Shot 11

1.2K 120 21
                                    

Next day,

All the four were in hall,talking about random things when Raghbir signalled pragati to leave preeran alone,

Raghbir - acha chalo ab mai aur Pragati room me jaa rahe hai tum dono yaha baitho,

Pragati - aur kripya karke bewajah shor mat machaana..

Preeta - Haa haa tujhe privacy jo chahiye..(teasing)

Pragati - Phir tune zyada bolna chalu kiya.... Bado se aise baat karte hai kyaa...!!!

Preeta - Pata hai kabhi kabhi mujhe lagta hai ki Raghbir ki choice tu kaise ho sakti hai...

Raghbir - Mujhe bhi actually..(smiling sheepishly)

Karan - Oyee meri psycho fan ko koi kuch nahi bolega.. Maana ki vo hai thodi pagal.. Lekin fir bhi.. Maana ki bhagwaan ke paas dimaag ki full on shortage ho gayi thi ise banate wakt.. But phir bhi.. Use koi kuch nahi bolega...

Pragati - Exactly..!!! Bilkul sahi kaha karan ne.. Sabse badi pagal hu mai.. Dimaag ki full on shortage.. Isi liye iss pagal ne decide kiya hai ki tumlogo se baat hi nahi karna hai.. Koi zaroorat nahi hai kisi ko mujhe manane ki...(runs inside a room and locks herself from inside)

Raghbir - Aree Pragati... Yaar karamjalo... Kuch karo na karo jhagra zaroor kar sakte ho tum dono.. Aur karwa bhi sakte ho..!!! Nalayako.. Dafaa ho jaao ab.. Manana hoga use mujhe..

Preeta - Mai vo.. Humare ghar se kuch samaan laana thaa whi reh gyaa.. Lekar aati hu..Tab tak you guys enjoy..  Bhagwaan tumhe Pug ko manane ki himmat de..!!

Raghbir - Ohh hello The K for Kangaroo.. Tujhe kya kabab mein huddi banna hai .... Jaa naa tu bhi uske saath...

Karan - Fine fine.. Daant kyu raha hai yaar..!!

Raghbir - Ab jaao dono..

Karan - Haa haa tu kar yaha apna din rangeen...

Raghbir - Shut up and get lost..

Karan turned around but accidemtaly his hand hit a vessel  that broke and his hand got hurt.. Blood rushimg out of it..

Preeta - (panicked)Karan... Ye.. Ye kya kiyaa... Ohh shitt... Ek minute...

Karan - Aree mamuli chot hai..

Preeta - Shaant raho.. First aid.. Raghbir First aid kaha hai..

Raghbir pointed towards the first aid kit.. He cornered himself and just adored Preeran..

Karan looked at Preeta who was so scared and panicked because of his injury... Preeta slowly applied the ointment and tied a bandage around it...

Raghbir - Shaadi hogi toh chaaro ki ek saath hi hogi.. Preeran + Praghbir ki grand wedding... Vo bhi bohot jald... Bas tum dono ek doosre ko confess jaldi kardo.. (to himself)

He smiles looking at them meanwhile Preeran left for Preeta's flat..
________________________________
At Preeran's side..

Karan was driving the car while Preeta was just staring him... She turned and looked outside the window and this while Karan stared Preeta.....

Karan - (in mind) I don't know... But I feel something.. For you... Pata nahi kya hai ye.. But kahi Praghbir ko milaate hue hum Preeran nahi na ban gaye..?? Nahi nahi tu zyada soch raha hai Karan.. We are just friends..

Preeta - (in mind) Mujhe toh aisa hi lagta hai ki tumse door kabhi na jaau...Pata nahi kaisi feeling hai ye.. But ek baat toh hai.. Mai bohot bharosa karti hu tumpe Karan... Shayad isiliue kyuki tum ek acche insaan ho aur ek acche dost bhi...Yaa phir..

Entwined Together|| Season 1 ✔Where stories live. Discover now