CHAPTER 13 FINALLY ANIRUDDH KNOW THE TRUTH

2.9K 145 11
                                    

Ani: Kya hua baba aap pareshaan lag rahe hein ?
He takes the letter . It was a court notice for Binoy to present as a witness against mama and mami for an attempt to murder on sumati.
Ani was shocked.
Sam: Bondita tu mujhse itni nafrat karti hein ki tu itni giri hui chaal chalegi maine nahi socha tha.
Sam thought that this time also Ani will believe her.
Ani: Ek min sampoorna maa ..... Bondita mujhe tumse baat karni hei room mein chalo.
Bon: Mujhe koi baat nahin karni hein.
Ani: Par mujhe karni hein
Saying this he holds her wrist and take her to their room. He then closes the door from inside.  BONDITA'S POV,
I literally want him to believe in me this time but I am not going to get my hopes up. I am ready for his misunderstanding I am ready to fight. Yes , I am completely prepared.

Ani: Bondita...
Bon: Kya hein aap kuch naya toh karne wale hein nahin mujhpe shak hi karne wale hein na ?
Ani: Nahin
Bon: Na..nahin
Ani: Main thoda buddhu hun par bewakoof nahin jo ek hi galti baar baar dohraun. Main tumhara paksh sun ne aaya hun bondita.
Bondita was shocked.
Tears rolled down her cheeks. She didn't stop it this time.
Bon: Toh suniye sasurji ke motor gaadi se mere maa ka accident ho gaya tha. Isi baat ka phayda utha ke aapki sampoorna maa aur mama mami ne sasaurji ko blackmail karke unki shaadi sampoorna maa se karwa di. Unhone sasurji ko kaha ki maa ki maut ho gayi hein par maa coma mein thi. Aur phir.. phir..
Ani: Phir kya bondita ?
Bon: Phir mama mami ne maa Ko zinda dafna diya wo toh kuch kisaan ne maa ko dhund liya aur maa bach gayi.
Now she cried she cried very loudly . She cried her heart out that she was controlling since 9 years. She sat on her knees . Ani too went near her and started consoling her. She hugged him and cried. Ani was crying too. They both cried for almost half an hour.
Ani: Tumne mujhe kuch bataya kyun nahin bondita ?
Bon: Mujhe bhi ye sab uss din pata chala jab aapne kaka ko ghar se jaane ke liye keh diya tha. Uss din raat ko maa milne aayi thi mujhse. Main aapko batane aayi thi par aapne meri ek nahin suni.

FLASHBACK 🗯️🗯️🗯️🗯️
Ani was in his study.
Bon: Pati babu ek baar darwaza kholiye naa mujhe aapko kuch baat batana hein.
Ani: Chali jao yahan se bondita mujhe tumse kuch baat nahin karni hein.
Bon: Pati babu kripya karke darwaza kholiye mujhe aapko sampoorna maa ke baarein mein batana hein.
Ani: Kya ye tumhara aur tumhare ksj ki koi nahin chaal hein sampoorna maa ko phasane ka . Chali jao bondita ab mujhe tumhare kisi ke baat ka bharosa nahi hai.

Flashback ends.

Ani: I am sorry bondita mujhe... Mujhe nahin pata tha main jaanta hun bondita ke mein tumhare maafi ke bhi laayak nahin hun .
Bon: Kya aap ab mujhpe believe karte hein Mr. Roy Chowdhury ?
Ani: Haan bondita khud se bhi zyada.
Bon heart skips a beat.
Bon then separate herself from Aniruddh and stands up.
Bon: Pehle niche chalein baki sab ko bhi in sab baare mein nahin pata.

Ani and bon goes down. They tell everything ( I am not writing about their conversations or else it will be a bit boring.) Ani confronts Binoy and sampoorna.

Kaka: iss sampoorna ko toh Kala Pani ki saza honi chahiye .
Sam: Naa yaad rakhna agar mujhe saza hui toh aapke bhai ko bhi karawas jana hoga.
Bon: Isiliye maine case sirf mama mami pe kiya hein.
Bon then hugs sampoorna. Sampoorna and all others were shocked.
Bon: Jo aapne meri maa ke saath kiya uske baad mein aapko kabhi maaf nahin karungi par jo aapke saath hua wo bhi bohut bura hua.
Sam: Kya matlab ?
Som: Haan bondita tum iss aurat se intni sympathy kyun dikha rahin ho ?
Bon: Sab pata chal jayega dada court mein aur rahi baat mama mami ko to phansi ya umr kaid hogi hin.
Bon:  megha tum chalo mere saath mujhe kal ki case ki taiyaari karni hein.
Saying this she leaves.
Megha: Didu attempt to murder mein phasi ya umr kaid toh nahin hoti toh phir ?
Bon: Par murder ke liye toh hoti hein naa ?

MURDER !!!!!
What do you think whom did mami has murdered ?

I don't know if you like this chapter . But if you like this chapter pls 🙏 vote for it.

Rudhita The mistakeWhere stories live. Discover now