18. A Small Confrontation 😟🤨

2.1K 115 34
                                    

Hii Guys✋🏻✋🏻 Toh main phir aa gayi💃🏻💃🏻 Ek naye chapter ke saath... So...

Let's Begin....

---------------**********************--------------

Continuing....

Sameer: Ab humare haath mein kuch ni hai... Ab jo kuch karenge... Bhagwan hi karenge... Maine sab unn par chod diya hai... Ab humari kismat humein jahan le jaayegi... Vahin sabko jaana padega...

They sadly looked at each other and moved to Mahesh's room...

Karan was looking at Preeta angrily while holding her tightly from her waist...
His eyes were showing anger...
Soon....
































































































































His angry face turned into a smirking one.... Preeta also smiled...
He pulled Preeta closer...

Karan: I hope unhein humpe shak ni hua... Haina???

Preeta: Mere hisaab se ni hua... Jab tumne mujhe kheencha... Uss tym maine dekha tha... Vo dono mischievously smile kar rahi thi... As if voh soch rahi thi ki unka plan successful ho raha hai... Shayad voh plan mein fas rahi hain

Karan: Aakhir meri acting hai.... The Karan Luthra ki acting... Fasna toh tha hi...

Preeta(murmurs): Phir shuru ho gaya ye self obsessed... Huhh!!!

Karan: Kuch kaha kya???

Preeta: Ji nhi... Kuch ni... Achcha hua maine tumhe pehele hi bata diya tha... Ni toh... Pata ni kya ho jaata...

***********FLASHBACK STARTS************

On reaching Luthra House...

When they reached its gate... Preeta held Karan's hand and stopped him...

Karan: Kya hua??

Preeta: Karan... Hum jaa toh rahe hain... Humare beech ki misunderstanding bhi dur ho gayi... Tumhein sachchai bhi  pata chal gayi... But plz... Yeh baat kisi ko bhi pata ni chalni chahiye...

Karan:  Matlab???

Preeta: Karan... Mera matlab hai ki... Hum ghar par aisa behave karenge... Jaise humare beech sab kuch pehele jaisa hai... I mean Nafrat waala rishta... Samjhe??

Karan: What?? Par kyu???

Preeta: Sab baad mein bataungi... Abhi andar chalte hain... Kisi ne dekh liya toh problem ho jaayegi...

Karan: Thik hai...

*************FLASHBACK ENDS***********

Karan: Ab toh batao... Aisa kya reason hai... Jis wajah se tumne yeh sab karne ko bola??

Preeta: Karan... Mere paas iska ek ni... Bahut se reasons hain... Main ni chahti ki unhe pata chale kyuki isse unhein mere liye ek aur kamzori mil jaayegi... Voh tumhein target kar sakte hain... Mahira na kare... Kyuki vo tumse obsessed hai... Par Sherlyn... Voh aur uska boyfriend... Vo jaante hain... Ki jab hum dono sath ho jaayenge... Toh unka sach jald hi samne aa sakta hai... Isse tumhari jaan ko khatra ho sakta hai... Dusra reason... Agar voh tumhare saath kuch bhi na karein... Toh bhi ho sakta hai.. ki humare beech mein phir se misunderstanding create karne ke liye vo kuch karein... Voh log kisi bhi hadd tak jaa sakte hain... Uska Prime example... Tumne Mahesh Uncle ke case mein dekh liya... Jaise hi unhein laga ki mere aur tumhare beech mein sab thik ho raha hai... Unhone holi waale din... Mahesh Uncle ko seedhiyon se neeche gira diya... Aur ilzaam mujhpe daal diya... Ab main phirse kisi ki bhi jaan khatre mein ni daal sakti... Aur phir agar tumne phir mujhpe trust ni....

Preeran - Naya Safar❤️❤️Where stories live. Discover now