Shot 15

1.4K 124 81
                                    

7 Years Later....

A 6 years old girl was shown running behind a man,

Girl - aapko sharam nahi aati mujhse jhutt bolte hue!wo to acha hai mujhe chucks ne sach bata diya warna mai to andhere me jee rahi thi 6 saalo se!

Man - are meri maa maaf krde!aur tere chucks ko to mai zinda nahi chorunga!bahot bolta hai wo!par Nyra baby..... princess glti hogyi mujhse!

Another man comes there,

Man - abe oye The Karan Luthra maine kya bola haa?maine to bas uska saamna sachai se krwaayaa aur kya?

Karan - mai tujhe chorunga nahi Ragbhir!

Nyra - ae... bajarbattu mere chucks ko kuch bola na to chorungi nahi aapko!

Karan(widens his mouth) - bajarbattu!

"To tu bhi mere chucks ko kuch mat bol"

Another boy of around 5 years comes there,

Raghbir/Nyra(rolling their eyes) - huh!aagya Ahaan Luthra!The Karan Luthra ka pyscho fan no 2!!

Ahaan - ae Nyra mere chachu ko kuch mat bolna!

Nyra - bolungi kya karlega!

Raghbir - exactly kya karlega!Nyra ke Rockstar chucks ka uske saath!

Karan(glaring him) - ha to Ahaan ke bhi Superstar chachu hai uske saath!

Nyra/Ahaan - ek min ek min.....Chucks aur Chachu tak to thik hai par Rockstar aur Superstar kis angle se ho aap dono?

Raghbir - valueich nahi hai apni!jab dekho bezatti!

Karan - biwi aur bache dono ke saath hum taane khaane ke liye hi rehte hai!

Nyra - aur aap Mr Karan Luthra....

Karan - abe baap hu tera!

Nyra - excuse me ek to aap jhoot bolte ho aur upar se bacho ke saamne foul language use krte ho!

Ahaan - to?

Nyra - beech me mat bol chirkut!

Ahaan - chirkut kisko boli chipkali!

Raghbir(shouts) - ek minnnnnnn!!!!!(to Nyra) Nyra hum abhi tere bajarbattu papa par focus krte hai!

Nyra - hmm...right chucks!tujhse to mai baad me nipatti hu chirkut!(to Karan) to bolo kyu bola aapne jhoot ki aapne mumma ko grandly propose kiya tha!jbki aapne to.....

Raghbir - bas terrace par candle light dinner ka chota sa arrangement kiya aur ek phool pakra ke i love you bol diya!!!

Nyra - exactly!

Ahaan - haww chachu itna ganda propose to mai apne class ki Sofia ko bhi nahi krta!

Karan - aag me ghi mat daal!aur Nyru baby!wo....kya hai na....uss time na...ha...wo.... national holiday tha!isiliye shops band thi...isiliye mai jyada arrangements nahi krpaaya!

Raghbir - 14 February ko National holiday konse desh me hota hai???

Karan(glares him) - ye mere biwi bacho se mera talaak krwaake maanega!

Ahaan - dadda aapne to aisa propose nahi kiya tha na mumma ko?

Raghbir gulps seeing him,

Karan(laughing) - abe isne to propose kiya bhi nahi!bas josh josh ne mai Pragati se shaadi karunga boldiya!baat khtm!abe uske baad isne pragati ko romantically i love you 3 hi baar bola hai!1) iski shaadi waale din! 2) jab pata chala pragati pregnant hai uss din aur 3) tu jab paida hua tha tab!bas kissa khtm!

Entwined Together|| Season 1 ✔Where stories live. Discover now