After an hour everyone gathered in the room Anu was shifted in. Anu gained conscious and now was much better.
Riza: Ab kaisi hain
Anu: Itni achi ki abhi badminton khel sakti hun tumhare saath
Riza: (chuckled) Kabhi serious ho sakti hain tu...teri jaan ja sakti thi aur tujhe abhi bhi mazak sujh raha hian.
Anu: Naa...Maine serious hona nhi sikha. Waise Rii nhi dikh raha wo thik hain na.
Riza: Haan thik hain.
Rii: Anu...Anu...Thank god tumhe hosh aa gaya. Kya zaroorat thi yeh karne ki.
Anu: Chill Rii....Aur Waise bhi maine nhi kaha tha tum mujhe wade se bandho...Aur Anu jo wada karti hain use jan ki parwah kiye begair nibhati hain.
Rii: Bullet dodge bhi toh kar sakti thi na. Tumhe kuch ho jata toh.
Anu: Nhi hua na kuch...Ignore it tumhe kahin lagi toh nhi.
Rii: Yeh dekho ise...khud hospital ke bistar par padi hain or mujhse haal puch rahi hain.
There was a knock on the door and everyone turned to see who it was. As Rii saw the person standing he was high with anger and went towards the door.
Rii: Ab kya karne aaye ho yahan par....wait lemme guess tum abhi bhi mere piche padi ho ya yeh dekhne aayi ho ki Anu tumhare raaste se humesha ke liye hat gayi ya nhi...aur tum kya naam tha tumhare...haan Rohit abhi ke abhi apni behen ko lekar yahan se chale jao warna anzaam acha nhi hoga.
Anu: Rii...unhe andar aane do.
Rii: Par kyun Anu...kahin aisa toh nhi tumhara dil main pyaar jag gaya...nhi agar aisa hain toh tumhe yaad dila dun ki tumhari is halat ke zimedar bhi yeh dono hi hain.
Anu: Mujhe sab yaad hain...but I wanna talk...Pls. Rohit Avni...Bolo kyun ae ho...Nikita thik hain.
Rohit smiled.
Anu: Smile karne ko nhi kaha. Kuch yaad aa gaya kya.
Rohit: Haan, aur yeh bhi soch raha hun itne dard ke baad tum badli kyun nhi.
Anu: Some habits die hard.
Gang: matlab kya hain is conversation ka.
Anu: Okay guys I know tum logo ke paas bahot sawal honge and I will answer them toh One by one sab questions puch sakte ho.
Next chapter Anu's past....
YOU ARE READING
Last Love
FanfictionAnu, a simple yet a dangerous girl for the once who hurt her loved once. Riyaz, a celebrity but a down to earth boy who is trapped in the web of his haunted past. What happens when Anu helps him be free of the web of haunted past but gets trapped in...