Chp:6 The Fair

1K 60 6
                                    

They all reached there and saw naina standing near a stall.

"Naina" whispered som.

"Naina", shouted bondita.

Naina turned and saw RC'. She went near them and Gander on som and she saw him staring her impassivly, which made her blush.

"Aree boudi, dada, batuk, som ji aur shreya aap log yaha? Said Naina hiding her blush.

"Bou,, mera matlab hai naina didi, hum toh yahi hai par lagta hai som dada kahi aur hai" Teased batuk and everyone laugh expect som and naina.
Som came back to the normal world .

"Tumhe nhi lagta ki tum jyada bol rahe ho batuk"? Said som with a furious smile.

"Mein kaha jyada kuch kaha, jisse kuch kehena chahiye vo toh nhi bolta aur jo kuch kehe raha hai usse bhi tokta hai" said batuk indirectly asking som to confess her.

"Boudi, shreya dekho vaha jhumko ki dukan hai, dekh kar aate hai na." Said Naina to change the topic.

"Haa, dada voh dekhiye na kitabo ki Dukan hai, hum sab vaha jaate hai na."said som continuing naina to change the topic.

"Thik hai dada, mein ,shreya aur naina jhumko ke Dukan mein jaate hai aur aap, batuk aur pati babu vo kitabo wali Dukan chale jao."suggested bondita.

"Thik hai, par vapis yahi milna"said Anirudh.

"Ha jiju, hum aapki Bondita ko kahi nhi chor denge" Teased shreya. And everyone left to their respective stalls .

Here Batuk and som said to Anirudh.

"Aap apni dil ki baat boudi se kyun nhi kehete?" Said Som.

"Konsi dil ki baat ,som?" Said confused Anirudh.

"Aree yahi ki aap pyaar karte hai boudi se" said som

Meanwhile Shreya ,Naina and Bondita were talking and walking together.

"Toh kya kaha hai tumhare pati babu ne, ki vo pyaar karte hai tumse" Teased Naina

"Kya!!!" And both laughed at their respective places.

"Aap Haas kyu rahe hai Dada?" Asked Confused Som and Batuk.

"Aree, haasu nhi toh kya karu? Dekh yeh baat mujhe bhi pata hai aur pati babu ko bhi ki hum ek dusre se dosto wala pyaar karte hai, usmein vo mujhe baatne wali baat hai" Said bondita trying to control her laughter.

"Aree!! Dada dosto wala nhi pati -patni wala, aree apna "ishq wala love". Said BaReya ( batuk +shreya) in there respective places.

Both were silent as they didn't knew what say further.

"Batuk , Som tum jaante hona ki humari shadi kis halat mein hui thi. Bondita sirf meri zimmedari hai, mana ki mein usse patni kehta hu par manta nhi. Hum iss baare mein baad mein baat kareige. Filhaal mujhe uske ujval bhavashiye ke liye tayar karna hai. Hum Pati -patni zaroor hai par usse kaizayda hum dost, ek dusre ke sukh dukh ke saathi bhi hai. Hume humara sapna pura karna hai. Vo meri patni se pehle Barrister benegi, meri Barrister babu Bondita Roy Choudary. " said Anirudh with a decent smile and went away.

"Mujhe nhi lagta ki mujhe iss vakat pyaar jaisi chizo mein aana chahiye aur vaise bhi ,birristra babu mujhe padhane ke liye khoob mehnat kar rahe hai. Hum Pehle humara sapna pura karege aur phir in sab chizo ke baare mein sochege, Sabse Phele mujhe Barrister babu Bondita Roy Choudary bana hoga." Said Bondita with a decent smile and went away.

"Tujh mein roshan hoga suraj,
Toh dhoop bhi aayegi.

Sabdh kagaz par chadege,
Toh raha tu payegi.

Teri kismaat tere haathon se likhe jayegi,
Tere kaadmo ke nishano par chalegi duniya,
Mein teri Ankhon mein dekhon sapna mera,

Rishta Tera mera ×2"

.........................................................................

SORRY for the late post. I hope u liked the part. Vote and comment.
Love❤

Precap: What shall we do of them??

"A Night that Changed My Life"-AnditaWhere stories live. Discover now