Shot 7

1.1K 126 51
                                    

Preeta - what?kiss??no way!

Karan - ya exactly,no way!

Raghbir - are par tum dono ek dusre se pyaar krte ho na!

Preeta - ha to kya kiss krle?wo bhi sabke saamne!(glares Raghbir)

Karan - whi to kal ko tu bolega ki bachhh(realized what he was going to say) i mean hamari bhi privacy hai yaar!

Raghbir - acha ji privacy?

Pragati - are Raghbir ye dono pichle 7 minute se ek dusre se lade nahi hai,to isse jyada kya saboot chahiye aapko!?!

Preeta - whi to,i am proud tu mujhse 40 second bari hai!

Suddenly Pragati gets a call,she sees her phone and it was a unknown number,

Pragati - yaar pree tu baat krle please,mera man nahi hai!

Hands over the phone to her,preeta takes the phone and picks it up,On call,

Preeta - hello,kon?

Person(with rage) - tum mujhe dhokha nahi de skti,

Preeta - bhai mai tujhe apne phone ka  charger na du,dhokha to dur ki baat hai,btw who are you???

Person - tumhe mujhse shaadi krni hogi,aur tum dono ko yaha wapas aana hoga,i know ki tum sirf concert dekhne ke liye shaadi se bhaag gayi thi,

She puts the phone on mute,

Preeta - haayyo rabba ye to...

Pragati - kya hua?kiska call hai??

Preeta - tere pati ka!

Raghbir - what????

Preeta - i mean jisse teri aur jiske bhai se meri shaadi hone waali thi inke concert waale din aur hum bhaag gaye the uska call hai!

Pragati - O teri!!ab kya kare???

Raghbir - c'mon yaar boldo ki shaadi me interested nahi ho! that's it!

Karan - haa isme itna kya sochna!

Pragati - haa uske baad jab hamare chacha chachi hame kidnap kar rahe honge to superman ki tarah to tum hi dono aaoge hame bachane!nai!?!

Karan - a..b...b...jo bolna hai bolo mujhe kya??

Raghbir - what do mean by tujhe kya?tu to preeta se pyaar krta hai na?

Karan - a..b..b....

Preeta(trying to change the topic) - guys ruko mai baat krti hu!!(on call) dekho hum ye shaadi nahi kr skte kyuki,kyuki,(thinks and says) ham pehle se shaadi shuda hai!(immediately cuts the call)

Praghbir and Karan see her with a shocked expression while she gives a sheepish smile to them,

Pragati - shaadi shuda?

Raghbir - tum dono....

Karan - shaadi shuda ho??

Preeta - yaar wo to flow flow me bol diya!!

Pragati runs closer to her and bursts out on her,

Pragati - flow flow me??flow flow me??tere iss flow flow ke chakkar me mai flow hojaungi!are kaha se shaadi shuda hai hum dono??tere konse bhootkaal ke sapne me hamari shaadi hui??ab kya karenge??kaha se shaadi shuda bane hum dono??are pati kya amazon ya Flipkart par milta hai ki order karo aur ban jaao shaadi shuda,isiliye mai tujhse 40 second bari hu,are aisi baate krke mai khud ko nahi phasati...log glti se paair(leg) par kulhaari maarte hai par tune to kulhaari par hi paair maar liya??mtlb ye to whi baat hogyi,aao yamraaj ji aao aur mujhe apne saath sar par utha kar lejaao,(shouts) tujhe pata bhi hai tune kya kiya hai!!!

Entwined Together|| Season 1 ✔Where stories live. Discover now