Shot 13

1K 112 136
                                    

"mujhe nahi pehchana miss pyscho?" Said the groom while removing his sehra!

He was none other than Karan Luthra,

Seeing his face Preeta stumbled and leaned on Pragati but to her "footi hui kismat" pragati too stumbled and fell down taking Preeta with her,

Preeta looked at her weirdly,

Preeta - mai tujhpe giri ye sochke ki tu mujhe smbhal legi par tu to khud hi giri hui hai.....

Pragati - ae mind your language....

Preeta - i mean tu to khud bhi gir gayi,kisi kaam ki nahi hai!

Preeta stood up and looked at Karan when suddenely she felt a tug on her ghagra..

Preeta - Kon hai besharam..!!

Pragati - Teri behen.. Besharam tu jo mujhe gira hi chhor diya..

Preeta helped Pragati get up..

Pragati got up and was about to say something when she remembered the smile that Karan passed to her a few moments ago while removing his sehra..

Pragati - You (to Karan)

Karan - Haanji miss psycho..

Pragati - Psycho meri jutti.. Wait  mere jutti kaha hai..

Raghbir from aside..

Raghbir - Mere pairo mein..

Pragati - Toh do na mujhe..!! Wait huhh.. Itne serious moment mein tumhe mazaak sujh raha hai..!!

Pragati opened her "jutti" and went to Karan...
Karan backed off in fear..

Pragati - Psycho meri jutti..!! Tumhe sharam nahi aati sabke saamne mujhe psycho bulaane mein.. Aisa silaa diya tune mere pyaar ka..??

Karan - Umm..vo sorry...

Prithvi - Yaar mai bhi khara hu yaha..!!!

Pragati - To kisne kaha khare rehneko baith jaao!

Sahas(murmurs) - acha hua meri shaadi isse nahi hui,bahot repairing ki jarurat hai re baba!

Preeta - u karan luthra!

Karan - yes Mrs Luthra!

Preeta - Mrs Luthra my foot,tum mujhe yaha bachane aaye the ya apna sehra sajaane?

Karan - ya of course bachane!

Preeta - aise kon bachata hai?

Karan - The Karan Luthra!

Preeta - tumhare The Karan Luthra ko mai late karan luthra kar dungi!

Karan - yaar ek to maine tumhe isse bachaya aur tum mujhpe hi gussa kar rahi ho!

Preeta - are bewakoof jab bachana chahiye tha tab to nahi bachaya aur ab aagye ho saj dhaj ke!

Karan - are lekin.....

Raghbir - ek min ek min mujhe kuch puchna tha!

Everyone looked at him,

Ragbhir - ye chacha chachi kaha gaye?

Chacha - ha beta hum yaha hai!thank god tumne hume bhao diya thora!

Raghbir - are aapki bhatiji ki shaadi hui hai aapko kaise nahi milega bhao,waise mai puch raha tha non veg items nahi hai kya?

Pragati/Preeta - excuse me we are pure vegetarians,

Karan(shouts) - talaak talaak talaak!

Everyone looked at him weirdly,

Entwined Together|| Season 1 ✔Where stories live. Discover now