7

888 87 7
                                    

(Plz give u r precious Votes and comments )

Next day....everyone is busy in arrangements....today sana is coming to shukla house...for the first time.....Sidharth also stay at home becoz of his mom's order...

Rita ma: are Shefali sab tayyari ho gayi ya nae abtak...meri Bahu aati hi hogi....pehle baar hamare ghar aa rhi hai...

Shefali: (in mind) ha ha...sab tayyari mei hi kru maharani jo aa rhi hai.. ab kya hamari to koi kimat nae krega ..ladle bete ki Dulhan aa rahi...jethani meri....huh....

Rita ma : kuch kaha tumne?...aur bolne se jyda kam pe dhyan do....jao khana tayar hai ya nae dekho..ab yehi khadi rahegi ya jayegi bhi...

Shefali: ja rhi hu...

Here sana is getting ready..but she is no mood to impress them...She is still thinking about her dream...she thought if her in laws didn't allow to do job...

Priya saw her....and said sana kitni beutiful lag rhi ho...

and said sana kitni beutiful lag rhi ho

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Sana get ready in this...

Sana look at her and smile....

Priya: sana muze pata hai tum abhi bilkul mood mei nhi ho shadi vagere ke...mai tumhe abhi bhi bol rhi hu agar nhi chahti ho to mat kro shadi mai hu tumhare sath...

Sana: nhi bhabhi...mai ye shadi krungi....mai aapko aur bhaiyya ko alg nhi rehne de sakti...apke bacche ko dur nhi rakh sakti...meri marzi ho nae ho...lekin aapki khushi ke liye ye sab krungi...

Priya: lekin sana...

Her line  cut off by Vinay..

Vinay : sana ready ho gayi kya...jana hai hame....

Sana: ha bhaiyya aa rhi hu..

Vinay: sana beta muze pata hai tum muzse naraz ho lekin tere acche ke liye hi kr rha hu mai ye...Siddharth tuze bohot khush rakhega beta....bohot accha ladka hai...

Sana: bhaiyya chale hum...late ho raha hai na.

Vinay in mind.." muze pata hai sana tum naraz ho lekin meri majboori hai muze maaf karo..."

They all settled in car and went towards sid's house..

They reached at sid's place and all welcomed by all house members...

"Aao beta baitho...tumhara hi ghar hai...
Sharmao mat...."

Rita ma said while looking ata sana..

They all settled on sofa...

Rita ma: beta sab tayri kaise chal rhi hai...roka hum 2 din baad hi kr denge.. uski tayari bhi humne shuru ki hai...are sana beta tumhari tabiyet thik hai na itni thaki hui kyu lag rhi ho...beta muze pata hai tum abhi is dukh se baahar aayi ho...lekin fikar na karo mai hu na mai tumhare ma jaise hi hu..

Sana kept quite and looking at floor... tears are flowing from her eyes...

Sidharth came there and meet everyone...his eyes fall on sana and his vision blocked by her beautiful face....he is just staring at her..... forgeting about his family is there...

His focus is only sana....and her beautiful face...

Sid: (in mind )kitni sundar hai ye.. iske naam ki tarah...aur iske baal to haye...iski aakhe kitni bolti hai....Sidharth kya soch rha hai itna...pagal...wo hone wali biwi hai teri...

But his chain of thoughts broke by sudden voice of his mother . .
"Sidharth....ye shehnaaz...."...

Maine iski aur teri shadi fix ki hai...

Sid : maa aap ekbaar unhe bhi pooch lete shadi ke bare mei..

Rm: ha beta.. shehnaaz beta idhar dekho...tum sach mei ye shadi krna chahti ho na...kisike kehne pr shadi ke liye ha bola aisa nhi hai na beta....kyuki puri jindagi tumhe nikalni hai.....

Sana : ha..

Sid feels like chills on his body by listening her voice...but he didn't like the pain and years in her eyes and voice...

Rm: chalo sana ne bhi ha bol do hai..ab to koi chinta nhi hai na Sidharth...

Sid: nhi maa...ab thik hai.

Vinay : to kal mai jake location aur sari tayari kr leta hu...parso roka aur 3 din baad shadi...

Rm: ha beta aur kuch madad lage to bol denaa...

Vinay: ha ha aunty....

Rm : chalo khana kha lete hai....Shefali jao plates lagao....chalo...kam kro...haath bhi chalao sirf mooh hi chalati ho..

Shefali : ji maji...

They all settled on dining table and enjoying food...but sana is still in her thoughts... thinking about job and career...

Sid is staring at her....with full of love and care....💝

Aaj ke liye itna hi... comments aur votes do muze😭😭...

Ye pyaari si writer ko thodasa pyaar do...muze pyaar chahiye....thode comments bhi kro...mere liye...)


sidnaaz...do jism ek jaan...(Completed)Where stories live. Discover now