9. Jealousy AGAIN!!!!😁😏

3.2K 146 34
                                    

Heya Guys!!! I am so sorry for this late update... But there was some problem due to which I wasn't able to update... So now I am updating it... I hope u all will enjoy it... Plz do leave ur comments and... Don't forget to hit the star button and vote it...

So let's start...

-------------*****************------------

So the person is revealed to be

.

.

.

Vihaan.....
(PS: Kara di new character ki entry.... Baaki dono ka tym bhi jaldi aayega...)

Preeta had fearfully shut her eyes while Vihaan was holding her...
While Karan saw this and was busy burning in jealousy....

Vihaan: Aap giri ni hain... Kripaya aankhein kholne ka kasht karein...

Preeta recognized the voice.... She slowly opened her eyes... And.... Was surprised to see the person....
Vihaan made her stand...

Preeta: Vihaaaaaaan!!!!!!

And she hugged him tightly...

Vihaan(while hugging): Kaisi hai??? Pata hai Maine tujhe kitna miss Kiya!!!

She broke the hug... And turned other side...

Preeta: Rehene do... Bahut bade jhoote ho tum.... Kitna miss Kiya(mimics him)... Mujhe aur Shrishti ko akela chod Diya... Yeh bhi ni socha Mera Kya hoga... Tum se aur tumhare uss best friend se kabhi baat Ni karungi... Sabne akela chod Diya... Tum bhi jao (Tears form in her eyes)...

Vihaan: Hey Preeta!! Plz ro mat... (Turned her towards him) Tu jaanti hai na main sab kuch seh sakta hoon par Tere aansoo ni.... Plz mat ro.... Mujhe maaf Kar de... Plzzzzzz cutely holds his ears...)

Preeta melts his hands down...

Preeta: Tum humesha apni iss cute so shakal ka faayda utha Kar mere gusse ko pighla dete ho... Huhh gussa bhi Ni hone dete...

Vihaan: Ab Kya karein Bhagwaan me jab itni achchi shakal di hai toh uska kuch use toh karna padega na... Vaise..(sees her mangalsutra(Nuptial Chain) and sindoor(Vermillion)) Tune bhi toh Ni bataya sir toh sir Shaadi bhi Kar ki... Dil tod Diya Mera...

Tears formed in her eyes... Listening about her marriage...
Vihaan understood that there is some problem...

Vihaan: Hey!! Kya hua... Main samajh Gaya... Teri Shaadi mein problems hain na... Kya hua... Bata Kya problem hai???

Preeta: Kya hum iss baare mein baad mein baat karein plz.. Tu abhi party mein aaya hai na... Party enjoy karte hain... Wakt aane par sab Bata dungi...

Vihaan: Okk!! Par promise Kar sab batayegi...

Preeta: Hmmm promise... Vaise tum iss party mein Kar Kya rahe ho?? Yeh toh BCL ki party hai...

Vihaan: Hello,!! Let me introduce myself... Myself Vihaan Singhania... BCL is new trustee.. Nice to meet u.... By the way aap yahan kaise???

Preeta: O achcha(then realized what he said) Toh tum ho naye trustee... Good!! Main yahan team ki physio hoon Mr. Nautanki...

Vihaan: Iss team is Naya trustee hoon kuch toh izzat Kar le...

Preeta: Tum mujhse apne liye izzat expect Kar sakte ho????

Preeran - Naya Safar❤️❤️Where stories live. Discover now