kaka ka waada

804 65 14
                                    

Next day...

Bondita got ready...she was looking gorgeous as alwayss..
She was wearing this saree..

Bondita:- maaa maa main som ke ghar jaa rahi huu dugga maa ki aarti ke liye

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Bondita:- maaa maa main som ke ghar jaa rahi huu dugga maa ki aarti ke liye..

Maa:-thik hai dhyaan se jaana...

Bondita:-haa thik hai....

Baba:- sumati isko itni chutt dene kii zarurat nahi....aur tu (to bondita) itnaa mat udaa kar ek din tere pankh katt jayengeee..samjhii...ladkiyaan hamesha zamin pe hi acchi lagti hai...

Bondita:-aisa kabhi nahi hoga...ladkiyaan udengi bhii...ladko ki barabari bhi karengi aur sabko inn kuprathaoo se bahar bhi layengi...

Baba:- bohot zabaan chal rahi hai teri aaj kal....

He slapped her and held her hand...her bangles broked and wo tukde bondita ke haath main chub rahe thee...uske haath se khun nikal raha thaa..

Bondita:-aahhh baabaa....

Baba:- ladkiyan kabhi ladko ki barabari nahi kar skti

Sumati came...

Sumati:- chod dijiye meri bacchi ko iski taraf se main maafi mangti huu...

Baba:- samjha de isse jyada zabaan naa chalaye...

He left her with a jerk because of that she fell in ground...

Sumati helped her to stand..and till then sudha and priya also came out...

Both together:-didii....

Priya:- diduu aap thik hai naa..

Bondita:- haa main thik huu..sudha,priya tum chal rahi hoo mere saath roy choudhary haveli..aarti ke liyee...

Sumati:- beta aaj jaane de kal chali jaana...dekh litni chot ayi hai..

Bondita was remembering kaka's words...

Flashback starts
Kaka:- beta ek baat kahu beta manogii...

Bondita:- aree kaka aapki koi baat na manu aisa ho skta hai kyaa..

Kaka:- haa haa aisa toh kabhi nahi ho sktaa...accha suno kyaa tum subah ki aarti karne roj haveli aaogi..kyunki hum chahte hai ke koi aurat dugga maa ki puja kare kyunki aisa maana jaata hai ke laxmi dugga ki puja kare toh usse shubh mana jaata hai..air humare ghar main saalo se surili aarti ki dhun nahi sunni...aur tum gaati bhi accha hoo...isiliye agar tumhe koi etraaz naa ho toh tum shubah aa jana pooja ke liye..

Bondita:- thik hai kaka main aapko vada karti hu ke roj aarti karne aaungi main...aur roz shubah dugga maa ki aarti karna mera saubhagya hoga kaka...

Bondita took ashirwaad from kaka amd binoy..

Both:-khush raho beti..

Bondita:- chalo main ab chalti hu...

She went....

Flashback ends
Bondita:- nahi maa main jaungi maine kaka se waada kiya hai woh main kabhi nahi todungii...plzz ma mujhe jaane dijiye...

Sumati:-thik hai par sudha air priya ko bhi leke jaa...

Bondita:- haa thik hai...

Trio went...

Hope you like.this part plzz comment vote and share thiss
Sorry for short part but promise next part will be long

anidita:-my love at first sightWhere stories live. Discover now