CHAPTER 12

2.2K 152 5
                                    

It was dinner time when Bondita and megha came back. Megha went to their house ( bhaumik bhavan) . Bondita entered RC mansion. She slowly walked inside.
Kaka: Aagayi beta aao khana khalo .
Bon: Nahin kaka mujhe bhook nahin hein aap log khaiye.
Bat: Bondita ko bhuk nahin hai ye toh wahin baat ho gai ki billi ne macchli khane se mana kardiya and laughs loudly.
Bon gives a death glare to him and he keeps quiet.
Bon: main bohut thak gayi hun kaka aaram karne jaa rahi hun.
Kaka: Thike.
Som: Ye bondita ko kya hua isse pehle bi usne raat raat bhar kam kiya hein lekin itni thaki hui kabhi nahin lagi.
After dinner , Ani went to their room . Bondita was sitting on the window her eyes closed the back of her head leaned against the wall and her hands folded.
Ani : Bondita ...
Bon opens her eyes .
Ani: Tum jaag rahi ho mujhe laga tum so gayi.
Bon: Nahin boliye kuch kaam tha kya.
Ani: Tum bolo bondita itni pareshan kyun lag rahin ho ?
Bon: Aisi koi baat nahin hein ?
Ani: Sach bolo bondita.
Bon: Just work pressure.
Ani: Bondita agar tum chaho toh main kuch madad kar sakta hun .
Bon: Nahin aur waise bhi aap humesha thori rahenge meri madad ke liye.
Ani: Main kuch samjha nahin bondita.
Bon: Matlab ye ki ekbar som dada batuk ka vivaah ho jaye mera ek case hein woh khatam ho jaaye toh mein wapas chali jaungi.
Ani: Tum vrindawan lautne ki baat kar rahi ho kya ?
Bon: Ji.
Ani: Par kyun bondita ?
Bon: Kyun nahin yahan reh kar karna kya hein? Phirse koi mujhpe shak kare uska wait karun ?
Chaliye ab mujhe bohut nind aa rahi hein mein chali sone. Huh! Kal ka din kaafi lamba honewala hein.
Ani felt bad. When Bondita was about to leave he held her wrist and pull her towards him.
Bondita was shocked . She keeps her hands on his chest for support.

Bon: Ye... ye kya kar rahe hai aap ?
Ani: I know bondita maine bohut galat kiya hai tumhare saath . Mujhe tumpe shak nahin karna chahiye tha. I am really sorry bondita.
His stare was sincere. Bondita could feel it. Tears were starting to form in her eyes. They were lost in each other.
Bon: Toh kya aap bhavishya mein bina saboot mange mera vishwas karenge  mera saath denge ?
Ani: Haan bondita.
Bon: Man kar toh raha hein ki aap pe vishwas karlun par mein phirse dhoka nahin kha sakti. Aapne Hira mandi se laut te wakt bhi mujhse yahin wada kiya tha.
Saying this she removes herself from ani's grip.
Bon: Abhi so jaate hein mujhe bohut nind aa rahi hein.
Ani feels sad. Ani thinks: Jaanta hun main bondita bohut takleef pohunchai hein maine tumhe par mein kya karoon jiss se tum mujhe maaf kar sako.

The next day during breakfast,
Mihir: Wah Mishti kya khana bana hein man karta hein ki khaana banane wale ke haath chum lun.
Hearing this Ani chokes on his food. He gives a death glare to mihir but mihir was enjoying teasing him.
Bon: Aur mera mann kar raha hein ki mere haath chum ne wale ke muh tod dun.
Mihir: Sach bata Mishti college ke har ladke ne tujhe propose kiya tha phir tune kisi ko bhi Haan kyun nahin bola mere liye na ?
Ani: Sab ladkon ne propose kiya tha aise kaise sabne meri bondita ko propose kiya tha . Himmat kaise hui un logon ki meri patni ko propose karne ki.
Sampoorna was angry seeing Aniruddh jealous. All others were smiling at his behaviour.
Bon: Propose hi toh kiya tha aur unhe kahan pata tha ki mein shaadi shuda hun . Aap the kya wahan pe  mere saath?
Ani felt sad because he was not there with her and she had to fight with everyone alone. Then the rest of breakfast was silent.
After breakfast,
Postman comes and gives a letter to Binoy . He reads the letter and colour drowns from his face. He gets shocked.

Hey everyone what do you think is in the letter ?

Pls vote for it if you like this chapter ☺️

Rudhita The mistakeWhere stories live. Discover now