Heyya Guys ✋🏻✋🏻.. So I am back with a new update...
So...Enjoy reading....
----------------**************---------------
Continuing....
Karan: Chalo phir ab tum medicines Lena start karo... Ek minute main abhi laata hoon...
Preeta widens her eyes...
Preeta: Yeh sab...
Karan winks...
Preeta: Tumhein kaise pata chala... Meri bimari ke baare mein...
Karan(looking here and there): Vo... Vo...
Preeta (narrowing her eyes): Yeh vo.. vo.. kya laga rakha hai??? Ab bataoge bhi...
Then he tells how he heard the conversation between her and the doctor on the party nyt...
Karan: Par Preeta I swear... Mera koi intention ni tha tumhare conversation ko eavesdrop karne ka... Par jab tumne hospital ka naam liya... Toh main tense ho gaya... Aur isiliye...
Preeta: Aur isiliye tumne meri saari baatein sunli...
Karan nods...
Karan: Par achcha hua ki maine sunli... Agar main ni sunta toh tum toh kabhi bhi Ni batati na... Ek baar bhi Ni socha ki Tumhare baad sabka kya hoga... Yeh koi aisi vaisi problem Ni hai Preeta... It is fateful...
He had tears in his eyes...
Preeta: Batane ka koi fayeda ni tha toh ni bataya... Dum ghut raha tha mera... Ghar mein sab meri vajah se pareshan thae... Ni dekh paa rahi thi... Maa ko mere tension ki wajah se pehli baar heart attack aaya... Isiliye chahti thi ki sab kuch sort karke... Sabse bahut dur chali jaaun... Aur mere zinda rehete yeh possible ni tha... Isiliye jab iss bimari ki wajah se alag hi himmat aa gayi... Apni family ko dur bhej diya tab tak ke liye... Jab tak yahan inn logon ki sachchai sabke samne na le aaun... Aur apni jaan ki koi parwaah ni thi... Kyuki ek na ek din toh mujhe iss bimari ke chalte marna hi tha... Inn logon ne har baar meri kamzori ko mere khilaaf istemal kiya... But...
She realised what she was saying... She looked at Karan... Who was silently listening and pool of tears was flowing through his eyes...
He quickly took her in a bone crushing hug...Karan(while hugging): Preeta... I m sorry... I m really sorry... Plz maaf kardo... Tumhare bina ni reh paaunga... Ni reh paaunga... Jab Tumhein takleef deta tha... Toh tumse zyada mujhe takleef hoti thi...
He sat on his knees in front of her.. while she was on bed...
Karan: Pta hai... Jab Tumhein takleef deta tha na toh andar kuch toota tha... Jiske toone se aawaz ni hoti... Par dard bahut hota hai... Jab Tumhein dekhta tha toh zor se tumhein hug karne ka mann karta tha... Par apne EGO ke aage kabhi apne dil ki ni suni...
Pehele humesha apne dil ki sunta tha... Par Tumhare case mein... Tumhare case mein humesha dimaag ki suni... Aur humesha galat decision liya...
Jab tumhari shaadi uss Daadi Wale Bakre se ho rahi thi... Toh sehere ki aad mein tumse shaadi ki... Aur mere dimaag ne usae revenge ka naam de diya... Par dil jaanta tha... Vo revenge ni tha... Vo jealousy thi... Jealous tha main... Ki agar tum meri ni hui... Toh uski bhi Ni hogi... Jealous tha... Apni babydoll ko kisi aur ka bante dekh kar...
Magar phir iss dimaag ne dil pe kabza kar liya aur main.... Maine vo kar diya jo maine kabhi sapne mein bhi Ni socha...
Tumne mujhe bahut baar samjhane ki koshish ki... Ki tumne kuch ni kiya...
Magar maine kabhi trust ni kiya...
Shayad... Shayad darr gaya tha main... Dar gaya tha ki agar tum sachchi nikli toh main tumhein kaise face karunga... Kaise tumse nazrein milaunga...
Aur dekho abhi bhi vahi ho raha hai... Ni mila paa raha hoon tumse nazrein...
YOU ARE READING
Preeran - Naya Safar❤️❤️
Fanfiction"Karma.... A small word with just 5 Letters.... But has the deepest meaning... Sunne mein ye shabd bhale hi bahut chota ho... Par impact bahut bada chod ke jaata hai... Koi ni jaanta ki aap ka future kaisa hai... Magar ye zaroor hai ki jo aap aaj ka...