Shot 8

1.1K 121 31
                                    

Screen starts from Raghbir's smirking face,

Raghbir - karan aur preeta par pata nahi kyu bahot strong doubt aa raha hai mera ki ye dono kuch to chupa rahe hai,are kal tak jo ek dusre ko nochne ko daurte the,unhe aaj pyaar hogya,ahha,kuch to khichdi pak rahi hai inn dono ke beech aur iss khichdi ka tadka kya hai ye mujhe pata karna hi hoga!

He sneakingly goes outside Preeran's room and hides outside so that he could hear their conversation,

Inside the room,

Karan was moving back and fro tensely,

Karan - yaar aaj to shaadi ko taal diya,kal agar phirse Raghbir ya Pragati ne shaadi krne ko kaha to kya krenge??

Preeta - mai bhi whi soch rahi hu,aise kaise shaadi krlenge,O god!!!

Karan - ek baat batao mujhe pehle,ki tumne Raghbir ko haa kyu bola ki hum dono ek hi room me rhenge, bajarbatti khinki!

Preeta - o hello you double duffer donkey,agar jyada excuses maarti to unhe hampe doubt hojaata aur pata chal jaata ki hum pyaar krne ka naatak kar rahe hai!

Raghbir(outside) - whatt!!i knew it kuch garbar hai,ye dono naatak kar rahe hai!!par kyu???

Inside,

Karan - haa to unhi dono ke liye to kar rahe hai!!

Preeta - haa to lekin naatak krna to par raha hai na!!

Raghbir(outside) - naatak,mere aur Pragati ke liye??kyu???

Inside,

Karan - pata nahi kab ye naatak khatam hoga!

Preeta - jab wo dono realize karlenge ki wo ek dusre se pyaar kar baithe hai!

Karan - hmm...wo to haii!!

Raghbir(outside) - O godd!!mtlb ye dono mujhe aur Pragati ko ek karne ke liye,

He goes yo balcony,

Raghbir - kya mai schme pragati se,(he thinks about the moments spent with Pragati,an automatic smile curves on his face) shyad haa,mujhe pragati,miss pyshco se pyaar hogya hai,O god Raghbir u are in love,aur i think ek antique piece se tujhe pyaar hua hai(chuckles)par hua to hai!par kya pragati mujhse pyaar....??i just don't know about her feelings,par pata laga lunga!

He then thinks about karan and preeta,

Raghbir - aur pyaar to wo dono bhi krte hai par smjh nahi paa rahe hai,par koi ni mai hu na,wo dono jabtak pragati ko realize karwaayenge tab tak mai unn dono ko realize krwaaunga!!(smiles and whispers) i love you Pragati Arora,i love you so much!

He returns to guest room and sleeps.

After sometime in Preeran's room,

Karan came out of washroom and saw Preeta setting a bed on couch,

Karan(smirks) - aww Preeta Arora tum mere liye couch par sogi,so sweet!

She widens her and then smirks,

Preeta - sorry Mr. Luthra par aapke itne bhi ache din nahi aaye hai abhi,ye bed mai tumhaare liye laga rahi hu,mai nahi tum couch par soge!!

Karan - O hello,mai koi couch par nahi so raha okay,mai bed par sounga aur tum couch par!!

Preeta - excuse me ye mera room hai so mai bed par soungi!!

Karan - fine tumbhi bed par so jaao!

Preeta - tumbhi se tumhara kya mtlb??

Karan - mtlb ye ki mai ek side so jaata hu aur tum ek side,

Preeta - no way!!mai aur tum ek bed par,kabhi nahi!!

Entwined Together|| Season 1 ✔Where stories live. Discover now