Chapter- 1 and Intro

2.3K 95 158
                                    

Kahani shuru hoti hai Pallavi ji ke heart attack drama se.....😎😎😎.....

Phele meri baat suno agr story pasand na aaye toh bol dena main delete kr dungi koi bhi story agr pasand na aaye toh kyunki meri story bakwas chal rahi hai 🥱.....

Chalo shuru karte hain.....

In Hospital ,

Pallavi - Ranbir , pls mere liye Rhea se shaadi kr le....

Toh Yeh hain humari Pallavi Kohli ji :-

-- Vikram Kohli ji ki wife....
-- Ranbir ki Mom....
-- Manipulated by Humari Alia and Rhea....
-- Chahti hai Ranbir aur Rhea ki Shaadi karana....
-- #Pagal aurat....

Ranbir - Mom, But....

Aur yeh hain Humare Ranbir Kohli ji :-

-- Putra hain humare Vikram Kohli ji aur Pallavi Kohli ji ke....
-- Pagal hain Prachi Arora/ Mehra ke pyaar mein....
-- Cute , Handsome , aur college ki popular personalities mein se ek....
-- Rhea se karte hain be intehaan Nafrat....
-- #Baklu....

Pallavi - Dekh Ranbir.... Tu apni life ka hr decision apne aap hi lena but yeh wala decision sirf humari baat sunkr kr le aur Rhea se shaadi kr le....

Ranbir - ( In mind )

Flashback:-

Doctor - Pallavi ji ko kisi bhi tarah ka stress mt dena , unka heart bhut weak hai.... Shayad woh stress ko tolerate nhi kr payengi....

Vikram - Sure!!! Doctor....

Aur Yeh hain Vikram Kohli ji :-

-- Pita ji Ranbir Kohli ke
Aur
-- Pati humari #PagalAurat ke....
-- Rich BUSINESSMAN....
-- Ranbir aur Prachi ki shaadi karwana chatein hain....
-- #SmartUncle....

Flashback ends.....

Ranbir - Thik hai mom , Main Rhea se shaadi karne ke liye tyaar hun.....

Pallavi - Thankuu so much mere bche.....

Vikram from piche se.....

Vikram - Doctor , ne kaha hai ki hum Pallavi ko ghar le ja sakte hain toh thodi der main hum log ghar chalenge..... Ranbir tu ek baar mere saath aa.....

Ranbir - Sure!!! Dad....

Outside the room,

Vikram - Yeh kya kiya , Rhea se shaadi karne ke liye Ha kr di tera dimaag toh kharab nhi hai na..... Ab Prachi ka kya? Agr Rhea se shaadi karni thi toh Prachi ko kyun bola ki tu usse Pyaar karta hai.... Bol?

( Me - Abe bolne toh de )

Ranbir - Dad!!! Mom chahti hain ki meri Shaadi Rhea se ho aur main unki Khushi ke liye kuch bhi kr sakta hun....

Vikram - Zindagi bhar hum tere saath nhi rahenge Prachi hai jo life time tere pass rahegi , isiliye yeh soch ki tu kisse pyaar karta hai , aur agr tu Prachi se pyaar karta hai toh tujhe usse hi shaadi karni chahiye.... Na ki uss Rhea se....

Ranbir - Dad, But Mom ne mujhe Zindagi di hai toh mujhe mom ki hi baat manni chahiye.... I will marry Rhea.... ( And he left )
______________________________________

Ab Chalte hain Arora house.....

Pragya - Prachi , tujhe pta hai Pallavi ji ko heart attack aa gya hai Isiliye woh hospital mein hain....

Pranbir - Ek Dil Ek Jaan 😘❤️ ( COMPLETED ) Where stories live. Discover now