Note:-sorry guys maine intro main galti se basu family ko poor family likha actually they belong to middle class family...
Hi guys this is my first part so lets continuee..Basu house..
Sumati:- baccho uthh jaao jaldi...meri pyari bachi..Abhoy:- apni bacchiyon ko zyaada sar pe mat chadhao..pyaari bachi karke...vese bhi bojh hai ye tino mere sar pee...
Bondita hears this and wakes up and says baba aap aisa kyu bolte ho..aap humesha ladka ladki main farak kyu karte ho dugga maa ne sabko ek jaisa hi banaya hai naa phir kyu aisa karte hoo..
Abhoy:-bohot zabaan chalane lag gayi hai aaj kal...sumati sambhalo apni betiyon koo...
Bondita:- kyu hum aapki betiyaan nahi hai kyaa...
Abhoy:-nahi..tum tino beti nahi bojh hoo...
He angrily leaves...
Sumati:- tum baba ke baato par dhyaan mat do beta jaao jaakar taiyaar ho jaao aaj hume roy choudhary haveli jaana hai chote malik vilayat se laut rahe hai...saare gao valo ko bulaya hai...tum naha lo main tumhari beheno ko uthati huu..Bondita:-ma hume som ke ghar jaana hai..?
Sumati:-haa beta..
She rushes towards bathroom..
........................................................................
In RC house
Kaka:- are ye phool acchese lagao..sajavat main koi kami nahi honi chahiye...jaldi haath chalao anirudh aata hi hogaa...Servant:- jii malik...woh aapne kaha tha na ke som malik aur batuk malik ko uthane ke liye...
Kaka:-haa kaha tha maine..
Servant:-par voh dono abhi tak nahi uthe malik..
Kaka:-thik hai main dekhta hu unn nikammo ko tum jaake kaam karo..
Kaka goes in som's room he was sleeping peacefully and suddenly kaka hit his back with his chaddi..som wakes up with a jerk..
Som:- kaka maara kyu...sone donaa mujhe
Kaka:- aur sona hai yad bhi hai aaj tumhaare dada ane vale hai thodi hi der main saare gaao vale bhi aajayenge..
Som:- thik hai nahakar aata huu..
He rushes in bathroomNow kaka goes in batuk's room
Batuk ko bhi chaddi se maarte haiBatuk:-uhh aa aaii lag gayi kaka kyu uthayaa mujhe voh bhi chaddi marke (and murmerred) khud bhi nhi sote aur dusro ko bhi nahi sone dete hai..
Kaka:-kuch kaha tumhe batuk...
Batuk:-nahi nahi kaaka main kya bolungaa...hehe aap kyu aaye the vese..
Kaka:-tumhe uthane tumhare dada aa rahe hai aaj yaad hai kii nahi..
Batuk:-haa yaad hai meri yaadash acchi hai aapki tarah kamzoor nahi hai..
Kaka phirse chaddi marte hai aur bolte hai accha ab kiski yaadash acchi hai
Batuk:-aa..pp..ki beshak aapki hi hai...
Batuk also rushes in bathroom...Hope you liked this part plzz do vote,comment and sharee...
YOU ARE READING
anidita:-my love at first sight
Fanficin this story bondita is of 20 and anirudh is of 24..