anirudh ki patni..

1K 73 5
                                    

Hii guys...main aa chuki hu nxt part ke saath...

Soo now continuing the last part...

Ani filled bondita's maang...bondita was shocked...till this time som batuk priya and sudha had also teached there...they were also shocked...

Anirudh:- YEH MERI PATNII HAI...BONDITA ANIRUDH ROY CHOUDHARY HAI YEE..

Abhoy:-ae ladke tune ese kese iski maang bhar dii...mujhse pucha tk nahi main baap hu iskaa...

Anirudh:- baap (he laughed) aap baap kehlaane ke laayak tk nahi hai....

Priya and sudha came forward..they were clapping

Priya:- waah abhoy basu waahh aaj aap didu ke baap kese bann gyee...hum toh aapke upar bojj hai naa...itnaa dard diyaa apne didu ko kabhi apna nahi maana...aaj jab ye unhe apnaane ke liye taiyaar hai toh aap didu ke baap ban gye...

Sudha:- sahi keh rahi hai priyaaa...

Bondita was still in her own world...she had not imagined that it could happen like thiss..usne socha nahii thha ke ARC uske pati banenge..

Abhoy:- thik hai ab sindoor daal hi diyaa hai...toh le jaa isee...wapas mat le aana yaha...

Anirudh:- bondita chalo yaaha se...sudha priya tum dono bhi chaloo..apnaa samaan le aao

Abhoy:-ekk min ye yaaha se kuch bhi nahi le jaayengii..ye sab mere paise kaa hai...chaho toh naaye kapde dilaa do inhe...

Anirudh:- thik hai chalo sabb...

They left...

After some time they reached mansion...

Kaka:-aree kaha chale gye the tum log..aur ye bondita betiyaa ke maang main sindoor...anirudh batao kuch humee

Anirudh:- woh baat ye hai kii(he told everything...)

Kaka,binoy,bihari and koyli had tears in their eyes because of bondita's condition that his father had made...and they were still happy that she became the bahu of roy choudharies...

Binoy:-meri beti ko itnaa kuch sehnaa pada...accha kiya anirudh jo tumne bondita ki maang bhar ke usse yaaha laaya aoni patni banakar...

Kaka came towards bondi patted her head...and said betiyaa ab tum humaari bahu ho..haa hum jaante hain tumhaare saath jo hua tha woh bura huaa..par jo anirudh ne kiya uske liye hume bohot garv hai anirudh pe..shabash anirudh..
Anirudh just.smiled a bit...buttt...
He saw that bondi was still shockedd...

Anirudh:- kyaa hua bondita..kyaa tum khush nahi hoo ye sab see..haa main samjh skta hu ye sab kuch binaa tumhari marzi ke huaa hai...mujhe koi aur raasta nahi sujha isiliye ye karnaa pada...maaf karna..bas tum aur tumhari behene padhai puri karle...phir tumhe joo ladka pasand hogaa usse shadi karva dungaa...

Bondi nodded in yes..

Anirudh:- ab toh has doo plzz...

Bondi just smiled a bit..

Kaka:-ye..ye kyaa keh rahe hoo anirudh..tum bahu ki badme firse kisi aur se shaadii karvaa doge..

Anirudh:- kaka bondita ke bhi toh koi armaan honge...usne bhi socha hoga naa ke mera pati esaa hogaa ya ye hogaa...aur ye jo hua usme bondita ne haami nahi bhari thi...balki use toh ye bhi nahi pata tha ke ye sab ho jaayegaa..

Kaka:- par..

Anirudh:- bas kaka ab aur nahi...sudha priya tum dono guest room main chale jaao..aur bondita tum mere kamre main rehnaa..thik hai...

Bondita:-par aap kaha rahoge..

Anirudh:- main kamre main hi rahunga...par raat ko couch par soo jaaungaa...

(Guys actually study main couch nahi hai mere story main toh voh vaaha nahi reh skta...)
Bondita nodded in yes..

Anirudh:-chalo main kamra dikha deta hu..

Anidita went...

After some time..

Kaka:- koyli jaao sabko khana khane ke liye bula lo...

Koyli:- jii malik

Koyli called everyone...now she went towards study room to call them..

Koyli:- barrister babu woh bade malik aapko aur bahurani ji ko niche bula rahe hai...khana khane..

Anirudh:- aap jaiye main bondita ko lekar aata hu..

Koyli:- jii..

She went...
Ani went in his room..to call her..the door was open..
Anirudh came inside..bondita was sitting on bed

Anirudh sat beside her..
Anirudh kept his hand on her head..

Anirudh:- bondita...kyaa hua..

Bondita:-aap itne acche kese ho..mere baba jinse mera khoon ka rishta hai..vo...voo mujhe itna pyaar nahi karte thee...kyu is smaaj main ladkiyon ko hii kyu sehena padta hai...kyu...

She started crying...

Anirudh:- bonditaaa

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Anirudh:- bonditaaa...chinata mat karo hum iss samaajh ko badlenge...main tumhaara saath dungaa..kal hum jaayenge college tumhara aur tumhare beheno kaa admission karne..aur kapde aur zaroorat kaa samaan bhi khareed lenge tum teeno ke liyee..

Bondita cant control herself...she hugged him...ani reprociated...
She cried her heart outt...she was crying a lot..

Anirudh:- shaant hojaao bondita

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Anirudh:- shaant hojaao bondita...main hu...yaahaa..

Bondita:- aap mujhe chodkar nahi jaaoge naa...

Anirudh:- kabhi nahi...humesha tumhare saath rahunga...

Bondita realised their position...she got seprated..she was looking down..

Bondita:-ss...sorry woh main control nahi kar payi..aur phir aapko...

Anirudh:- koi baat nahi bondita..ese jab bhi tumhe rone kaa mann kare naa toh mujhe gale laga lenaa...jese abhi tumhaara dard kam hojayega...

She looked up..He had a decent smile..
She also smiled...

Anirudh:-accha ab chlo..khana khana hai sab niche intezaar kar rahe hai..

Bondita nodded..they went down...

Hope you guys liked ths part...love you guysss😘😘

anidita:-my love at first sightWhere stories live. Discover now