anirudh's arrival

976 67 7
                                    

IN BASU HOUSE..
bondita gets ready and she was searching her sisters she went in their room she saw that her mom was trying to wake them up but they were still asleep

Bondita:- maa aap rehne doo main utha dungi inhe..aap jaiye taiyaar ho jaiye..

Sumati:-ye dono ko main nahi utha payi toh tu kyaa uthayegi...

Bondita:- maa aap chinta mat karo main utha dungi inhe...

Sumati:-thik hai inhe uthaane ke baad tu bhi taiyaar hoo jana...

Bondita:-thik hai maa...

Sumati left..

Bondita:- sudha priya uth jaao jaldi...

Both:- sone do naa dii.....

Bondita:-thik hai main toh som ke ghar jaane vali thi par tum dono nahi uth rahe toh main hii chali jaati huu..

Sudha wakes up in jerk and says nahi..nahi main bhi aaungi...

Bondita:-ohhoo som ka naam sunte hi uth gayi waah...😏😏

Sudha:-aisi koi baat nahi hai dii..🙈🙈(blushing)

Bondita:-toh kesi baat hai hmm...😏😏
Chalo jaldi tumhaari behen ko bhi uthaao...hume roy chowdhary haveli jaana hai roy chowdharyo ke bade bete london se aa rahe hai wapas...

Sudha:-hmm wese suna hai vo bohot handsome hai..

Bondita:-honge handsome mujhe usse kyaa..

Sudha:- chaloo priya ko uthate hai..

Wo dono priya ko uthate hai par vo nahi uthti toh bondita usse gudgudi karti hai...
Priya ka hass hass ke bura haal ho jaata hai aur voo uth jaati hai...

Priya:-kyaa didu aap bhi..(priya bondita ko pyaar se didu bulati hai..)ese koi uthata hai bhala...

Bondita:- haa main aise uthaati huu..kyunki tu toh ghehri neend main rehti hai..ab ye sab chodo naaha loo aur taiyaar ho jaao haveli jaana hai humee...

Sudha:-aap itni excited kyuu ho rahi hoo...?

Bondita:-aisa kuch nai hai chal bhaag yaha se nahane jaa nahi toh som se mil nahi payegi...

Sudha:- aap baar baar som ji ko kyu bich main laa rahi hai jaa rahi huu naa..😒😒

Bondita:- priiyaa..jaa jaakar maa ke kamre main jaake naha lee jaldii..ke nahaane ke liye muhurat nikalvau
(Le my mind:-ye dialogue toh meri maa ka hai😜😜)

Priya:-thik hai thik hai jaa rahi huu...

Priya maake kamre main nahaane jaati hai aur sudha bhi unke roomke bathroom main nahaane jaati hai...bondita saree pehenkar taiyaar hoti hai...
Woh bohot sundar lag rahi hoti hai...

Bondita look🔥🔥

Bondita look🔥🔥

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.
anidita:-my love at first sightWhere stories live. Discover now