Last Love: Part 1

121 9 2
                                    


Two girls are walking in the mall, shopping and having fun together. Suddenly a boy, chatting over a phone bumps into one of the girls.

Girl: Sorry

But when the boy turns the girl is more of surprised to see the boy. She says...

Girl: Bhai tum...

Boy: Di tum yahan...or tum is padosan ke saath kya kar rahi ho.

At this the other girl gets angry and nearly shouts at the boy.

Girl: Excuse me Mr. Khadoos padosi, mera naam Anu hain. Aur Riza di ke saath shopping kar rahi hun kyunki unke bhai ke paas toh time hain nhi unhe shopping karane ka.

Boy: Excuse me too. Miss padosan mera naam bhi Riyaz hain aur mere paas time hain ya nhi ise tumhe kya.

Anu: Right mujhe kya...bs tumhari behan ko tumhare hote hue meri help leni padi hain aur kuch nhi.

Rz: Bs karo tum dono, kahin bhi shuru ho jaate ho. Bhai tu yahan kya kar raha hai.

Riyaz: Raghav bhai ne bulaya mujhe, use kaam tha.

Rz: Main tere saath aa sakti hun.

Riyaz: Shayad...Shayad nhi.

Rz: Yeh kya jawab hua.Raghav se puch le.

Rii: Haan ruko. (and he dials on his phone)

Anu: Di aap chal rahi ho ya iske saath aaogi. (iske is Rii)

Rz: 2 minute ruk. ( Then to rii) Kya bola.

Rii: Chalo use koi problem nhi hain.

Rz: Anu chalo..

Anu: Hmm

Anu starts walking towards the direction they were heading to before. When Riza stops her...

Rz: Ruko, Uthar nhi idhar.

Anu: Matlab car park to uthar hain.

Rz: Haan par hum rii ke saath ja rahe hain.

Rii;Anu: What!

Rz: Kya what Anu akeli kahan jayegi, meri gadi main aayi hain or uske paas license nhi hain.

Anu: Dii main taxi kar lungi but please iske saath aane ko mat bolna.

Ri: Di sahi hi toh keh rahi hain Anu. Yeh taxi se chali jayegi. Humare saath aayegi toh ladai hi karegi...

Anu: Thank you, Riyaz.

Rii: Par meri baat puri nhi hui hain kyunki di bhi sahi hain. Wo tumhe apne saath lai thi, aur humara farz hain ki tum bhi sahi se ghar pahucho isliye tum mere saath aa sakti ho.

Anu: That's sweet par...

Ri;Rz: No

Anu: Fine, but rii ignore my presence to avoid fighting.

Rii: You are saying I am the one to pick a fight always.

Anu: No I am saying that we can't stay at the same place without fighting.

Rii: Ohk...Wait now you are saying I always fight.

Anu: Consider it the way you want I am just saying I don't wanna spoil the evening.

Ri: You...

Raghav: Stop it you both.

.

.

.

.

So, What do you think?

Last LoveWhere stories live. Discover now