ab kyaa hogaa😱😱😱

786 67 4
                                    

Hii guys I am back with the new part..

Soo bondita bhag kar apne room main chli jaati hai..
Ani bhii uske piche piche jaata hai...

When ani entered the room..he saw that boni was sleeping on the bed and crying..

Ani went near her and sat beside her and patted her head

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Ani went near her and sat beside her and patted her head..

Ani:-bondita(in slow voice..)

Bondita jaldi se uth ke usse hug kar leti hai..

Bondita:-kyyuu...kyuuu..yaar mere saath hi aisa kyu hora hai..mere baba mujhe khush nahi dekh skte..kyu pati babu kyu..

Anirudh patted her head to calm her down..
Ani:-shaant bondita..(still patting her head..)hume unhe batana hoga ke ladkiyaan ladko se kam nahi hai..aur uske liye tumhe college jaana hogaa..padhnaa hogaa..aur tumhe jo banna hai vo bankar dikhana hoga..

They separated..

Bondita:- haa main..main padhungi..aur baba ko bataungi ke ladkiyaan ladko se...kam nahi hoti..

Ani rubbed her tears..and tried to change the topic..

Ani:-accha tum banna kya chahti hoo..

Bondita:- main..main barrister banna chahti hu..aur samajh ko badalna chahti hu..samajh ko iss kuprathao aur andhvishwas main se baahar nikaalna chahti hu..

Ani:- aree waah..bravo(he started clapping..) girl..shabash..tum hi banegi meri kranti ki mashaal..main yahi badlaav toh laana chahta hu samaajh main..

Bondita:- zaroor..banungi main aapkii kranti ki mashaal..laaungi vo saare badlaav jo aap lana chahte hoo..

Someone was watching them with a wide smile..he was kaka..

Kaka:- jaisa krantikaari pati..vesi hi krantikaari patni.. (he chuckled) dugga maa inki jodi humesha salamat rakhnaa..kabhi tutne mat dena inka rishta...

He went..

Ani:- accha bondita..hume aaj shaam 5 baje jaana hai college tumhaare aur tumhaari beheno ke admission ke liye..

Bondita:- thik hai pati babu..

Ani:- ab main chalta hu..mujhe study main kuch kaam hai..

Bondita:- hmm..

He left..

Bondita:- kal se toh main college jaungi..kitne saare naye dost bannenge mere...bohot maza aayega..

Bondita was thinking about college..when suddenly kaka shouted

Kaka:-aree bahu...tumse milne koi aaya hai...

Bondita:- aayi kaka sasurji....

Bondita niche jaati hai aur uss ladki ko dekhke bohot khush hoti hai..voh bhag ke usse hug kar leti hai....

Bondita:- main tujhe kitna miss kiya pata hai..

Girl:- nahi pata..

Bondita:- pinky..tujhe abhi bhi majak sujh raha hai kyaa..

She was pinky..if you don't know then check the introduction part..

Pinky:- are tujhe toh pata hai mujhe bar waqt mazak sujhta hai..

They chuckled...

Pinky:-wese main tujhse naraz hu..tune shaadi kar li aur mujhe bataya tak nahi..not fair haa..wese kaha hai mere jiju..bula naa unhee..

Bondita:- (fake smiled)woh..woh abhi bulati hu..woh study main hai..

Pinky:-ruk tu main khud jaake bulaati hu unhe..

Bondita:-nahi..main jaati hu naa..

Pinky:- maine kaha naa main jaaungi..toh main hi jaaungi..

Pinky went towards the study..bondita hit his head kyunki usse pata hai ke usne agar Ani ko jiju bulaaya toh woh usse daant degaa..

Bondita:-aree rukk toh..ab toh ye gyii..

Bondita hit her head..

Kyaa lagta hai ani pinky pe gussa karega..???

Hope you loved the part...thanks for your love Nd support....

anidita:-my love at first sightWhere stories live. Discover now