho...kaise insan ho aap apne ma papa ki death hua 7 din bhi nae hua aur behen ki shadi kr rhe ho...

Priya left room while crying....and came towards sana's room and called sana...

Sana Plz darwaza khol muze ek baar baat krni hai

Sana open the door....her condition is not good...her hairs are messed...her eyes are puffy...a dried tears also visible on her cheeks...she is just looking like a bejaan jinda insaan....

Priya just look at her and hugged her....sana sobbed a little in her embress becoz after her mother priya is the only person she trust's and the person whom she got motherly wormth...

Priya just caressed sana's hair...and said..

Sana muze pata hai ye jo bhi hua bohot jaldi mei hua lekin tu chinta mat kr mai hu tere sath...mai nhi jaungi tere bhaiyya ke sath US mai tuze chor kr waha nhi ja sakti....

Sana just kept quite and listening her...becoz she doesn't have words to speak...she is still in her own world...

Priya made her eat and went to kitchen for work...

Vinay made all arrangements and called rita aunty for telling about all events and all...

R.m.: okay beta ha..ha...sana ko leke kal ghar aa jana...muze uski nazar utarni hai aur baki ke bhi kaam hai...use jaroor...leke aana ha...

V: okay aunty....

Sana: bhaiyya kuch baat krni thi aapse..

V: bolo na beta...ab thode dino baad to sasuraal jaogi...teri yaad aayegi sanu muze...

Sana: bhaiyaa...lekin ye shadi vagera kya hai...itni jaldi...aur wo bhi merese pucha bhi nae aapne....bhaiyya ek baar bata dete mai boz hu aapke sir pr to...mai chali jaati ye shadi...kyu bhaiyaa..

V: sanu aisa nhi hai...kuch dino baad mai aur priya yaha se chale jaenge..fir tere sath yaha kaun rahegaa...tu akelei kaise rahegi...teri chinta hai isiliye ye sab kr rha hu mei...

Sana: lekin bhaiyya..

Priya : wo akele nhi hai vinay mai rahungi uske sath...

Vinay: dekha sana...ye ab kya bol rhi hai...ye tumhare sath rahegi aur mai wha rahunga akele...ye chalega tumhe ha...aur jab hamara baccha bada hoga aur tumhe puchega ki mere papa kaha hai to kya javab dogi tum...tum yahi chahti ho ki hum alag rahe to thik hai na bol do shadi ko...aur maze se raho...yaha dono...

Priya : ye kya bol rahe ho vinay..

Sana: priya....bhaiyya...mai aisa kabhi nae chahungi ki ap dono alag raho...

Mai ready hu shadi ke liye......
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
...
.
.. .

.
.
.
.

.
(Okay so ye aaj ka update chota hai pata hai...sorry for late...lekin thodi upset thi isiliye....

Votes aur comments ke kamiyo ke wajah se ye story agle 2-3 chapter mei khatam hogi...

Due to decrease in votes and comments this story ends soon...

Janhit me jari........💓)

sidnaaz...do jism ek jaan...(Completed)Where stories live. Discover now